नई लव स्टोरी हिंदी


दोस्तों आज मैं आपको सुनाने जा रहा हूं अपनी मंडली की सदस्या रश्मि कुलश्रेष्ठ की लिखी कहानी नई लव स्टोरी हिंदी एक शहर एक साथी रश्मि कुलश्रेष्ठ अलीगढ़ में पैदा हुई दिल्ली में रहती हैं और एक न्यूज़ चैनल में काम करती लग सीन अगर सीने से निकलकर उंगलियों पर टेक जाए शॉप दे हो तो किसी और की हथेलियों में तो कैसे मोहब्बत कहना चाहिए मुझे मोहब्बत जो सिर्फ अपना जानती है उंगलियों के पोरों से आंखों के सपनों तक जैसे मुंबई शहर के समंदर में सूरज रोशनी देता है उसको रात के 10:00 बज रहे थे बजे आए थे कमरे में बड़े से आईने के सामने खड़ी में बालों को लपेटकर जुड़ा बना रही थी रबड़ बैंड कसते हुए मैंने एक नजर बालकनी में खड़े हुए को देखा अभी अगर वह यहां कमरे में होते तो एकदम ओपन ना खोल वेरी कॉपी र से पुकारा उनको उनको करते हुए बाहर आ गए थे सफेद टी-शर्ट था शर्ट के बगल में खड़ी हो गई गई उन्होंने कहा मैं मुस्कुरा दे जवाब में मुस्कुराते थे इसके अलावा उनका परिचय होता है उसे कोई दुनिया इंसान कभी बंधन जुड़ा हो जो हर खुशी हर गम



साझेदारी करता हो इसीलिए मैं मैं प्यार करती थी जितना अपने पति से किया था नई लव स्टोरी हिंदी मेरी बेटी नित्या के पापा मेरी मेरी 16 साल की बेटी आसनसोल में अपनी नानी के पास रहते थे 10 साल पहले जब एक्सीडेंट में उसके पापा चले गए थे तब से शहर में अकेले नौकरी और नौकरी और मुमकिन नहीं था कभी-कभी मन करता कि छोड़ दो नौकरी चली जाओ अपनी बच्ची के पास तमाम खर्च याद आ जाते हैं और और रह जाती अकेलेपन के जंगल में बीते 3 सालों से अकेलापन जरा कम था जब से वह जिंदगी में आए और पिछले साल से तो हम एक साथ रह रहे थे एक घर में एक छत के नीचे तुम्हारी लाल उन्होंने मेरे होठों से लगाया मैंने बड़ा सा घटाओ झटका और उनके पास आ गए ठेका दिया वह हाथ घुमाकर मेरे कंधे पर गोल गोल घुमाने यूं ही रहेंगे ना हमेशा मैंने धीमे से पूछा ऐसा क्यों पूछ रही हो उन्होंने मेरी और ओर घूमकर कहा यूं ही तसल्ली देने के लिए मैंने कहा तो उन्होंने हमेशा साथ रहेंगे कहते हुए बाहर आकर उनकी उंगलियों की गांठ है बाहर गई अच्छी लगी मुझे कसावट यह साथ रहने का फैसला थोड़ी देर बाद हम भी भीतर कमरे में चले आए नई लव स्टोरी हिंदी वेट कर रहे थे और मैं उनके लगा रही थी कि तभी पास में




पर का नाम का पर मारा करते हुए कहा है यान रखेंगे मैं बताती हूं करती रहूंगी जिंदगी में कुछ पाने का मौका नहीं देते वह मुझे ही देख रहे थे मैंने जबरन खींच हॉट तीन चार बार पलके झुका कर छुपाना लेकिन नाकाम रहे ओर से बालों में क्या हुआ क्यों परेशान हो जाती है कि मैं मां की मैया को ले आओ यहां अपने पास मैंने कहा हां कह सकती हैं वह उनका कहते हुए भी आरोप उनका हाथ थामकर गालों के नीचे दबा लिया और लेट गए 




