College love story-लव स्टोरी


दोस्तों मेरे  Love story  साइट  में आपका  हार्दिक अभिनंदन है आज  मैं  आपको ओर एक दिलचस्प लव स्टोरी कॉलेज लव स्टोरी के बारेे में बताऊंगा!

College love story में बहुत मजेदार पल होता है  romantic पल होता है और बहुत आनंद, जो हमें अच्छा लगता है!

आप सभी कहीं न कहीं लव स्टोरी पड़ते हैं लव स्टोरी फिल्म देखते हैं जोकि हमें  बहुत  इंटरेस्टिंग लगता है!

दोस्तों  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ होगा आपकी जिंदगी में भी कहीं अच्छे लम्हे आए होंगे और कुछ भूरे पल भी आए होंगे लेकिन प्यार तो प्यार ही होता है जो किसी के साथ भी हो सकता है!

ऐसे ही एक दिलचस्प  लव स्टोरी है अगर आपको अच्छा लगा तो फेसबुक व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम में जरूर share करें!

 Love story का सुरुआत


ये story एक middle-class  लड़के कि है  जिसका नाम मयंक है!  वह  एक intelligent
लड़का था!

Love story

Exams में वह हमेशा top करता था उसने 12th क्लास में 91% से पास की और उसने एक बेंगलुरु के एक कॉलेज में admission  ले लिया!

वह college में भी top करने लगा और सभी  students उससे जलने लगे सबसे ज्यादा तो लड़कियां उससे जलती थी क्योंकि मयंक ने उन सब का  value down कर दिया था!

मयंक से college के सभी teachers भी खुश थे फिर एक दिन college में एक function था जिसमें कहीं लड़कियों ने dance में भाग ले रखा था!

जब dance start हुआ तो सभी खुश थे और सभी मस्ती में थे तभी लड़कियों का dance का समय आया और सभी जोर-जोर से शोर मचा रहे थे,

सभी लोग dance का मजा ले रहे थे आनंद ले रहे थे तभी मयंक ने एक लड़की को देखा और वह dance कर रही थी!

और उस सुंदर लड़की को देखकर मयंक फिदा हो गया, मयंक को प्यार हो गया मयंक को उस लड़की का dance बहुत पसंद आया!

और फिर सभी लोग function खत्म होने के बाद सभी लोग घर चले गए,  मयंक Love story film भी बहुत देखता था उसको प्यार वाला फिल्म बहुत पसंद था,

मयंक कहीं ना कहीं प्यार को समझना चाहता था कि आखिर प्यार में होता क्या है  कैसे होता है...? क्या महसूस होता है और क्यों होता है....?  

अगले दिन मयंक ने उस लड़की  को देखा और उसका नाम पूछा और कहा आप बहुत अच्छा dance करते हो!

 इसके बाद लड़की मुस्कुराई और बोली सच में, मयंक ने कहा सच्ची मुझे बहुत अच्छा लगा!

और फिर लड़की से उसका नाम पूछा और बातचीत आगे चलती रही...

मयंक किसी ना किसी बहाने से उससे बात करता था  कभी कुछ मांगता था तो, कभी कुछ उससे पूछा था

 थोड़ी ही दिनों में उन दोनों की अच्छी friendship हो गई!

लेकिन मयंक तो उस लड़की से Love करता था उस उस मोहब्बत की चिड़िया का ट्विंकल 💃था  मयंक और ट्विंकल एक अच्छे friends बन गए थे!

लव स्टोरी  के खूबसूरत लम्हें new college love story


 हम बहुत मस्ती करते थे, मजाक करते थे, बातों बातों पर हंसते थे और अक्सर वह साथ में ही रहते थे और जिसके चलते बहुत ज्यादा close friend बन गए थे!

अब तो सभी लड़के मयंक से जलते थे क्योंकि college की सबसे beautiful लड़की  मयंक की friend जो बन गयी थी!  कॉलेज लव स्टोरी

 मयंक और ट्विंकल college में साथ ही रहते थे जिससे  सभी उनको देख कर जलते थे और कहीं लड़के कमेंट भी करते थे!

सभी लड़की सोचते रहते थे कि कैसे इन दोनों की दोस्ती को कैसे छुड़वाए कैसे अलग करें, लेकिन उनमें से कोई भी उन दोनों की friendship को  नहीं तुड़वा पाया!

