I too had a love story in hindi


बाहर बारिश होने लगी थी जो माहौल में और भी उत्तेजना को बोल रही थी I too had a love story in hindi मैं धरती पर गिरते बारिश की बूंदों की आवाज को सुन पा रहा था और ठंडी हवा खिड़कियों को उसने प्यार से मेरा नाम पुकारा और तुम को पीछे से पकड़ कर मैं तुमको अपनी बाहों में भर लूंगा मैंने अपनी आंखें




बंद कर ली और शायद उसने भी वैसा ही किया जब उसने फिर से गहरी सांस लेते हुए धीरे से प्यार भरी आवाज में कहा सोना और अपने हाथों से तुम्हारे लंबे बालों को मैं तुम्हारे बाएं कंधे की तरफ ले आऊंगा और अपने चेहरे को तुम्हारे घर गन की दाईं तरफ बहुत पास ले जाऊंगा जब कि मेरा दूसरा हाथ तुम्हारे खुली कमाई से खेल रहा होगा!


I too had a love story in hindi



 मैंने अपनी भावनाओं को काबू करने की कोशिश में कोशिश की क्योंकि मैं अपने दिल डूबा को जाकर डराना नहीं चाहता था वह भी इतनी जल्दी उसने कुछ देर तक कुछ नहीं कहा लेकिन हमारे सांसे तेज होती जा रही थी वह भी इतनी

अपना अपना दिल भी खुशी से उछल रहा था और फिर उसने आखिरकार पूछा मैं उसके दिमाग को समझ गया उसके मन में चलने वाले उतार-चढ़ाव को भी लेकिन सबसे बढ़कर वह मेरे हाथ पल का आनंद वह मेरे साथ उस पल का आनंद उठाना चाहती थी और मैंने उसका जवाब दिया और फिर तुम




होठों को अपने दाएं कान के पीछे अपनी गर्दन पर महसूस करोगे और कुछ उत्साही गहरी सांस लेते हुए मैं इस समय इतना अलग महसूस कर रहा हूं  I too had a love story in hindi  क्या तुम भी मैंने बहुत धीमे से पूछा हां कुछ बहुत अलग तुमको कैसा लग रहा है तुमको अपनी बाहों में लेकर मैं उस उस कानून को महसूस कर पा रहा हूं जो तुमने लगाया है और तो जैसी तुम्हारी मीठी खुशबू मुझे महसूस हो रही है मेरे हाथ हां मेरे होंठ तुम्हारे कंधों को चूमते हुए तुम्हारी पीठ की ओर बढ़ रहे हैं और तुम्हारे पसीने को चूम रहे हैं तब तक मेरी आवाज भी कांपने लगी थी मैं उससे पूछा मैंने उससे पूछा बताओ मुझे लगता है कि वह अपनी लाइन पूरी तरह पूरी करने की कोशिश कर रही थी और मैं उसकी तेज साफ़ साफ़ साफ़ सुन रहा था वह हिचकी आ रही थी मैं इंतजार कर रहा था मुझे मुझे लगता है कि कहकर भर रुकी और उसमें फिर कोशिश की कि मुझे लगता है कि जैसे तुमने मेरे ऊपर जादू सा कर दिया है मैं उससे बाहर नहीं आना चाहती थी!


 आई टू हैड अ लव स्टोरी इन हिंदी



आप तेज तेज तेज सांस ले रही थी उसकी मस्ती भरी आवाज मुझे और भी उत्तेजित बना रही थी अब मेरा दूसरा हाथ भी तुम्हारे कमर के इर्द-गिर्द आ गया है और फिर कह कर मैं रुक गया और फिर उस आगे जारी रखने को कह रही थी और फिर अचानक बारिश शुरू हो गई मैं बाहर की बारिश को अपनी सुंदर सपने में ले आया और फिर मैं धीरे से आया और फिर मैंने तुमको अपनी तरफ घुमा लिया हम बारिश में भीग चुके हैं मैं देख रहा हूं कि तुम्हारी गीली साड़ी तुम्हारे बदन से चिपक गई है मैं देख रहा हूं कि तुम्हारे माथे पर बारिश ना क से नाक से होते हुए वह कुछ देर तुम्हारे होठों पर ठहर दिया और फिर तुम्हारे बदन पर आगे की ओर बढ़ जाती है तुम्हारे बिन के बालों की लट तुम्हारे गालों से चिपक गए हैं और फिर या फिर से पूछ पूछो उस आने लगती है तुम नीचे देख रही हो कहीं मेरे सेट किया तुम्हें मेरी आंखों में देखने में शर्म आ रही




