Internet wala love


आजकल इंटरनेट जमाने में लोगों से बात करना बहुत ही आसान हो गया है...


वही किसी को इंटरनेट, फेसबुक, व्हाट्सएप , इंस्टाग्राम , टेलीग्राम में पटाना  बहुत आसान हो गया है internet wala love वहीं दूसरी ओर कठिन भी!


क्योंकि कहीं लड़कियां इंटरनेट में भरोसा नहीं करती और कहीं लड़कियां ऐसी भी होती है जो इंटरनेट से जल्दी पटती है!


इसी तरह कहीं  लड़के भी होते हैं....?


क्योंकि इंटरनेट में कई सारी लड़कियां फेक आईडी बनाती है ताकि अपना रियल स्टेटस पता ना चले,


लेकिन दिलचस्प वाली बात यह है कि internet wala love मद्रास के एक कॉलेज की है,जो..


जो एक लड़का अक्सर खामोश रहता था, लेकिन खामोशी के पीछे स्मार्ट 💁भी कुछ काम नहीं था किन्तु हैरान करने वाली बात यह है कि आगे....


Internet love


यह स्टोरी उस दौर की है जब हम कॉलेज के 2nd year में थे... 

कॉलेज के 1st year ऐसे तसे निकाल लिए और 2nd year में पहुँचे!

Internet wala love

जब मैं सेकंड ईयर में पहुंची तब मेरे सारे दोस्त के बॉयफ्रेंड लेकिन मैं ही एक ऐसी लड़की थी जो साला सिंगल मरे जा रही थी...

सभी को देखकर मेरा भी मन करता था मेरे सभी फ्रेंड्स कितने खुश रहते थे,

जब वह कॉलेज में जाते थे साथ साथ घूमते थे मुझे अलग ही महसूस होता था कि मैं क्या करूं...

काश मेरा भी कोई होता, मैं भी उसके साथ घूमती और कॉलेज में couple की तरह रहती!

मेरे बैच में 3 लड़के ही सिंगल थे और पूरे के सेटिंग, उनमे से 2 तो पसन्द ही नहीं और एक रहा  इंटरनेट का दीवाना!!

जो हर समय इंटरनेट में ही बिजी रहता था👉  इंटरनेट वाला लव स्टोरी उस पर सारी लड़कियां मरती थी बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी, लेकिन वह किसी लड़की को देखता भी नहीं था!

Then फिर मैं उससे चाँस मारी.. एक दिन उससे बात करने के बहाने मैं उसे मदद माँगी!

सूरज ये नोटबुक ऑफिस में ले जाने में मदद करना, जरा मेरा  मदद करना,

कुछ नहीं बोला और बाकी बुक को पकड़ा और मेरे पीछे पीछे आया  और ऑफिस में रखें,

फिर जा रहा था मैं फिर बोली सूरज रुको इसको सेट करने लगा,

मैं thanks बोली परंतु वो कुछ रिप्लाई नहीं दिया....?

फिर मैं बोली बाहर कॉफी पीने चलें....
सूरज बोला नहीं...

आखिर कोई लड़का ऐसे कैसे हो सकता है इतना बात करने के बावजूद भी अच्छे से बात नहीं करता वह अपने दुनिया में मग्न रहता है!

इंटरनेट लव स्टोरी  की खूबसूरत बातें 


 लोग बोलते हैं कि यह हर समय नेट में चैटिंग  करते रहता है!


फिर मैं फेसबुक में सर्च करने लगी उसका फेसबुक आईडी, किंतु मिला नहीं..

मैं बहुत  ढूंढ के देखी लेकिन नहीं मिला..

क्योंकि उसका फेसबुक आईडी किसी और नाम से था!

फिर रात को मैसेंजर में मैसेज आया... Hii ,

मैं  मैसेज की कौन.....

सूरज- Hii मैं सूरज कल तुम कॉफी के लिए थी,

मैं शौक रह गई सुरज का मैसेज आया!

फिर मैं मैसेज की  सूरज तुम...

और बहुत खुश हो रही थी कि मेरा काम बन गया!

सूरज- हां मैं तुम्हें sorry बोलने के लिए          message किया हूँ!

सूरज-मैं लोगों से ज्यादा बात नहीं करता मैं ऐसा   ही हूँ,Internet wala love

मैं बोली अच्छा

हम फ्रेंड्स बन सकते हैं...

सूरज-नहीँ 

दोस्त क्यों नहीं बन सकते.....    

