Sad love story


यह sad love story बहुत ही दुखद है और एक ही समय में खुश हूं कि मुझे वास्तव में मुझे इससे बाहर निकालने की आवश्यकता है।  


एक दिन मैं अपने स्कूल में वर्ष 11 में था, यह सामान्य दिन की तरह था जब तक मैं अपने फोन पर नहीं गया था और मैंने छोटे बच्चों के साथ एक सुंदर पुरुष को देखा था, मुझे सीधे पुरुषों से प्यार हो गया था, आप सीधे अपने आप को बता रहे थे कि आप उसे कैसे देखते हैं।  

तस्वीर पर लेकिन मेरे लिए यह पहली निशानी में प्यार था।  अगले दिन मैं उस अच्छे और सुंदर पुरुषों के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता था, लेकिन मैं अपने आप को बता रहा था कि पुरुष मेरे साथ क्या करना चाहते हैं, 

वह मुझे कभी भी पसंद नहीं करेगा जब तक कि मुझे किसी से संदेश नहीं मिलता है(sad love story) जब तक मैं फोन पर नहीं देखता हूं और यह  क्या उसने मुझे उसका पाठ सुनाया,

 उसने मुझे फोन पर बुलाया, उसने कहा कि वह वास्तव में मुझे पसंद करता है और वह मुझे देखना चाहता है मैं अपने आप को बता रहा हूं कि यह वास्तविक नहीं है, लेकिन उसने मुझसे मिलने के लिए कहा था,

लेकिन मैंने कहा कि मैं नहीं कर सकता  केवल 15 मेरी माँ सख्त परिवार से थी, उन्होंने कभी भी मुझे अपने आप से बाहर नहीं होने दिया था वह 16 वर्ष की थी और उनके लिए यह आसान था क्योंकि वह लड़का था और मैं सख्त परिवार वाली लड़की थी,


Forbidden love की तनहाइयां और प्यार में ऐसे टूट गये sad love story


 फिर नए साल पर उसने मुझे फोन किया और उसने मुझसे मिलने के लिए कहा।  

फिर तो मैंने किया था 😍it सुंदर था वह सीधे मेरी बाहों में चलाने के लिए और गले लगाया मुझे मुझे चूमा मैं बता रहा था मेरी आत्म OMD sad love story इस पागल हम बात कर रहा था वह इतना अंग्रेजी नहीं पता था कि है, लेकिन मैं उसे पसंद है वैसे भी वह मुझे सिखाने कैसे करने के लिए  प्रेम ।  

मैं हर रात अपनी बहन से मिल रहा था, वह मेरी माँ बनने में मेरी मदद कर रही थी और भाई नहीं चाहता था कि मैं उसके साथ रहूँ। 

 इसलिए हर दिन हम अधिक से अधिक प्यार में पड़ गए और हम खूबसूरत जगहों पर जा रहे थे, सब कुछ अद्भुत था 

वेरी सैड लव स्टोरी इन हिंदी  जब तक कि 3 आरोहियों ने मुझे उनसे मिलने के लिए नहीं कहा, इसलिए मैंने क्या हम सुंदर जगह गए और उन्होंने कहा कि वह मुझे कुछ बुरा बताना चाहते हैं तो मैं  यह पूछे जाने पर कि उसने मुझे बताने के लिए क्या किया!


 और उसने कहा कि उसकी पत्नी और बच्चे हैं, वह मुझे पहले यह नहीं बता सकता क्योंकि वह डर गया था कि मैं उसे कभी भी बच्चा नहीं चाहूंगा और वह बच्चा उसकी और उसकी छोटी लड़की का था 

 

दिन और समय मेरी गर्मी बंद हो जाती है, मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं उसका मजाक उड़ा रहा हूं


 जब तक कि वह मुझे अपनी पत्नी और उसका बच्चा नहीं दिखाए, मैं वास्तव में दुखी था और रोना शुरू कर दिया और मैं घर चला गया और पूरे दिन रोया, sad love story मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह मेरा दिल है  टूट गया था, 

उसने मुझे हजार बार फोन किया, फिर मैंने उसे नहीं उठाया। 

3 दिन बाद मैंने उसे उठाया तो उसने कहा कि उसे खेद है और वह मुझसे प्यार करता है और वह अब अपने परिवार के साथ नहीं रहता है, 

अब मैं उसका परिवार हूं और मैं उसे मानता हूं  फिर से मैं वेलेंटाइन दिवस पर उनसे मिलने लंदन गया ...


i too had a love प्यार की बेस्ट रोमांटिक पल की romance मजेदार 💋👄👨‍❤️‍💋‍👨पल और यादगार हसिम्पल


मेरे साथ वह था, हम रहते हैं हम उस  रेस्टोरेंट्स में गए थे जहाँ हमने कुछ भोजन किया था उसने मुझे फूल खरीदे थे यह सुंदर था!