मैं तुम्हारी थोड़ी को ऊपर उठा रहा हूं ताकि तू मेरे आंखों में देख कर उनको देख कर उनको पढ़ सकूं जो तुम्हें घूर रही है और फिर उसके लिए कुछ भी बोलना मुश्किल हो रहा था और उसके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे हमारे सिर थोड़ा सा चुके हैं मेरे होंठ तुम्हारे होठों पर ठहरे भी बारिश की बूंदों को महसूस करते हैं उसको अपने मुंह के अंदर को लेने के बाद मैं तुम्हारे होठों की मुलायम होता तो मैं होता तो मैं हासिल कर लेता हूं I too had a love story in hindi मैंने जिस गहरा चुंबन का वर्णन किया था वह कुछ देर तक चलता रहा वह पहला मौका था जब मुझे लगा कि उसने मुझे कुछ सीमाओं को लाने की छूट दे दूसरे से मिल से मीलों दूर हमने उस पल को एक-एक कंपन को महसूस किया हम एक दूसरे में खोए हुए थे अचानक हुआ फिर से शरारती हो गई है नीचे लोग हमें ढूंढ रहे होगे मुझे भागना है इससे पहले कि मम्मी पापा मुझे ढूंढते ऊपर आ जाए वह चिल्लाई हुआ किस तरह अपने की और उससे भी बढ़कर उसने किस तरह से




काल्पनिक लोगों को कल्पना की उस बारिश में याद किया झूठ मूठ सगाई की रात में हालांकि उसे आने वाले कुछ महीनों में सच साबित होना था अरे नीचे लोग खाने में मस्त हो गए मैंने उसे आज आश्वस्त करने की कोशिश की ना प्लीज अपनी बाहें हटाओ हमें जाकर अपने कपड़े बदलने होंगे इससे पहले कि वह हमें देख ले उसने हमारी उस आभासी हालत पर हंसते हुए कहा ठीक है लेकिन एक शर्त है और वह क्या है भला मैं तुमको तुम को कपड़े बदलते हुए देखना चाहता हूं वह हो तुम्हें उंगली क्या पकड़ाई तुम तो ना चाह ते हो चाहते हो ज्यादा गलतफहमी मत पालो धीरे से हफ्ते में उसने मुझे चेतावनी दी हाथ पकड़ना सिर्फ हाथ नहीं मैं तो तुमको तुम को पूरी तरह से थामना चाहता हूं बहुत कोशिश की लेकिन उसने मुझे इसकी अनुमति नहीं दी वह भी तब जबकि हमें सिर्फ सोचना पड़ता उस रात हम बहुत देर से सोए नहीं नहीं रात नहीं थी मुझे लगता है कि सुबह होने वाली थी जब हमने



  I too had a love story in hindi




फोन रख दिया मैंने अपने सेल फोन की तरफ देखा और अपने बिस्तर से उठते भी खिड़की और गया खिड़की की और क्या मैंने देखा कि तब तक बारिश थम चुकी थी और मैं थक चुका था और मुझे बहुत भूख लग रही थी इसलिए मैंने की किचन से एक सेब उठाया और बिस्तर पर लेटे-लेटे उसे मैं मैं फिर मैं अपने उस बातचीत के बारे में सोचने लगा एक बात की क्या हुआ मुझे एकदम याद यह नहीं कि कब अब मुझे नींद आ गई और कब में सपनों में खो गया अगली सुबह बहुत सुहानी थी सुबह कि किसने सूर्य की किरने मेरे कमरे में खिड़कियों के रास्ते आ रही थी बारिश भरी रात के बाद कि सुबह सचमुच सुहानी होती है अपनी खुली आंखों से मैं पिछली रात को याद करते हुए अपने ऊपर मुस्कुराया मैंने किस तरह मैं किसी तरह उठा और बिस्तर पर बैठ कर अपने आप को मुस्कुराता हुआ शीशे में देखने के लिए घूम गया फिर मैंने अपनी परछाई से पूछा अभी उसके कुमार में हो हां और बारात भी क्या रात थी अगर केवल ख्याल में ही आ रही है कि




