Sad love story

Heart touching story in hindi

Sad love story मेरा नाम अमन है और मुझे पहला प्यार 14 साल की उम्र में ही हो गया था मैं उस समय दसवीं कक्षा में पढ़ता था प्यार करने के हिसाब से उम्र शायद कम थी पर क्या करें आजकल तो इसी उम्र में मोहब्बतें हो जाया करती है आज के मोर्डन जमाने के आधार पर प्यार कम उम्र ही प्यार झलकने लगता है मुझे भी बहुत कम उम्र में ही हो प्यार हो गया था मुझे मेरा पहला प्यार मेरी ही कक्षा में पढ़ने वाली अनन्या 💃 नाम की लड़की में नजर आता था जितना खूबसूरत उसका नाम था उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हो खुद थी उसकी उम्र भी लगभग 14 या 15 वर्ष की रही और वो बहुत बड़े घर की लड़की थी उसके पापा सरकारी डॉक्टर थे इस हिसाब से वह पैसे वाले लोग मन ही मन उसको दिल दे बैठा था पर हमेशा कहने से डरता था और एक के पिता किसान थे मतलब मेरे पापा, हमारे घर के हालात सामान्य इस पर इसकी वजह से भी कभी हिम्मत नहीं जुटा पाया..



Sad love story



इन सबके चलते मेरी एक आदत में काफी सुधार आ गया था पहले मैं स्कूल ना जाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाता था लेकिन सही वक्त पर तैयार होकर चुपचाप स्कूल चला जाता था ना फिर सोचते थे कि चलो हो गया बोर्ड एग्जाम था कि मैं तो चल रहा था पर मैं कभी उसको अपने दिल के हालात में कामयाब नहीं हो रहा था Sad love story जब उसकी नजर कहीं ओर होती थी तो उसको देख लिया करता था उससे बात करने के लिए उसके पास जाता,और उसके पास पढ़ाई के करने के लिए जाता था और बहाने से डाउट पूछता था फिर वापस आता, अपने स्कूल का आखिरी दिन था उसी दिन मुझे पता चला कि पापा का ट्रांसफर हो चुका आगे की आगे की पढ़ाई के शहर में पढ़ना था! मुझे था कि मेरे पापा को आगे की पढ़ाई के लिए किसी और में भेजने वाले हैं, जिंदगी में कभी नहीं मिल पायेंगे मेरे दिल में प्यार आज भी उतना ही प्यार था मेरा दिल बैठा जा रहा था यह सोच सोचकर कि वह मुझसे दूर जा रही है सभी दोस्त एक दूसरे से गले मिल रहे थे एंजॉय कर रहे थे मैं अपने आपको अपने फ्रेंड के साथ खुशी देखकर मुस्कान बैठा था सभी लोगों से मिलने के बाद मुझ पर अजीब सा मन में आने लगी तब मुझसे भी मिलने के लिए आगे आके खड़े हो गई, और मेरे तरफ अपना हाथ आगे बड़ाई उसके बाद उसने क्या बोली मुझे सुनाई नहीं दिया क्योंकि मैं उसके चेहरे को गौर से देख रहा था जिंदगी भर के लिए उसकी तस्वीर आंखों में उतार लेना चाहता था


Sad love story in hindi रियल लव स्टोरी इन हिंदी short sad love story या sad story hindi


 मेरा ध्यान उसकी चेहरे पर थी उनका फोटो उनके गले में लटका हुआ था उसकी फोटो देखकर ही मन को सांत कर लेता इस प्यार को  अनन्या भी महसूस कर रही थी उसने उसने कहा भी की आप अच्छे लगते हो!


  उसके पापा ने उन्हें पढ़ने के लिए उनके चाचा के पास भेज दिया अब अपने परिवार के साथ दूसरे शहर चली गई


उसके बाद मैं उसके लिए तड़पने लगा,मुझे बहुत याद आता था मुझे उसके साथ जाने का मन कर रहा था मन करता मैं हमेशा उसके साथ ही रहूँ ,उसे मैं अपने दिल ❤️ के पास रखूँ लेकिन मैं करता भी क्या हम करीब की जिंदगी उनकी तरह कहाँ होती...?


उस समय पाया का मतलब भी पता नहीं होता था फिर भी मैं प्यार को मसूस करता था उतना समझदारी तो नहीं था लेकिन फिल्मों का प्यार जरूर पता होता था!


यह Sad love story यहीं खत्म नहीं हुई है आगे चलकर मिलते भी हैं और उनका प्यार कामयाबी होता है!

 

 4 साल के बाद जब अनन्या और मैं एक मेले में मिले वो अपने friends के साथ घूम रहे थे जैसे ही अनन्या को देखा मैं इतना खुस हो गया मैं अपना खुसी जाहिर नही कर सकता जैसे ही अनन्या की आँख मुझ पर पढ़ी अनन्या Hi की और कहि किस्मत तो देखो सायद खुदा को यही मंजूर थी कि हम आपसे मिल पाए!


वो मुझसे पूछी कैसे हो आप 

मैन कहा - ठीक हूँ!

मैंने कहा - और आप कैसे हो..?

हसकर वो बोली तुमसे मिलकर खूबसूरत गई हूँ ये सुनकर मैं और भी खुश हो गया!

और मैं कहाँ सचमे बहुत बदल गयी हो इतने साल बाद मुझे लग रहा कि आप मुझे भूल जाओगे लेकिन आप...


उस दिन मेले में करीब एक घण्टे से ज्यादा हम बात किये और हम दोनों मेले में साथ में झूला जुले, साथ में गुमें और मेला को इनजॉय कीये!


और ये प्यार आगे चलकर और भी गहरा हो गया हम एक दूसरे के साथ बहुत खुश थे और finally 3 साल बाद मेरा ओर अनन्या का सादी हुआ!


मैं अनन्या के साथ बहुत खुश हूँ और हम एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं!






Post a Comment

और नया पुराने