सूरज- दोखा देने के के लिए
         मेरे कोई दोस्त नहीं हैं

        क्योंकि मैं किसी और पर भरोसा नहीं करता!

फिर मैं आगे बात करने की कोशिश की लेकिन उसने मुझे ब्लॉक कर दिया! 

फिर मैं  सोच में पड़ गई साला ये तो ब्लॉक कर दिया!

दूसरा दिन कॉलेज में Hii करके इसरा की तो वो ऐसे चला जैसे वो मुझे जानता ही नहीँ है!

Internet wala love की दिलचस्प बातें


फिर मैं अच्छे से सूची और मेरे पास और एक idea आया!

जल्दी से मैं एक फेक आईडी बनाई और उसका टाइटल कॉपी की और मेरी आईडी में  लगाई!

ताकि दोनों का सोच एक जैसी लगे  मैं अगले दिन सूरज को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी  उसने 5 मिनट के अंदर एक्सेप्ट कर ली!

फिर मैं मैसेज की

मैसेज की Hii

 उधर से आया Hii

 फिर मैं बोली I am princess 

सूरज- ओ नाइस नेम

मुझे आपका टाइटल अच्छा लगा हम दोनों की सोच मैच करती है,इंटरनेट की लव स्टोरी

सूरज- कहीं से कॉपी किया था!

फिर मैं बोली क्या हम दोस्त बन सकते हैं

सूरज- हां बिल्कुल बन सकते हैं!

फिर हम दोनों का बहुत देर तक चैटिंग में बात हुआ  और हम दोनों एक अच्छे फ्रेंड की तरह बात करने लगे!

वह भी मुझसे  मजाक मैसेज करता था और मैं भी जोक मारती थी!

सूरज- क्या तुम सिंगल हो...

मैं बोली- हाँ मैं सिंगल हूँ!

सूरज-तो फिर हम दोनों सिंगल हैं अच्छा जमेगी!

मैंने कहा अच्छा...

सूरज-हाँ

I love you too की मदहोश बातें


फिर उसने मुझे तीन दिन बाद propose किया!

सूरज-सुनो 

मैं कहा हाँ बताओ
 
I love you

उसके बाद मैं ofline हो गई

 मैं उनसे बात करके सरप्राइज देना चाहती थी

इसी तरह करीब 16 दिन तक चला सूरज से चैटिंग पर ही बात होता है!

मुझे  अंदाजा भी नहीं था कि बहार इतना खामोश रहता  है और बाहर लोगों से बात नहीं करता,

लेकिन इसके अंदर तो लड़की पटाने का इतना smart तरीका है!

ऐसे ही हम दोनों 28 दिन तक चैटिंग में ही बात किये

फिर मैं उसको बोली voice call में बात करेंगे 

सूरज बोला ठीक है!

मैं उसके पास कॉल की Hii सूरज कैसे हो....?

ये सुनतें ही सूरज कॉल काट दिया   क्योंकि वह मेरा वॉइस आवाज पहचान लिया!

क्योंकि वह मेरा क्लासमेट है इसलिए वह मेरा वॉइस आवाज  पहचान लिया!

Online love story की आखिरी लम्हें


 सूरज को शर्मिंदगी महसूस हुआ क्योंकि वह नहीं जानता था कि वह मेरी ही फेक आईडी है!

वह मुझसे कोई दूसरा लड़की समझ कर बात करता था जैसी हमारा कॉल में बात हुआ वो 30 मिनट तक फोन बंद रखा था! 

मैं उसको तीन बार कॉल की लेकिन वह उठाया  नहीं अगले दिन कॉलेज में मैं उसे देखकर इस्माइल कर रही थी!

और वो चुपचाप था मेरे तरफ तिरछे नजर से देख रहा था internet wala love.

मैं उसे बात करने का कोशिश कर रही थी लेकिन वो बात नही कर रहा था!

तीन दिन तक बात नहीं किया, मैं कई बार मैसेज भी की लेकिन कोई रिप्लाई नहीं दिया!

चौथा दिन सुबह 8:00 बजे मुझे उसका मैसेज आया thank you  यार मुझे बदलने के लिए!

उसने मुझे तुरंत पार्क में मिलने के लिए बुलाया और रोते हुई मुझे गले लगा लिया!

और कहां मुझे बदलने वाली तुम ही हो मैं तुम्हें कभी साथ नहीं छोडूंगा I love you 💑princess.















Post a Comment

और नया पुराने