गया चुंबन इतना मजेदार हो सकता है तो सचमुच का कैसा होगा मैं सोचने लगा फिर मैंने फैसला किया कि उसे फोन करूंगा उसके लिए उसे चिढ़ाने की खातिर उसने कल रात किया उसे नींद नींद नहीं फोन उठाते हुए कहा मेरे बेबी उठ गया झे मार मुझे मारी देती हो जब इतना मीठा बोलती हो मुझे अभी नींद आ रही है और मैं अपने सपनों में वापस जाना चाहती हूं I too had a love story in hindi   उसने कहा मैं उसके ऊपर नींद आया तुमको जाने के लिए तुम को कुछ याद है तुमने क्या कहा था मेरा मतलब है कि तुम इतनी कैसे हो सके इसलिए तुमने मुझे क्या क्या शर्म से बाहर निकलने के लिए याद करता रहा मैंने कभी सोचा नहीं था कि तुम शर्म की सारी दीवारों को इस तरह पार कर जाओगी नैतिक मूल्यों को मैंने अपनी बात पूरी भी नहीं की थी कि वह पूरी तरह से उठ गई और मेरे ऊपर वापस जाएं आए हाय हाय तुम लड़के तुम कितने तक हो हे भगवान तुम सारे लड़के एक जैसे होते हो जो बातें तुमने अभी कहीं वह असल में मेरी होनी चाहिए थी तुमने मेरी लाली क्योंकि मैं सोई हुई थी सारी ने पाल की अब




मेरी तुम मेरी खिंचाई भी कर रहे हो तुम ऐसा कैसे कर सकते हो जैसे भोली भाली लड़की को तुम लोग कितने उल्लू बनाते हैं मैंने बीच में ख्याल से रोका लेकिन वह बोलती ही गई बोल दी गई विपक्षी पार्टी का नेता एनडीटीवी की हाइट में बोलता है ही चला जाता है तुम लड़की मौका पाते ही गिरगिट की तरह रंग बदलने लगते हो और मैं यहां करने की कोशिश मैं यहां मैं याद करने की कोशिश करने लगा कि मैंने गिरगिट के बारे में कहां सुना था शायद बायोलॉजी में गिरगिट को रंग बदल गिरगिट को मैंने उसको रोकने की कोशिश की और सुनाओ अच्छा सुनो अगर तुम लड़के हो इस तरह की बातें करते हो हम लड़कियां कभी नहीं उसकी बात पूरी नहीं हुई थी ठीक उसी मैंने कहा लेकिन वह मेरी बात पर ध्यान नहीं दे रही थी और तुमको पता है तुम सारे लड़के अब बहुत हो गया मैं चला यार तुमको पता है कल रात का आधा घंटा मेरे लिए कितना खास था कि मैं तुम्हारे साथ उसका उस का आनंद उठाने के लिए सौ बार मरने को तैयार हूं तुमसे प्यार करता हूं और ऐसे पिघल गई जैसे घर में आइसक्रीम उसकी मासूम मीठी आवाज थी



 I too had a love story ending




मुझे जी मैं लगा कि उस शाम का इंतजार करूंगा किसी तरह से सच हो जाए इसका ध्यान रखना कि तुम ज्यादा लिपस्टिक मत लगाना  हुए का हुए कहा सारा दिन उस खबर के पक्के होने का इंतजार करता रहा अगर कोई और समय होता तो यह खबर अच्छी होती है दुर्भाग्य से मुझे पक्की खबर मिल गई यह बात मुझे उससे और अपने परिवारों को परिवार वालों को भी पता था मैं समझ नहीं पा रहा था कि जब वह सुनो गी सुनेगी तो खुश होगी याद या फिर भी बिना कुछ सोचे मैंने उसे बताने के लिए फोन किया जब उसने फोन नहीं उठाया तो मैं मैं अपनी पढ़ाई में लग गया 5 मिनट में मैंने देखा कि मेरे सेल फोन की घंटी बज रही थी स्क्रीन पर उसका नाम चमक रहा था मैंने फोन उठाया और बड़े रोमांटिक अंदाज में एक बच्ची के साथ कहा कहां जाना है जाना है कहां है जाना है या नहीं थी उसकी छोटी बहन कितनी बड़ी गलती हो गई अब मुझे क्या करना चाहिए कहना चाहिए कि मुझे बात करनी चाहिए या फोन डिस्कनेक्ट कर देना चाहिए मैं घबरा रहा था मैं उसके परिवार के सामने किस तरह की पेश कर रहा हूं अपनी तो पहली लाइन तो पक्के तौर पर तोड़ते हुए पूछा मैं ठीक हूं तुम कैसी हो और