आप college में उनका final year आ चुका था और वो दोनों बहुत खुश थे लेकिन मयंक अंदर से खुश नहीं था.. और  दुखी होकर love story सॉन्ग सुनने लगा!

क्योंकि  उसे अपने दिल💝 की बात ट्विंकल से कहने में डरता था! कहीं यह बात उसको ट्विंकल से दूर ना कर दें!

मयंक बहुत सोचने लगा और परेशान सा हो गया ये मयंक के लिए बेहद मुस्किल था! 

मयंक बहुत से तरीका निकालता रहता था की ट्विंकल से अपने दिल की बात कैसे बताऊं मयंक बहुत सोचने लगा,

 मयंक New love story भी देखता था ताकि उसे नया idea मिल सके!

फिर एक दिन ट्विंकल का birthday था और उस दिन मयंक ने  उसको एक बहुत ही प्यारा gift दिया!

वह गिफ्ट देखकर ट्विंकल को थोड़ा अजीब लगा, वह सोचने लगी, क्योंकि उसमें एक Gold की Ring थी!

ट्विंकल ने  मयंक को call करके बहुत डांटा कि इतना महंगा gift देने की क्या जरूरत थी!

I Love you  के कुछ लम्हे college love


 तभी मयंक ने एक ही बात बोली "I love you meri Jan" और  यह बात सुनकर ट्विंकल कुछ नहीं बोली और उसने फोन काट दिया! 

ट्विंकल बहुत ही ज्यादा नाराज थी नाराज होने का वजह I love you नहीं था बल्कि इतना महंगा gift देने का था!


मयंक भी दुखी था क्योंकि ट्विंकल उसकी call नहीं उठा रही थी और न ही college में उससे बहुत बात करती थी!

और फिर  एक सप्ताह बाद  मयंक सबके सामने पार्क  में  ट्विंकल से I love you कहा और ट्विंकल से sorry भी कहा!

लेकिन ट्विंकल ने कोई जवाब नहीं दिया फिर 18 दिन बीत गए और मयंक ने भी ट्विंकल से बात करना कम कर दिया था!

उनके exam भी  हो गए और कॉलेज टाइम भी खत्म हो चुका था तभी 'College love story में' एक दिन मयंक के पास ट्विंकल का call आया,

लेकिन मयंक ने कॉल नहीं उठाई, उसके बाद ट्विंकल का message आया उसमें लिखा था की  मयंक मुझे माफ कर दो..

 मैं जब से तुमसे दूर हुई हूं तब से मेरा मन नहीं लगता, और मैं भी तुमसे प्यार करने लगी हूं, please  मुझे माफ कर दो यार..

मैं उस समय तुम्हारे "I love you" प्यार का रिप्लाई नहीं दे पाई, पर आज मैं सच बोल रही हूं , मैं तुमसे प्यार करती हूं!

 तुम मुझे माफ कर दो यार, चाहे तो मुझे सजा ही दे दो, अब तो माफ कर दो न please"  अब तो माफ कर दो ना मयंक please न...

मुझे तुम्हारी हर बात याद है मुझे तुम अच्छे लगते हो और मुझे तुम पर पूरा विश्वास है!

  कॉलेज लव स्टोरी के आखरी पल


फिर मयंक ने उसके message  का कोई reply नहीं दिया  और direct call करके मिलने के लिए park में बुलाया!

जैसे ही वह आमने सामने आए तो मयंक ने  ट्विंकल को गले लगा लिया और college love story में" बोला कि आप कभी मुझसे दूर मत जाना💝!

ट्विंकल ने भी वादा किया कि अब मैं तुमसे कभी दूर नहीं जाऊंगी फिर 2 साल के बाद उन्होंने शादी कर ली और दोनों Happy life जीने लगे!

अब अपने मयंक और ट्विंकल  अपने और life में बहुत खुश हैं और एक हसीन पल लाइफ जी रहे हैं I love you ट्विंकल!

अगर जिंदगी में love story में एक दूसरे से लड़ते हैं एक दूसरे से झगड़ते हैं रूठ जाते हैं या रिश्ते में दूरियां होती है उन्हें मना लेना चाहिए!

 और हमेशा एक होने का कोशिश करना चाहिए मिलने का कोशिश करना चाहिए और एक अच्छा रिश्ता बनाए रखना बेहद जरूरी है!!





Post a Comment

और नया पुराने