Romantic love story



हेल्लो friends मेरे पोस्ट में आपका welcome है  आज मैं आपको Romantic love story  के बारे में बताऊंगा!

आप सभी कहीं न कहीं love story पड़ते हैं Love story film देखते हैं जोकि हमें बहुत intresting लगता है!

लव स्टोरी में बहुत मजेदार पल होता है  romantic पल होता है और बहुत आनंद, जो हमें अच्छा लगता है!

Friends  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ होगा आपकी life में भी Romantic love story में रोमांस लम्हे आए होंगे..

और कुछ अच्छे या बुरे पल भी आये होंगे but लेकिन प्यार तो प्यार ही होता है जो किसी के साथ भी हो सकता है!

ऐसे ही एक  intresting love story है यह स्टोरी MP के शहर भोपाल की है!

    Romantic love रोमांटिक लव 


    मेरा नाम काव्या है  मैं भोपाल की रहने वाली हूँ आज मैं मेरी सच्ची लव स्टोरी  share कर रही हूं!

    Romantic love story


    मेरे पापा आर्मी में हैं army में होने की वजह से मुझे घर में कोई बंधन नहीं रहती..

    मेरी स्कूल घर से कुछ ही दूर में है मैं घर से स्कूल  जाती थी उस time मैं 12th class में थी!

    When जब मैं 12th class में पहुंची, then तब मेरे class में एक विक्रम नाम का लड़का admision लिया!

    जिस दिन वो class में enter किया Class  के first दिन से ही वह लड़का मुझे घूरने लगा!

    मैं दिखने में थोड़ी सी खूबसूरत थी मैं भी उसको notice कर रही थी..यहाँ  और रोमांटिक love story पढें

    Then फिर मैं romantic love story विडियो देखी because  क्योंकि मुझे पसन्द है!

    वह मुझे  हर दिन देखता था मैं परेशान हो गई कि वो मुझे  क्यों देखता है...

    Finally मैं उस लड़के को पूछ ही लिया कि तुम मुझे क्यों देखते हो...

    Then फिर उसने बोला आप अच्छे लगते हो, आप बहुत खूबसूरत हो, मुझे आपको देखने का ही मन करता है!

     जिस दिन मैं class में पहली बार आया उस दिन से मैं आपको देख रहा हूं follow कर रहा हूं..

    But लेकिन आप कुछ reply नहीं देते हो, यह सुनकर मैं उसे कुछ reply नहीं दी!

    But लेकिन मुझे यह सुनकर अच्छा भी लग रहा था because क्योंकि पहली बार किसी लड़के ने मुझे इस तरह से कहा..

    School love story के खूबसूरत लम्हें


    Then दो दिन बाद मैं विक्रम से बात करना सुरु की वो भी मुझसे अच्छे से बात किया...

    Then फिर हम dailly बात करने लगे तीन महीने तक ऐसा ही चलता रहा now अब हम अच्छे friends बन गए!

    धिरे-धिरे यह friendship प्यार में बदल गया मुझे उसके बिना अच्छी नहीं लग रही थी!

    Now अब मैं भी उससे प्यार करने लगी मुझे  विक्रम के बिना बेचैन सी लग रही थी! Romantic love story in hindi

    विक्रम मुझसे बहुत प्यार करता था और care भी, मेरे बारे में हालचाल पूछता था और मेरे से हर बात share करता था!

    मैं भी विक्रम को पसंद करती थी because क्योंकि विक्रम एक अच्छा लड़का था उसका बातचीत भी अच्छा है!

    Then फिर मेरा birthday का समय आया तब विक्रम ने मुझे खूबसूरत शायरी सुना कर propose किया!  

      जिस दिन मैं तुम्हें पहली बार देखा उस दिन से मैं                            तुम्हारा हो गया,

    लेकिन मुझे क्या पता था कि तुम मुझे दिल💗 में कैद                         कर लोगी!


    मेरे उस दिन किसी जन्नत से कम नहीं मैं इस proposal को  खुशी-खुशी accept कर ली!

    Because क्योंकि यह मेरे जिंदगी की  पहला ऐसा time है जो किसी लड़का ने मुझे propose किया!

    मैं भी चाहती थी कि मेरी भी कोई boyfriend हो, मैं भी लाइफ को enjoy करना चाहती हूँ यह मेरी ख्वाहिश है..

    Romantic love story के बेपनाह मोहब्बत


    14 दिन बाद विक्रम और मैं मूवी का plan बनाएं विक्रम ने दो टिकट बुक कर ली और हम मूवी के लिए चले गए!

    Romantic love story


    उस दिन cinema में बड़े ही रोमांटिक movie लगी थी हम दोनों मूवी के साथ साथ हम दोनों बहुत रोमांटिक हो गए!

    मुझे अच्छे से याद है उस दिन विक्रम ने मुझे पहली बार थिएटर में kis💋💋 किया!

    वह romantic लम्हें में कभी भूल नहीं सकती,  मुझे अजीब सा लग रहा था, मैं uncomfortable feel कर रही थी!

    Movie देखने के दौरान romantic story समय विक्रम मेरा हाथ पकड़ा था  मुझे बहुत अच्छा लग रहा था!

    Then फिर हम अगले दिन स्कूल में मिले, हम class के दौरान ज्यादतर एक दूसरे को देखते रहते..

    Then फिर एक दिन विक्रम और मैं bathroom में सेक्स किए, बहुत मजा रहा था मेरे मु से आवाज निकल रहा थी!

    मुझे control नहीं हो रही थी विक्रम मेरी मु में हाथ डालकर सेक्स  किया, फिर भी मुझे control नहीं हो रहा थी!

    First time मुझे सेक्स का असली मजा आ रहा था ऐसा लग रहा था विक्रम मुझे ऐसा ही करता रहे..💏

    मुझे याद है उस दिन शनिवार का दिन था मैं इस पल को कभी भूल नहीं सकती जो life का सबसे romantic पल है!

    Then फिर हम romantic love story के  पल

    Then  फिर 24 दिन बाद मैं विक्रम को मेरे घर बुलाई उस दिन मेरे घर में कोई नहीं थे मम्मी उस दिन घर में नहीं थी!

    Then विक्रम मेरे घर आया मैं विक्रम को badroom में लेकर गई मैं उसे kiss👄💏 की!

    Then फिर हम 3 घंटे तक सेक्स किए, मैं पहले से ही कंडोम रखी थी,  विक्रम के साथ मैं बहुत मस्ती करके सेक्स की!

    मेरी कोई बात life में याद रहे या ना रहे but यह लम्हें मुझे हमेशा याद रहेगी..जो पल मैने  विक्रम के साथ बिताया है!

    Romantic love story के उपसंहार


    मैं और विक्रम अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं मैं life में विक्रम से ही शादी करूंगी!

    मैं विक्रम से बहुत प्यार करती हूं और विक्रम भी मुझसे बहुत love करता है  हम ज़िंदगी में बहुत enjoy किए!

    मैं अपने लव स्टोरी में अच्छे लम्हों को enjoy की  जो मेरी ख्वाहिश थी!

    Life में अपनी खुशी, ख्वाहिश और अपनी चाहत को पूरा करना चाहिए  जिंदगी के अच्छे लम्हों को enjoy करना चाहिए!

    मेरा प्यार हमेशा मेरे साथ रहे यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है हम एक दूसरे से कभी अलग नहीं होंगे I love you👫 विक्रम!

    मैं अपने प्यार में अपनी romantic love story की हर लम्हों को enjoy की जो मेरी चाहत है!








    Post a Comment

    और नया पुराने