I love you -ई लव यू


Friends आप I love you  word का use  जरूर करते हैं  कित्ता अच्छा लगता है जब आप किसी को propose करते हैं!

आप सभी कहीं न कहीं story पड़ते हैं love story film देखते हैं जोकि हमें intresting लगता है!

दोस्तों  life में आपको भी किसी न किसी से Love हुआ है So, तो आपकी life में भी कहीं अच्छे लम्हे जरूर आए होंगे..

और कुछ intresting पल भी आए होंगे then आप प्यार beautiful लम्हें  में आप  i love you बोलते हैं!

ऐसे ही एक  intresting लव स्टोरी है यह स्टोरी  अहमदाबाद की है!

राहुल..

मेरा नाम   राहुल है और यह मेरी love story है जो मैं  आपके साथ share कर रहा हूं!

प्यार लव स्टोरी का शुरुआत


मैं  जिस लड़की का दीवाना था उस मोहब्बत की चिड़िया का नाम स्नेहा💃 है, मुझे आज भी याद है..

I love you


When जब मैं 19 साल का था  मैं स्नेहा से बहुत प्यार करता था पता नहीं उस लड़की से कैसे प्यार हो गया!

मुझे  प्यार के feeling के बारे में  अच्छा लगता था  जब मैं love के बारे में सुनता था! 

बात है 2003 की.. जब मैं सुबह-सुबह running (दौड़ने) के लिए जाता था उस time ठंड का मौसम रहता था!

मुझे I love u गाना  सुनना अच्छा लगता है मैं गाना सुनते हुए runing करता था!

मैं  daily दौड़ने जाता था, एक दिन मैं दौड़ते time स्नेहा को देखा स्नेहा बहुत खूबसूरत beautiful लग रही थी!

Then फिर मैं दूसरे दिन दौड़ने गया स्नेहा भी daily दौड़ने जाती थी मेरा ध्यान उसी के ऊपर रहा था!

Then फिर स्नेहा को देखकर हर दिन  दौड़ने जाने का मन किया because क्योंकि मैं भी अकेला हो जाता था!

Because  क्योंकि पापा  हर दिन डरते थे मैं आलसी जैसा रहता था..

That's why इसलिए पापा सुबह सुबह  उठाते थे मुझे,  ताकि मैं दौड़ने..🏃 जाऊं..

I love you story पल के  दिलचस्प लम्हें


वो भी मुझे देखती थी मैं भी उसे notice कर रहा था कि उसका reaction कैसा है!

मुझे उसे देखने का ही मन कर रहा था मुझे अच्छा लगता था जब वह सामने से दौड़ते हुए आते थी!

Then  फिर मैं एक दिन स्नेहा को Hii किया उसने भी मुझे Hii की फिर मैं उसे पूछा  आप हर दिन दौड़ने आते हो..

उसने कहा हां.. वो तो तुम देखी रहे हो  मैं हर दिन  running के लिए आती हूँ!

हां वो तो मैं हर दिन देखता हूं means आप daily आते हो.. ( I love you video)

Then  फिर हम दोनों के बीच थोड़ा बहुत बातचीत हुई और थोड़ी देर exercise किए और चले गए!

Then फिर अगले दिन मिला वो मुझे देखकर smile की  फिर मैं Hii किया स्माइल करते हुए बोला..

The मेरी कौन बनोगे क्या इतना running करते हो इतना exercise करते हो..

उसने कहा नहीं यार जरूरी थोड़ी मेरी कौन बनना स्वस्थ रहना है fit रहना है!

Then  फिर मैं बोला good फिर ऐसा ही हम दोनों का बातचीत हर दिन चल रहा था!

I love you पल के intresting पल


But  लेकिन मैं दो दिन नहीं गया  फिर तीसरे दिन गया वो मुझे देखते ही Hii आप क्यों नहीं आ  रहे थे!

मैं बोला कुछ काम था मैं कल कल आपका wait रही थी.. But आप नहीं आए..

Then  फिर उसका number मंगा,  पूछी क्यों  कुछ नहीं बस  ऐसे ही फिर उसने मुझे  नंबर भी दे दी!

फिर हम call में बात करने लगे तीन महीने बीत गए 
मुझे स्नेहा से प्यार हो गया!

मुझे उसके बिना अच्छा नहीं लग रहा था  मैं ज्यादा कुछ सोचे बिना  स्नेहा को मिलने के लिए बुलाया!

और I love you कहा  स्नेहा पूछी तुम मुझे धोखा तो नहीं दोगे, मैंने कहा नहींं, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं!

मैं स्नेहा को भरोसा दिलाया कि मैं  हमेशा तुम्हारा साथ दूंगा हम साथ  रहेंगे!

यह सुनकर स्नेहा मेरा proposal except की  और बोली मैं भी तुमसे बहुत प्यार करती हूं लेकिन मैं जानना चाहती थी..

कि तुम  मुझे  कित्ता चाहते हो, हम दोनों उस दिन बहुत happy थे जो मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं!

मैं बहुत खुश हो गया because क्योंकि पहली बार मेरा ऐसा सुनहरा पल था...

I love you too के बेपनाह मोहब्बत मदहोश   लम्हा


मैं और स्नेहा तीन-चार दिन में एक बार मिलते थे हम दोनों खूब बातें  करते थे!

मैं कभी-कभी स्नेहा को देखने के लिए उसके घर के सामने से गुजरता था स्नेहा sometimes  बाहर बालकोनी में दिखती थी!

स्नेहा को देखकर मुझे  खुशी होती थी स्नेहा भी मुझे देखकर हाथ Hii का इशारा करती थी!

और smile करके खुश  होती थी but वो  नीचे नहीं उतरती थी because क्योंकि उसके घर वाले को पता चल जाता!

  जब भी तेरी याद आएगी मैं तेरी गलियों से 
                 गुजरा.. 🚴  करूंगा,

 जब भी तेरी याद आयेगी मैं तेरी तस्वीर से कहूंगा!

मैं और स्नेहा अकसर हम पार्क में मिलते थे बहुत romantic लगता था जब स्नेहा के कंधे पर हाथ रखता था!

 मुझे अच्छे से याद है जब  मैं स्नेहा और मेरे friends के साथ club में dance किये!

Then फिर club में  स्नेहा के साथ dance  करते हुए romance किया  हम उस दिन बहुत enjoy किये!

Friends के साथ कितना अच्छा लगता है जब हम club जाते हैं और कहीं party में जाते हैं!

Conclusion  उपसंहार


हम दोनों अपने life के अच्छे खूबसूरत लम्हों को enjoy किया!

 हम बहुत मजे किए हम तुम्हें बहुत खुश थे सब कुछ अच्छा चल रहा था!

But लेकिन suddenly स्नेहा के parents को हम दोनों के I love you लम्हें लव स्टोरी के बारे मेें पता चल गया!

Then फिर  इसके बाद जो हुआ वह मेरे साथ अच्छा नहीं हुआ..

Then फिर स्नेहा के parents  स्नेहा को बेंगलुरु पढ़ाई के लिए भेज दिए!

इसके बाद भी मैं स्नेहा से बात करता था स्नेहा मुझे बहुत miss कर रही थी!

फिर भी मैं स्नेहा से प्यार करता हूं  मैं इसी उम्मीद में हूं कि स्नेहा मेरी हो जाए I love you 💏 स्नेहा!








Post a Comment

और नया पुराने