उसके फोन से कैसे कॉल किया मैंने अपना सिर खुजाते भी पूछा भी पूछा और यह सोचते हुए कि शायद उसने मेरी पहली वाली लाइन या तो किसी जादू से या किसी तकनीकी खराबी की वजह से नहीं सुनी होगी मैं ठीक हूं असल में खुशी बाथरूम में थी और मैं आपका फोन उठाने वाली थी की घंटी बजने बंद हो गई तो मैंने मिस कॉल को डायल कर दिया  I too had a love story khushi real pic डीजे वाले कमरे में और अब वह मुझे मुझे फोन छीनने की कोशिश कर रही है और उसकी आवाज दूर होते हुए चली गई आखिरकार खुशी ने अपने आप आपको बहन के मुंह को से बचते हुए बजाते हुए कहा हां हेलो नीरू मुझसे बात करना चाहती थी और शायद यही वह समय था जब मुझे उससे बात करनी थोड़ी मुश्किल लग रही थी इसके वजह से फोन पर हमारी बातचीत की अटपटी शुरुआत हुई है भगवान अच्छा हुआ तुम आ गई मैंने उससे कहा सोना 1 मिनट या काकरवा सुनने के लिए रुक गई जो बात उससे े एक मिनट पर द 1 मिनट 5 मिनट तक चला और तब मुझे लगा कि मैंने जो




वाली बात सोची थी वह कितनी गलत थी क्या जोर जोर से हंसते भी खुशी चलाई चिलाई हाय मेरी जान मेरे पीछे से चिल्लाई और वह भी बहन के खाते में शामिल हो गई यह भगवान मैंने सोचा कि अंदर ही अंदर मुझे शर्म आने लगी लेकिन खुशी मेरी में नहीं आई बल्कि उस पल का मजा उठाने में अपनी बहन के साथ शामिल हो गई उसकी छोटी बहन से बातें कर रही थी उसने कुछ भी नहीं सुना होगा और लड़कियां अब मुझे याद आया कि गिरगिट क्या होता है और मुझे लगता है कि लड़कियों को ज्यादा सूट करता है कितनी तेजी से रंग बदल लेती है देती है और इस तरह से मैं उन दोनों बहनों के लिए मजाक का कारण बन गया मैं भूल चुका था कि मैंने किसी कारण से फोन किया था जब तक अपने घर के द्वार के विराम देते हुए आखिरकार खुशी फोन पर वापस आए हां बोलो वह दूसरे कमरे में फोन पर वापस आई तुम्हारी बहन इतनी रही थी रही थी जैसे ही ना हो आखिर मेरी बहन है ना अब मैं कुछ दिनों तक उसका सामना नहीं कर पाऊंगा अरे छोड़ो और जीजा और साली में इस तरह की बातें होती रहती अगली बार से मैं इस तरह रोमांटिक अंदाज से बात नहीं करूंगा जब तक



 I too had a love story in hindi



पता नहीं लग जाए कि फोन पर तुम हो ही नहीं कि नहीं ठीक है बाबा अब बताओ तुम क्या कहने वाले थे थोड़ी चुप्पी के बाद मैंने एक साथ में कह डाला मुझे जाना 1 सप्ताह के लिए अपना प्रोजेक्ट के सिलसिले में क्या उसने ऐसा लगा जैसे एक एक से एक शब्द में ही हजारों तरह के ख्याल हो सब अलग-अलग दिशाओं में हां एकदम अचानक से उसने पूछा था कि दिसंबर में होने वाले एग्जाम हमें होना चाहता था लेकिन इस पर बचने का कोई रास्ता नहीं है लेकिन तुम कोई बात बहाना बना सकते हो नहीं प्लीज गुस्सा मत होना इस समय मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मैं किस तरह से कर पाऊंगा मेरा मतलब है कि हारी मदद चाहिए लेकिन मेरे बारे में क्या ख्याल है ऑफिस में इतनी बिजी है कि एक दूसरे को देख भी नहीं पाया है अब तुम कह रहे हो कि तुम अमेरिका जा रहे हो रोने की थी लेकिन मेरे पास तुम्हें खुश करने के लिए भी कुछ है वह क्या है मैं प्लेन दिल्ली से पकड़ लूंगा मैं 1 दिन की छुट्टी ले लूंगा जिससे मैं एक पूरा दिन तुम्हारे साथ बिता सकता हूं आखिरकार हम लोग मिलेंगे क्या या तुम को खुश करने के लिए काफी नहीं है है हालांकि मैं जानता था कि उसको खुश




