Breakup love story - ब्रेकअप लव स्टोरी



हेल्लो दोस्तों मेरे Breakup love story पोस्ट में आपका  अभिनंदन है आज  मैं  आपको  एक दिलचस्प लव स्टोरी School love story (  स्कूल लव स्टोरी) के बारेे में बताऊंगा!

लव स्टोरी में बहुत मजेदार पल होता है  romantic पल होता है और बहुत आनंद, जो हमें अच्छा लगता है!

आप सभी कहीं न कहीं लव के बारे में पड़ते हैं लव स्टोरी फिल्म देखते हैं जोकि हमें  बहुत  इंटरेस्टिंग लगता है!

दोस्तों  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ होगा आपकी जिंदगी में भी कहीं अच्छे लम्हे आए होंगे और कुछ भूरे पल भी आए होंगे लेकिन प्यार तो प्यार ही होता है जो किसी के साथ भी हो सकता है!

ऐसे ही एक दिलचस्प  लव स्टोरी Breakup love story    है अगर आपको अच्छा लगा तो फेसबुक व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम में जरूर share करें!

मेरा नाम राजेश प्रजापति है और यह मेरी Sad breakup story है जो मैं आप सब को सुनाने जा रहा हूं!

    Break up story ब्रेकअप स्टोरी का सुरुआत


    मैं दिखने में ज्यादा handsome तो नहीं लेकिन एक लड़की थी जिसका नाम आरुषि था जिसे मैं बहुत प्यार करता था और आरुषि भी मुझसे प्यार  करती थी!

    Breakup love story


    यह बात है  September 2015 के  वक्त की जब मेरी और आरुषि की बातें बहुत अच्छी हो रही थी, सब कुछ अच्छा चल रहा था, हम दोनों बहुत happy थे!

    मैं आरुषि से बहुत प्यार करता था इतना प्यार कि मैं हर पल उसी के बारे में सोचता रहता था life बहुत happy और मजेदार थी!

    हम बहुत life को enjoy किए  और बहुत घूमे आनंद लिए और लाइफ के अच्छे लम्हों को भी मजे लिया...  कितना  अच्छा  Romantic love story  था!

    लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे साथ ऐसा बुरा होगा मुझे कभी अंदाजा भी नहीं था इस दौरान मेरी और आरुषि की बातें कम होने  लगी!

    मुझे doubt हो गया, मैं सोचने लगा, मैंने आरुषि को कई बार पूछा था कि आजकल क्यों तुम मुझसे कम बात करती हो!

    कोई problem है क्या तुम्हें कोई परेशान कर रहा है क्या... लेकिन आरुषि ने मुझे कुछ नहीं बताया!

    फिर एक दिन रात को 11:30 बजे मुझे आरुषि की याद आ रही थी और मैंने सोचा क्यों ना उससे बात कर लूं , जब फोन किया तो उसका फोन बिजी था!

    Breakup love story में आए कुछ बाधाएं


     फिर मैं तीन चार बार call किया फिर भी नहीं उठाई  मुझे बड़ी हैरानी हुई कि इस समय उसका फोन बिजी क्यों है!

    थोड़ी देर बाद आरुषि का call आ गया और उसने कहा कि उसकी friend नेहा का call था और कल की college assignment  के बारे में पूछ रही थी!

    मुझे थोड़ा शक हो चुका था कि आरुषि किसी और से बात कर रही थी             की तरह इसी तरह एक महीना बीत गया और इस एक महीने में आरुषि मुझसे बहुत कम बात करने लगी!

    यह बात अब मुझे खटकने लग थी.. एक दिन मैं market में कुछ लेने के लिए गया था तब आरुषि एक लड़की के साथ restaurant में बैठी हुई है!

    मेरा शक यकीन में बदल गया लेकिन मैं उस time  आरुषि को कुछ नहीं बोला  मैं वहां से देख कर निकल गया!

