Love story-लव स्टोरी



हेल्लो friends मेरे  Love story  साइट  में आपका  अभिनंदन है! आज आपके साथ दिलचस्प लव स्टोरी शेयर कर रहा हूं!

लव स्टोरी में बहुत मजेदार पल होता है  romantic पल होता है और बहुत आनंद, जो हमें अच्छा लगता है!

आप सभी कहीं न कहीं Love story पड़ते हैं लव स्टोरी film देखते हैं जोकि हमें बहुत intresting लगता है!

दोस्तों  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ होगा आपकी life में भी कहीं अच्छे लम्हे आए होंगे..

और कुछ भूरे पल भी आए होंगे but लेकिन प्यार तो प्यार ही होता है जो किसी के साथ भी हो सकता है!

ऐसे ही एक  intresting लव स्टोरी है यह स्टोरी  हैदराबाद के Engineering College से जुड़ी है!

Place जगह  --   Hyderabad (India)
लड़का का नाम -- साहिल रेड्डी
लड़की का नाम -- दिव्या

मेरा नाम साहिल है और यह मेरी real love story है जो मैं आपको शेयर कर रहा हूं!

    Romantic love story रोमांटिक लव स्टोरी 


    मैं हैदराबाद के एक engineering कॉलेज 🏬 में पड़ता था मैं पढ़ाई में अच्छा student था!

    Love-story


    मैं c.s.c. branch का लड़का था मेरा कॉलेज में admission होकर एक महीना हो गया था  बात है 2008 की!

    मेरे branch में बहुत अच्छी-अच्छी सुंदर लड़कियां थी और उनमें से सबसे खूबसूरत एक लड़की थी  जिसका नाम दिव्या है!

    मैं दिव्या को पहली बार लव स्टोरी के पल कॉलेज के बाहर Garden में देखा,  दिव्या बहुत ही खूबसूरत 💃 और सेक्सी लग रही थी!

    मैं दिव्या को देखते ही फिदा हो गया उसकी खूबसूरती...

    वह दिखने में दूसरी लड़कियों से काफी कुछ अलग रही थी!

    मैं मन ही मन सोचने लगा काश ये लड़की मेरे class की होती...

    कित्ता अच्छा होता  लव स्टोरी !

    फिर अचानक मेरी नजर दिव्या पर थी, मैं दिव्या को follow करता हुआ  college के अंदर गया.., Love story

    Then फिर मुझे पता चला कि दिव्या मेरे ही class में बैठती है मैं मन ही मन बहुत खुश हो रहा.. था!

    मैं जैसे ही class में enter किया तब दिव्या मेरी ही बेंच के बाजू में बैठी थी, मैं खुश हुआ!

    Then मैं दिव्य को Hii कहा उसने भी मुझे Hii कहा , दिव्या एक महीने बाद college आना  शुरू की!

    फिर हम दोनों का बातचीत शुरू हुआ, मैंने पूछा आज आपका कॉलेज में पहला दिन है...? 
    दिव्या -- हां आज मेरा पहेला दिन है

    साहिल-- इतने दिन बाद कॉलेज आए..?

    दिव्या -- हां मुझे लगा अभी लोग कॉलेज नहीं आते होंगे और class भी सुरु नहीं हुआ होगा इसलिए मैं लेट से आई लेकिन तुम मेरी help करोगे..

    साहिल -- क्या..?

    दिव्या - पढ़ाई के बारे में!

    साहिल -- मैंने कहा बिलकुल मदद करूंगा

    Class में हम दोनों की बातें बीच बीच में चलती रही then फिर उसने पूछने लगी मुझसे की class में क्या-क्या पढ़ाई हुआ है!

    मैंने class में जो भी पढ़ाई हुआ था उन सब topic और chapter के बारे में कहा...

    इस बीच हम दोनों की बहुत सारी बातचीत हुई और कुछ ही दिनों में हम दोनों अच्छे friends बन गए!

    College love story के  सुनहरे पल


    Then फिर इसके  बाद जो हुआ वो वाकई दिलचस्प है हम दोनों हर रोज मजाक, मस्ती करते थे!

    दिव्या मेरे से assignment notes मंगती थी और मैं उसे notes देता था..

    ओर भी कुछ कुछ चीजों की जरूरत रहती थी तो मैं उसका help करता था!

    मैं भी love story में उससे कभी कभी जानबूझकर बात करने के लिए पैन, पेंसिल और स्केल वगैरा मंगता था!

    जिसके चलते हम दोनों college में बहुत अच्छे close friends बन गए हम कॉलेज में साथ में रहते थे!

    कॉलेज में  अधिकतर time हम साथ में ही रहते थे, ज्यादातर हम साथ  में वक्त बिताते थे बहुत मस्ती करते थे!

    धीरे-धीरे हम दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि हम एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे!