Sad love story

 यह उस दिन वास्तव में बारिश हो रही थी और मेरी बहन मेरे और मेरे चचेरे भाई के लिए बाहर इंतजार कर रही थी क्योंकि मेरी मां ने मुझे कभी नहीं होने दिया  मेरे स्व ने मुझे अपने मम्मी से झूठ बोला और कहा कि मैं दुकान जा रहा हूं,

 लेकिन असली के लिए मैं लंदन में था, यह वास्तव में अच्छा था उसने मुझे कुछ अच्छी चीजें दिखाईं, उन्होंने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है फिर वह मुझे होटल ले गया वह जानता है कि मैं कुंवारी थी

  मैंने पहले कभी सेक्स नहीं किया था, इसलिए वह मेरी वर्जिनिटी लेना चाहती थी हम दोनों सेक्स किये और बहुत मजे लेकर वो मेरे लण्ड को पकड़कर आगे पीछे करने लगी मसलने लगी, मुझे बैचनी हो रही थी जब मेरा लण्ड को मसलके मुंह 👄👄 में लेकर चूसने रही थी तब मुझे एक अलग ही मजा आया, जो इससे पहले कभी इस आनन्द मजेदार feel नहीं हुआ था वो मेरे साथ रहना चाहती थी,


 Sad love story क्योंकि यही एक रास्ता था कि मेरी मम्मी उसे स्वीकार कर लेगी और हर कोई मुझे ढूंढ रहा था, मैं अपनी बहन और कजिन के बारे में भूल गई थी कि मैंने उन्हें 5 घंटे के लिए अकेले बारिश में छोड़ दिया था 

 मुझे मज़ा आ रहा था और वे बारिश में थे मैंने उनसे कहा कि मैं नहीं चाहता कि वह मेरा कौमार्य ले लें और उन्होंने कहा कि ठीक है वह मुझे वैसे भी प्यार करेंगे, 

जैसे वह मेरे साथ रहना चाहते हैं, मैंने उनसे कहा कि मुझे मेरे घर ले आओ।  

परिवार मुझे ढूंढ रहा था और इसलिए उसने मुझे घर पहुँचाया मेरी माँ चिल्ला रही थी मुझसे पूछ रही थी कि हम एक थे और मैंने उससे कहा  मेरे दोस्तों ने मुझे झूठ बोला क्योंकि मैं डर गया था कि वह मुझे फिर से लड़ने के लिए मेरे भाई को बाहर जाने नहीं देगा 


लेकिन मैंने उन्हें बताया कि उन्होंने मुझे कुछ नहीं किया और उन्होंने कहा कि मैं उन्हें फिर से नहीं देख सकता अन्य बुद्धिमान वे नहीं होने देंगे  मैं फिर से बाहर हो गया तो मैं सहमत हो गया कि उसने मुझे अगले दिन बुलाया

 Sad love story और मैंने उससे कहा कि मैं उसके साथ नहीं रह सकता क्योंकि मेरा परिवार कभी नहीं चाहेगा कि वह ठीक कहे क्योंकि वह उसके देश जा रहा है और फिर कभी वापस नहीं आ रहा है तो मैं दुखी था।


Conclusion प्यार की अंतिम लम्हें


जिस दिन वह अपने देश के लिए रवाना हुआ, sad love story उस पर मुझे पता था कि मैं उसे फिर कभी नहीं देख पाऊँगा !


और वह अपनी पत्नी और बच्चों के पास वापस चला गया और वर्षों तक मैंने उसके बारे में सोचना बंद नहीं किया और उसने कहा कि वह हर एक के लिए खेद है

  वह बात जो वह मुझसे प्यार करता है, लेकिन मैं उसे माफ नहीं कर सकता कि वह छोड़ दिया और अपनी पत्नी के पास वापस चला गया, फिर 2 साल बाद मैंने सुना कि उसने अपनी पत्नी के साथ मेरे बच्चे को नहीं छोड़ा है, 

मैं वास्तव में टूट गया था उसके 2 बच्चे थे और मैं अकेला था sad love story प्यार के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता है और मुझे पता है कि वह उन चीजों के बारे में नहीं भूल सकता जो हम 3 year के बाद गर्त में चाहते हैं

  कान मैं कोलाज में एक और लड़के से मिलता हूं, मुझे उससे प्यार हो गया, उसने उसे मेरा कौमार्य दे दिया और 3 साल तक उसके साथ रहा, अब उसके साथ खुशी से रह रहा हूं

 जब तक कि मेरी आखिरी सांस तक नहीं रही और मुझे कभी नहीं पता कि दूसरे लड़के के साथ क्या हुआ! 

लेकिन यह कहानी कभी नहीं भूली  दुख की बात नहीं वास्तव में दिलचस्प है और आप कभी नहीं जानते कि आप भविष्य में किससे मिलेंगे..? 




Post a Comment

और नया पुराने