    Breakup sad story  के बुरे पल


    घर आकर मैं बहुत सोचा कि कहीं मेरा प्यार एक तरफा तो नहीं... मैं बहुत emotional था और बहुत गुस्सा भी क्योंकि मैं उस दिन अकेला महसूस कर रहा था!

    अगले ही दिन मैंने आरुषि को फोन किया और मिलने के लिए बुलाया मुझे अंदर ही अंदर लगने लगा था कि यह शायद आरुषि के साथ आखरी मुलाकात होगी उस दिन में बहुत emotional था!

    मैं और उसी से मिला... और उसका हाथ पकड़ा और मैंने उससे वो कहा जो जिंदगी में  कभी नहीं  सोचा था!

    मैंने आरुषि को कहा आरुषि... मैंने तुम्हें बहुत प्यार किया था, मेरा वक्त मेरा दिल, मेरा feelings सब तुम्हारे लिए था, मेरा दोस्त बाजू में सुन रहा  था फिर उसको शांत करवाया!

    लेकिन शायद तुम बहुत बदल गई हो, इसमें कोई बुराई नहीं, वक्त के साथ हर इंसान बदल जाता है लेकिन कम से कम मुझसे एक बार बात करके तो देखि होती...

    खैर मुझे पता है कि तुम्हारा  अफेयर किसी ओर के साथ भी है और इसलिए मैं चाहता हूं कि तुम मेरे इस बंधन से आजाद हो जाओ!

    मैं नहीं चाहता कि तुम मेरा दिल टूटने की वजह से तुम मुझे कुछ ना कह पाओ, इसलिए आज मैं तुमसे कहने आया हूं!

    आरुषि भी मुझ पर यह बात सुनकर गुस्सा हो गई, मुझ पर चढ़ने लगी, उसे तो बहाना चाहिए था क्योंकि उसे breakup जो करना था!

    Sad love story में आरुषि बोली तुम्हारी औकात क्या है इतने दिन तक तो वही औकात वालों से ही चलाई आज क्या हुआ अवकात तुम्हें कम दिखाई दी!

    तुम लड़कियां चाटते रहते हो अगर कोई तुमसे प्यार भी करे तो भी तुम उसको परवाह नहीं करोगे अगर उसके compitition में कोई और अच्छा handsome दिखा तो तुम उसी की बन जाओगी!

    आज के बाद मैं तुम्हें कभी नहीं मिलूंगा, लेकिन तुम बहुत पछताओगे मेरे लिए, मैंने अपनी जान से भी ज्यादा चाहा फिर भी तुमने मुझे धोखा दे दिया!

    यह सब होने के बाद दिल टूट गया, चूर चूर हो गया ऐसा लग रहा था जैसे  रोज मर रहा हूं, ऐसी लड़कियां लड़कों के feelings के साथ खेलते हैं!

     Love after heartbreak stories    उपसंहार


    कभी किसी को इतना प्यार मत करो कि वो तुम्हारी life बन ( कमजोरी) उसके जाने के बाद जीना मुश्किल हो जाता है!

    Love जिंदगी में एक ही बार होता है या किसी को दो बार भी हो सकता है लेकिन प्यार बार-बार नहीं होता इसलिए अपना life partner सोच समझकर love में सावधानी से चुने!

    गलत life partner चुनने से आपके जिंदगी emotion और feelings का ही हनन होगा!

    इस दुनिया में मां-बाप से ज्यादा कोई प्यार नहीं करता हो चाहे डांटते हो, लेकिन फिर भी वह आपका भला ही चाहते हैं

     कभी किसी के साथ timepass के लिए अफेयर मत करो,  दूसरों के feelings के साथ मत खेलो!

    Breakup love story लोग प्यार में वादे तो करते हैं लेकिन तोड़ भी आसानी से देते हैं जब दिल टूटता है तो संभाला बड़ा मुश्किल लगता है ऐसा लगता है जैसे जिंदगी रोज मौत दे रही है!









    Post a Comment

    और नया पुराने