One sided love story-एक तरफा प्रेम कहानी



   मैं खोया हुआ, भ्रमित महसूस करता हूं।  मैं दिल से टूटा हुआ हूँ,one sided love story वह लड़की जिसे मैंने हमेशा अपने जीवन में चाहा है, और मैं उसे जानती हूँ।  मैं वास्तव में उसे डेट करना चाहता था, लेकिन जिस दिन मैंने उससे पूछा, उसे एक प्रेमी मिला!  मैंने इंतजार किया, मैं उसका दोस्त था।  हम वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त थे।  फिर, उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया।  मैं उस पल में उससे पूछना चाहता था, हालाँकि मैं जानता था कि वह आराम करना चाहती है, इस प्रकार मैंने उससे नहीं पूछा।  मैंने उसे हफ्ते, महीने दिए।  फिर अंत में उससे पूछा, उसकी प्रतिक्रिया बहुत अजीब थी!  वह कहती है कि वह चाहती है, लेकिन वह यह नहीं कह सकती कि वह हां नहीं कह सकती, फिर भी वह नहीं कर सकती।  उसने कहा कि वह तैयार नहीं थी, मैं समझ गया, लेकिन मैं बहुत उलझन में था।  अब, वह किसी और को डेट कर रही थी। 


 इस बिंदु पर, मैं वास्तव में हार मानना ​​चाहता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।


   मैं यह कहने की पूरी कोशिश करता हूं कि मैं उससे प्यार करता हूं, फिर भी वे कहते हैं, अगर आप किसी से प्यार नहीं करते हैं, तो वे आपसे प्यार नहीं कर सकते।  खैर, मुझे लगता है मुझे विश्वास नहीं था।  मैंने अपने आप से सोचा, "मैंने उसके जैसी लड़की के लिए इतना लंबा इंतजार किया, और मैं उसे सुरक्षित और खुश रखने के लिए अपनी शक्ति में कुछ भी करूंगा।"  मुझे समझ नहीं आता कि दूसरे लोग उसके बारे में क्या सोचते हैं, मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि वह दुनिया की सबसे सुंदर और सबसे अद्भुत लड़की है।  फिर, मैं अपने आप से कहता हूं "मैं उसे चाहता हूं, और केवल उसे।"  कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह जानने के लिए कितना दर्द होता है कि वह मुझसे प्यार नहीं करती, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगी ”


The Best Things About One Sided Love Story


   मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसने मुझे क्यों नहीं चुना, मैं उसकी मुस्कान, खुश करने की पूरी कोशिश करता हूं।  मैं उसे दिखाता हूं कि मैं उससे प्यार करता हूं।  उसे दिखाओ कि मैं उसके दिल को दूसरों से सुरक्षित रखना चाहता हूं जो इसे तोड़ देगा, इसलिए उसे कभी भी उस स्थिति से नहीं गुजरना होगा जो उसे सही व्यक्ति के लिए आवश्यक हो।  मुझे लगता है कि मैं असफल हो गया, लेकिन मुझे रोकने के लिए मैंने ऐसा नहीं किया।  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं हमेशा उसके लिए रहूंगा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह ठीक है, जब वह सोचता है कि मुझे उसकी ज़रूरत है, तो उसे आराम दें।


   कौन जानता है, हम किसी दिन एक साथ मिल सकते हैं, शायद अस्थायी, शायद हमेशा के लिए।  यदि हम नहीं करते हैं, तो सब कुछ होता है, या एक कारण से नहीं होता है, परिणामस्वरूप मैं हमेशा उसका दोस्त बनूंगा।  मैं हमेशा उसके लिए रहूंगा।  वह यह नहीं जान सकती, लेकिन वह मेरे साथ सुरक्षित है।  वह गिर सकती है, लेकिन मैं उसे पकड़ लूंगा। one sided love story  जब तक वह मेरे साथ रहने का विकल्प चुनती है।  वह हमेशा किसी से बात करने के लिए होगा।


   जब भी मुझे कोई पाठ संदेश प्राप्त होता है, फोन किया जाता है, मैं अपने फोन की जांच करने के लिए दौड़ता हूं, उससे यह उम्मीद करता हूं, और जब यह होता है, तो मैं खुद को मुस्कुराते हुए पकड़ लेता हूं।  अगर उसके साथ ऐसा नहीं होता, तो मैं दुखी नहीं होता, न ही क्रोधित होता, बल्कि निराश होता।  मुझे उससे बात करना बहुत पसंद है।  यहां तक ​​कि अगर उसने मुझे मुस्कुराने की कोशिश नहीं की, तब भी मैं मुस्कुराया नहीं।  मुझे यकीन है कि मैं उसे तुरंत वापस पाठ करने में सक्षम हूं, मैं उसकी परवाह करना चाहता हूं।  मैं चाहता हूं कि वह महसूस करे कि उसे प्यार है।