का सही तरीका नहीं था पूरे दिन उसके साथ भी था  I too had a love story in hindi ना फिर 1 महीने से अधिक समय के लिए देश से चले जाना लेकिन इस बात ने हमारे दिलों को सुकून दिया कि हम लोग सारा दिन एक दूसरे के साथ बिताने वाले हैं हमारे पास मानो उसके अलावा और कोई विकल्प नहीं था के के आने की बेताबी से प्रतीक्षा करें और उसे कम से कम कम-से-कम साल भर संजो कर रखें आश्चर्य की बात यह है कि एक ऑफिशल के कारण हम लोगों को एक दूसरे से पहली बार मिलने का मौका मिल रहा था कभी-कभी हम इस बात पर आश्चर्य होता है कि हमारे जीवन में कितनी भागमभाग थी ऑफिस से आई एम एस कर इसे परिवार लेकिन उस आदमी से मिलने का समय ही नहीं था जिसके साथ हम आगे का जीवन गुजारने वाले के दिन गुजरता जा रहा था जैसे जैसे समय बीतता जा रहा था हमारी भावनाएं और मजबूत होते जा रही थी दिल और दिमाग में बेचैनी बढ़ रही थी और आखिरकार वह दिन भी आ गया जब हम पहली बार मिले लोग टीवी




एक ही फिल्म देख रहे थे वह फरीदाबाद में थी मैं भुवनेश्वर में था मैं उसके लिए मैं उस इसलिए देख रहा था क्योंकि उसने मुझे एस एम एस करके इस फिल्म को देखने के लिए कहा था फिल्म में हीरोइन अपने पति के साथ लड़ झगड़ कर अपना सामान पैक कर रही थी उसी समय खुशी ने मुझे फोन किया और खुद को उसने उस औरत की जगह रख लिया मुझे समझ नहीं आया कि उसने ऐसा क्यों किया पता है अगर मैं किसी दिन तुमसे नाराज हो गई और तुमने तुमने पागल तुम से भागने लगी तो तुम एक छोटा सा काम करना मैं कुछ नहीं कहा लेकिन वह बोल रही थी मेरे पास दौड़कर आना और मुझे जोर से गले लगा लेना है उसमें मैं तुमको कितना ही मारो मुझे गरमा गरम चाय पी लेना एक भी शब्द मत कहना कुछ देर मुझे अपनी बाहों में रखना और कुछ देर बाद मुझे अपने सामान को बाहर निकालने में मदद करना बोलो करोगे मैं कोशिश करूंगा कि मैं और आप लोगों ने कर दिया था मैं थोड़ी थोड़ी है उसे आफ थोड़ी-थोड़ी जो गलती माफ करो कि मैं घर पर हूं थोड़ी थोड़ी आती है बीच-बीच में थोड़ी-थोड़ी जो गलती माफ करो कि मैं घर पर हूं उसके लिए सॉरी तो उसके लिए सॉरी मैं फोन करता हूं तो गाड़ियों की आवाज आती है




मैं दे रहा हूं एक डेढ़ घंटा से ज्यादा तो आप लोग मेरे लिए थोड़ा समय तो निकाल सकते हैं  I too had a love story in hindi  सुनते ही मेरे चैनल को सब्सक्राइब कर दे स्टोरी अच्छी लग रही हो तो अगर अच्छी लगे तो लाइक जरूर करें स्टोरी टेलिंग अच्छी लग रही हो तो कमेंट भी कुछ तो कुछ तो








Post a Comment

और नया पुराने