Love story-लव स्टोरी


  
दोस्तों मेरे  Love story  साइट  में आपका स्वागत है आज  मैं आपको school love story के बारे में बताऊंगा!

लव स्टोरी एक  interesting पाठ होता है जो जिंदगी में हमें एक अलग ही आनंद का एहसास कराता है!

Love story में बहुत मजेदार पल होता है  रोमांटिक पल होता है और बहुत आनंद जो हमें अच्छा लगता है!

आप सभी कहीं न कहीं लव स्टोरी पड़ते हैं लव स्टोरी फिल्म देखते हैं जोकि हमें  बहुत  इंटरेस्टिंग लगता है!

दोस्तों  जिंदगी में किसी को एक बार प्यार होता है और किसी को कहीं बार लेकिन जो पहला प्यार होता है वह पल हमेशा  यादगार  होता है!

यह स्टोरी  यूपी की है जोकि  स्कूल की सच्ची प्यार कहानी है अगर आपको अच्छा लगा तो फेसबुक व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम में जरूर शेयर करें!

Love story


जब मैं 7th क्लास में था तभी मेरे घर वाले ने मेरे लिए लड़की ढूंढ ली, उसका नाम प्रीति है!


Love-story

 मैं उसके बारे में सोचने लगा, वो मेरे ही बारे में सोचती रही   फिर मैं जब 10th क्लास में था तब मेरे मामा के यह एक function था!

 उस फंक्शन में  प्रीति भी आई थी और उस समय प्रिया 9th क्लास में थी तभी इतना पता नहीं था कि प्यार क्या होता है बस यह पता था कि हमारी शादी होगी!

फिर हम बड़े होते गए और 2012 आ गया उस टाइम मैं 12th क्लास में था और प्रीति 11वीं क्लास में थी!

यहाँ पढ़ें👇


फिर मेरे मामा के यहां से एक शादी का कार्ड आया जो कि मेरी कजन की थी, Love story video

मैं सोचा वह भी आएगी मैं खुशी से कूदने लगा 11 नवंबर को शादी थी मगर मैं 8 नवंबर को ही वहां पहुंच गया था!

और वहां से मैं अपने मामा के बेटे को लेकर जो 8th क्लास में पढ़ता है उसे शॉपिंग कराने के बहाने  मामा के गांव से  7 किलोमीटर दूर प्रीति के शहर में गया!

मामा के बेटे को बहला-फुसलाकर उसका घर का पता ढूंढ लिया!

और वो दिन आ गया जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार था 9 नवंबर सारा दिन बीतता गया और मैं उसकी इंतजार में तड़प रहा था!

School love story के अच्छे लम्हें


और समय था 2:30 pm  का उनकी गाड़ी मेरे मामा के घर के सामने आई और मैं देखता रहा वह काला टॉप और जींस पहन कर बाहर निकली!

मैं दिन दौरान काला शर्ट पहन रखा था और मैं उसे देखते ही खुशी से उछल पड़ा वह आप बड़ी और सुंदर हो गई थी मैं उसे देखता ही रहा!

शादी का, फिर मैंने कुछ भी काम नहीं करवाया फिर मैं मेरी नजर उन पर बनी रही और  फिर 5:00 बजे अपने घर चली गई!

हमने  Love story में , उस शादी में बहुत इंजॉय की बहुत मजे की और बहुत आनंद ली हम उस दिन बहुत खुश थे!

मेरे सारे अरमान पर पानी बह गया मैंने अपने मामा के बेटे को पकड़ा और मैं  मोबाइल नंबर  दिया और कहा की इस नंबर को प्रीति को स्कूल में दे देना!

 क्योंकि वह उसी के स्कूल में पढ़ता है उसने भी हां कर दी 18 नवंबर 2011 जिस दिन उसका फोन आया और मैं उससे बात की!

दिल फूलों की तरह खिल गया फिर हम बात करते रहे मुझे ऐसा लग रहा था  जैसे जन्नत मिल गई हो!

Love story के बुरे पल


24 नवंबर 2012 को मेरा सबसे बुरा दिन आया उस दिन उसके पापा ने मेरा मैसेज पढ़ ली और हम फंस गए क्योंकि प्यार ज्यादा  दिन तक छुपाया नहीं जा सकता  छुपाने से भी नहीं छुपता!

फिर उसके पापा का फोन मेरे पापा के यहाँ आया और फिर उसने कहा कि यह सब शादी से पहले ठीक नहीं है!

यह समय यह उम्र पढ़ने की है पढ़ाई करने की है फिर उसके बाद मेरे मम्मी पापा ने मुझे बहुत डांटा,


उस दिन मैं उसके बारे में सोच कर सारी रात रोता रहा मेरे दोस्त मेरे क्लास क्लासमेट भी मेरे दर्द को देखकर दुखी थे!

 मुझे उसकी बहुत याद आ रही थी हर वक्त मैं उसी के बारे में सोचता रहा मुझे कभी कबार नींद नहीं आती थी उसकी सोच में!

 फिर romantic love story देखा, एक दिन उसका कॉल आया और 2 मिनट बात की मैं भी खुश हुआ और वह भी फिर उसका फोन नहीं आया!

फिर मैं 17 जून को मामा के यहां आया और मामा के लड़के से उसके ट्यूशन के बारे में पूछा!

फिर मामा के लड़के ने उसके  छोटे भाई से पूछा फिर मुझे पता चला कि उसका ट्यूशन 10:00 बजे से है जो कि उसके घर के पास ही था  फिर मैं सोचा और थोड़ी देर Love story video देखा!

 फिर मैं अगले दिन 9:30 बजे उसके ट्यूशन के बाहर इंतजार कर रहा था फिर वह 10:30 को आई!

फिर हम एक दूसरे को देख कर बहुत खुश हुए और हम गले मिले फिर मैं  5 दिन लगातार मिलता रहा! 

फिर छठवां दिन महीने मामा के घर से बाइक निकाली और जाने लगा वहां पहुंचा तो उसका छोटा भाई भी था!

फिर मैं सोचा कि क्या करूं मुझे समझ में नहीं आ रहा था फिर मैं अच्छे से सोच रहा हूं और फैसला लिया, मैं cute love story पड़ने में काफी interest रखता हूँ तो थोड़ी देर मैं क्यूट लव स्टोरी पड़ा!

Conclusion उपसंहार


और वो मुझे देखकर घर की तरफ चला गया फिर मैं सोच ही लिया कि आज मैं लेकर ही जाऊंगा मैं प्रीति से गले मिला और बाइक को full speed में भगाया!

मैं अपने बाइक को फुल स्पीड में भगाकर मामा के यहां पहुंचा और बाइक का हवा निकाल ली!

 मेरे मामा के यहां भी कॉल उसके घर से Love story के बारे में कॉल आ चुका था लेकिन मैं बहाना मार दिया कि मैं पंचर बना रहा था!

मामा ने दोबारा कॉल की और कहा कि वह यही है और उस दिन बच गया और उसके 2 महीने बाद घर में बिना बताए उसके शहर में पहुंच गया

और मिलकर भी आया फिर ऐसे ही जाता रहता हूं मैं हर वक्त प्रीति के बारे में सोचते रहता हूं मैं उससे बहुत प्यार करता हूं!💝 

अंत Love story में मुझे अपना प्यार मिल गया मुझे अपना प्रीति मिल गई मुझे और इस दुनिया में और कुछ नहीं चाहिए हम दोनों बहुत खुश हैं!








Post a Comment

और नया पुराने