    जिस दिन वो college नहीं आती, उस दिन मुझे बहुत सुना-सुना लगता था, बैचेनी होती.. तो मैं Love story गाना सुनता रहता.. नहीं तो लव स्टोरी किताब पढ़ता था
     
    मैं दिव्या से बहुत प्यार करने लग गया मुझे उसकी याद आती थी  दिव्या भी मुझे  बहुत miss करती थी!

    अब मुझे बेचैनी होने लगी मुझे हर पल उसी की याद आती थी कभी-कभी उसकी याद में सो नहीं पाता..

    तो कभी नींद में उठ जाता था, तो कभी imagination में देर रात को नींद आती थी!

    तब मैं दिव्या को propose करने के बारे में सोचा  मुझे डर भी लग रहा था  और घबराहट भी!

    मेरे अंदर ही अंदर एक तरह का डर  सा लगने लगा कि कुछ और न सोचे, तो दोस्ती खत्म हो  जाएगा!

    मुझे दिव्या से इतना गहरा प्यार 💝 हो गया कि मैं उसके बिना रह नहीं सकता... 

    मैं दिव्या से बहुत प्यार करता था then फिर मैं फैसला कर लिया  कि अब कुछ तो करना पड़ेगा!

    कॉलेज लव स्टोरी के I love you लम्हें which is the best love story?


    फिर प्रोपोज करने के लिए फैसला किया... मैनें प्यार से इजहार किया
    Then फिर  मैं अगले ही दिन दिव्या को कॉलेज के बाहर garden में बुलाया और प्रोपोज किया, मैनें प्यार से ❤️ से अपने प्यार का इजहार किया मैं सामने से सीधे पोजीशन बनाकर I love you डिअर कहा

    दिव्या यह सुनकर रो पड़ी, मैं सोच रहा था कुछ गलत तो नहीं हुआ!

    दिव्या खुशी के मारे रो पड़ी और मुझसे बोली जिस पल के लिए मैं love story के खूबसूरत लम्हों का बेसब्री से इंतजार कर रही थी,

    वह लम्हा इतनी शिद्दत के साथ मिलेगी मुझे पता नहीं था, मैं सोच नहीं सकती कि तुमसे कित्ता प्यार करती हूं!

    Because क्योंकि love story के पल दिव्या भी मुझसे बहुत प्यार करती थी लेकिन वह अपनी feelings को जाहिर नहीं करती थी!

    हम दोनों उस दिन बहुत खुश थे, हम दोनों एक 💑 हो गए यही हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है!

    Then फिर हम जिंदगी के अच्छे लम्हों को enjoy करने लगे, हम college से कभी-कभी बंक मारते थे!

    दिव्या के साथ कॉलेज से बंक मारके कभी Love story फिल्म देखते , तो कभी videos देखते.. थे!

    कॉलेज से बंक मारना बड़ा मजा आता था हम college से निकल कर कभी घूमने  जाते थे, तो कभी जंगल!

    Because क्योंकि कॉलेज के रास्ते में कहीं सारे जंगल भी है हैदराबाद के अधिकतर कॉलेज सिटी के बाहर  है!

    कभी रोड के किनारे नारियल  पानी पीते थे, तो कभी पानी पूरी और कभी-कभी भुट्टा भी मिलता था!

    Most romantic love story in hindi रोमांस लव स्टोरी के हसीन लम्हें


    हम जिंदगी के सबसे हसीन पल लम्हों को enjoy किए,  और बहुत मजे किए💗💗!

    हम कभी कभी कॉलेज के नाम से घर से निकलते थे, but लेकिन कॉलेज नहीं जाते थे!

    मैं और दिव्या planing करके friend के रूम जाते थे वहाँ हम दोनों रोमांस  करते थे!

    Because क्योंकि घर में  बंधन रहता है  और घर side माहौल नहीं मिलता है!

    That's why इसलिए हम कभी-कभी friend के रूम जाते थे और college  का time खतम होते तक हम वही रहते थे!

    मुझे याद है  जिस दिन मैंने दिव्या को पहली बार मेरे friend के रूम में kiss 💋👄 किया था!

    उस समय love story के बेपनाह लम्हों में, दोनों बहुत  उत्तेजित 💏 थे, मैं दिव्या के कमर पर हाथ रखा और धीरे-धीरे हाथ ऊपर लाया और फिर धीरे-धीरे इस कदर मेरे बाहों को पकड़ रही थी जैसे वह हमेशा केे लिए मेरी जिंदगी की हमसफर बनने वाली थी!

    हम जिंदगी के उन लम्हों को महसूस कर रहे थे जैसे इंसान जन्नत को पाकर खुशनसीब होता.… है!