   उसने कभी कोशिश नहीं की, कुछ मुझे बताता है कि उसने कहा कि वह नहीं कर सकती क्योंकि वह लंबे समय तक इंतजार करना चाहती थी कि क्या मैं कह रहा था कि यह सच है।  कोई बात नहीं अगर मैं सच में उसके साथ रहूं।  यदि ऐसा है, तो मैं इसे साबित करूंगा और वह बहुत बुरा महसूस करेगा।  महत्वपूर्ण मैं बहुत दर्द में हूं, लेकिन यह उसके लिए सबसे अच्छा है।


One side relationship  एक तरफ का रिश्ता


   मैं उसके बारे में सपने देखता था, अगर कई बार नहीं।  सपनों में से एक, हमने वास्तव में शादी की।  मैं हमेशा अपने सपने को याद नहीं रखता।  जब मैं करता हूं, यह सबसे अधिक संभावना है कि कुछ रोमांटिक हो।  मुझे लगता है कि आप कह सकते हैं कि मेरी बड़ी बात रोमांस है।


   वे मेरे बारे में बहुत सी बातें जानते हैं, लेकिन मैं अभी और सीख रहा हूं।  उसकी कई समस्याएं हैं, लेकिन मैं अब भी कहती हूं कि वह अद्भुत है, क्योंकि वह अपने तरीके से है।  जब वह मुझसे कहती है तो वह मुझ पर विश्वास नहीं करती है, और मुझे आश्चर्य होता है कि क्या ऐसा कुछ अतीत में हुआ है।  जैसे, किसी से सचमुच जुड़ जाना और हार मान लेना।  जिससे उसे अपने बारे में असुरक्षित महसूस हुआ।


   दोस्तों को इस बात का एहसास नहीं है कि एक मामूली अपमान किसी लड़की को बहुत तकलीफ दे सकता है, और वह इसे कभी नहीं भूल सकती।  "आप बदसूरत हो!"  वह हमेशा के लिए विश्वास कर लेगा।  यह एक लड़की को बताता है कि वह उसे विश्वास करने के लिए लाखों बार सुंदर है, और वह केवल अस्थायी रूप से है।  जब सच्चाई होती है, तो हर लड़की खूबसूरत होती है। One sided love story यह देखने के लिए केवल सही आदमी है।


   नकारात्मक सोच वास्तव में दर्द होता है, विशेष रूप से अपने आप को कह "कि तुम्हारा कभी नहीं होगा, तुम हार गए।"  ऐसा करना कभी भी अच्छी बात नहीं है।  मैं हमेशा इस तरह से सोचता हूं क्योंकि मुझे चोट लगती है, मैं टूटा हुआ महसूस करता हूं।  जब आप ऐसा महसूस करते हैं तो अपने आप को खुश रखना कठिन है।  जिस तरह से मैं सोचने से बचता हूं, मैं अच्छे तरीके से सोच रहा हूं।  खुद से कहना "कभी हार मत मानो, तुम्हें इससे कुछ मिलेगा" मुझे कोशिश करते रहने और हार न मानने का साहस देता है।


   मुझे कभी समझ नहीं आया कि वह क्यों कहती है कि वह मुझे डेट करना चाहती है लेकिन नहीं कर सकती।  यदि आप व्यक्तिगत रूप से इससे गुजर रहे हैं।  क्या आप कभी अपने आप से कहते हैं "जब तक वह खुश है, मैं ठीक हो जाऊंगा," वास्तव में, मैं सिर्फ अपने आप को बेहतर महसूस करने की कोशिश कर रहा था, क्योंकि मैं निराशाजनक महसूस करता हूं।  मुझे लगता है कि मैं उसके लिए बहुत अच्छा नहीं हूं।


One sided love stories in hindi  प्यार का आखरी लम्हां One side love shayari


   अब, चीजें बदल गई हैं।  मुझे आखिरकार एहसास हुआ, मैं न केवल इसके लायक था, बल्कि मैं उससे बेहतर था।  अब जब मैंने हार मान ली है, तो मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं।

  भले ही मेरे अधिकांश लोगों के साथ संबंध नहीं हैं, फिर भी मुझे पता है कि मैंने सिर्फ एक लड़की पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया।  मेरा सबक सीखा, और मैं अपने जीवन के साथ आगे बढ़ा।  यह जानते हुए कि मैं अंततः किसी को बेहतर पाऊंगा, और मैंने किया।

  उस सारे दर्द से गुज़रते हुए, one sided love story मैंने कभी उस लड़की को नहीं पाया जिसकी मैं वास्तव में तलाश कर रहा था, न कि वह लड़की जिसके बारे में मैंने सोचा था कि वह मेरे लिए सही है।

  मैं उन सभी दर्द का शुक्रिया अदा करता हूं, जिनसे मैंने उसे गुजरने दिया, जिससे मुझे मजबूत होने का मौका मिला।  हालात अब बेहतर हैं।  मैं स्कूल जा सकता हूं, मजबूत, खुश और सकारात्मक, और मुझे किसी को परेशान करने की चिंता नहीं है।





Post a Comment

और नया पुराने