     इस कदर प्यार के रंग में पूरी तरह खो गए और मैं अपने आप को रोक नहीं पा रहा था

    और फिर दिव्या का नीचे का कपड़ा जींस का चयन खोला और अंडरवियर के अंदर हाथ घुसाया और योनि में हाथ रखा और धीरे धीरे उंगली से ऊपर नीचे टच किया उत्तेजना से मेरे अंग को कस के पकड़ी 

    यह पल मेरे लिए उस तरह है एक तरफ मैं घबरा रहा था और दूसरी ओर अपने आप को रोक नहीं पा रहा था

    लव स्टोरी के बेपनाह पल.. इसके बाद अंडरवियर को निकाला और धीरे धीरे मैं योनि में अंदर घुसाने का कोशिश किया जब मैं अंदर घुसाने का कोशिश करता... तब दिव्या को दर्द हो रहा था मेरे लिए भी कम मुश्किल नहीं था क्योंकि दर्द मुझे भी हो रहा.. था

    Love-story

     जब मैं अंदर घुसा रहा था तो दिव्या को बहुत दर्द हो रहा था मुझे पता नहीं था कि दिव्या का भी पहली बार है ले दे के बहुत कोशिशों के बाद अंदर घुसा पाया तब अचानक दिव्या के यहां से खून निकल आया.. 

    मेरेको लग रहा था कहीं मेरे यहां से तो नहीं निकल रहा.., फिर मैं मेरा इधर उधर चेक किया क्योंकि मेरा भी दर्द कर रहा था क्योंकि मेरा पहली बार था यह खून मेरे से नहीं बल्कि दिव्या के यहां से निकल रहा.... था

     बहुत romance किए हम दोनों के बीच उस दिन बहुत कुछ हुआ!

    हम college में साथ में बैठते थे, love story वीडियो  देखते थे, मैं अक्सर दिव्या के बालों से खेलता था!

    कॉलेज के class room में दिव्या को कहीं बार kiss💋👄 किया, जब लंच होता था या कभी-कभी sports class रहता.. था

    मैं दिव्या के साथ बहुत बार संभोग किया  हम दोनों की  सेक्सुअल  life  बहुत अच्छी रही.. 

    मैं और दिव्या कभी-कभी कॉलेज से बंक मारके  जंगल जाते थे कित्ता मजा आता था कॉलेज से बंक मारना!

    जंगल में रोमांस करनेे love story का मजा ही कुछ  अलग होता है!

    फरवरी में हैदराबाद में exhibition होता है जहां झूला लगा होता है और बहुत  सारे अलग-अलग चीजें होती है!

    हम exhibition में घर से ही call करके निकलते थे और  exhibition में मिलते थे!

    वहां हम बहुत घूमते थे झूला झूलते थे और बहुत enjoy कर करते थे!

    जिंदगी का यह पल कभी नहीं भूल सकता जो लम्हें मैंने दिव्या 👫 के  साथ बिताया है! 


    लव स्टोरी love story का आखरी लम्हां  


    Then फिर हम दोनों का 4th year बीत चुका था हम दोनों प्यार में बहुत खुश थे और सब कुछ अच्छा चल रहा था!

    हम दोनों शादी की planning कर रहे थे हम दोनों एक दूसरे को promise कर चुके थे!

    कि हम पूरी जिंदगी साथ में जिएंगे लेकिन इससे पहले engineering कैंपस प्लेसमेंट की थी!

    हम अच्छे job के बारे में सोच रहे थे ताकि हम अच्छे खुशहाल जिंदगी जी सकें!

    तभी अचानक 😱😱 दिव्या के मम्मी पापा को हम दोनों के love story के बारे में पता चल गया?

    दिव्या के मम्मी पापा को यह शादी मंजूर नहीं था  उनका ख्वाहिश था कि मेरी बेटी एक अच्छे अमीर घर में शादी करें!

    मैं उनके मम्मी पापा से बात भी की कि मैं एक अच्छा job करके मैं आपकी बेटी को खुश रखूंगा!

    लेकिन मेरे पास उस time कोई job नहीं थी मेरा college complete हो गया था मैं जॉब ढूंढ रहा था!

    दिव्या भी उसके मम्मी पापा को  मनाने की बहुत कोशिश की  but उन्होंने उनकी एक बात नहीं मानी!

    मैं अपने Love story लव स्टोरी में, दिव्या से प्यार तो किया लेकिन उसे पा न सका

    मेरा प्यार अधूरा ही रह गया...?
    😭😭

    Because क्योंकि मैं एक गरीब family से belong करता हूँ!

    मेरे साथ वो हुआ जो शायद खुदा को भी यह मंजूर नहीं था मैं नहीं चाहता कि इस तरह किसी और के साथ भी हो...

    अंत में मैं यही कहना चाहूंगा कि.. अगर आप किसी से प्यार करें..या किसी से love हो..

    तो पहले एक दूसरे के बारे में अच्छे से जाने फिर जिंदगी के बारे में फैसला लें!





    Post a Comment

    और नया पुराने