 लव स्टोरी मैगज़ीन इन हिंदी




 साथ देखने लगे मैं कभी उनकी स्थिति के हमारी कहानी बस इतनी ही थी कह कर वह मुस्कुरा दिए जैसे कोई घायल दर्द छुपा कर मुस्कुराता हो मैं अभी आवाज रो पड़ी मुझे नहीं आता क्यों वेद की तरह तकलीफ छुपाकर मुस्कुराना नहीं आता उन तमाम लोगों की तरह क्यों यूं प्यार करके भूल जाना कॉलेज में जो सहेलियां प्रेम में होती थी वह अक्सर कहती थी कि एक वक्त के बाद प्यार तक सौंपने लगता है यह बात मुझे तब क्यों नहीं आ जाए जो वेद की तरफ जो कि जब ऑफिस से घर तक का सफर भेजते चाहते हैं कि आज अब वैद्य ने पूछा कि क्या मैं तुम्हें अच्छा लगता हूं और




हां अच्छे लगते हैं कह दिया प्यार जब होता है तब कुछ सोचने नहीं देता अगर उस वक्त सोच पाती कि मैं करती साल की औरत हूं जिसकी एक बार की बेटी है new love story hindi नई लव स्टोरी हिंदी" तो यूं लड़कियों की तरह प्यार में ना बह जाती है रात भर दिमाग अधिकतर करता रहा हो कर मुझ उठकर मुझको देखते मेरे कंधे पर हाथ थपथपाते और पलट कर सो जाते हैं या जाने नींद का दिखावा करते हो सुबह नित्या के फोन से आंख खुली वीडियो कॉल थी मैं उठकर फौरन बाहर वाले कमरे में आई और उसके बाद कॉल रिसीव की मां की आवाज के साथ मेरे मोबाइल स्क्रीन पर थी दो चोटी बांध बांध है स्कूल की न्यू यूनिफार्म में गले में टाई और बेड बैठ गई थी आने लगा आने लगा था मुड़ते हुए टैक्सी एक बिल्डिंग के सामने रुक गई मैं लिफ्ट के ऊपर पहुंची तो वेद लॉबी में खड़े मिले यहां क्यों बनाया मैंने पूछा उन्होंने मेरी कलाई थामकर सामने वाले फ्लैट का दरवाजा खोल दिया कैसा लग रहा है मेरा नया फ्लैट उन्होंने पूछा तो मेरी सांस रुक गई लाइट




इच्छा दीवारें दरवाजे खिड़कियां सब थी लेकिन रूह आया जैसे कोई बुझा मन लग गया हो अभी फ्रिज खरीदना है बालकनी में झूला लगा लूंगा तुम्हें पसंद है ना और यहां हमारी फोटो वह बोल रहे थे और हर बात के साथ उनकी उंगलियां मेरी कलाई पर कस रही थी   "नई लव स्टोरी हिंदी"  कावेरी तुम आया करो कि ना उन्होंने पूछा जवाब मेरे गले में अटक गया हफ्ते में एक 15 दिन में में महीने में एक बार तो आ ही जाना आवाज जरा कम का भाई और मैं कष्ट के उनके सीने से चिपक गई इसी तरह से चिपकी जंगली बैल की तरह जो शादीशुदा जोड़ों के ही नहीं हम जैसे बिना बंधन के लोगों के भी होते हैं जिस जगह को मैंने और वेद ने मिलकर घर बनाया था वह वापस मकान बन रहा था आज छुट्टी थी वह सुबह से अपना सामान समेट रहे थे आईने के सामने रखी उनकी नीली कंही इत्र का कलेक्शन अलमारी में लटकती टाई की नॉट रखी संतों की टोक्यो का डिब्बा कि तुम्हारे लिए छोड़ जाऊं उन्होंने पूछा




कि उनकी कैसे रहूंगी मैं शाम को सूरज के रंग आ जाएगा खिलाया गया अब नहीं मिलेगा मैं बैठूंगी तैयार थे और बाकी सामान धीरे धीरे धीरे-धीरे ले जाने की बात कह रहे थे चलता हूं




  नई लव स्टोरी हिंदी




 उन्होंने कहा उन्होंने कहा कि उनकी वक्त में साथ देने की कोशिश कर रही थी लेकिन नाकाम रहे हो चले गए मकान और फिर एक जंगल होते हुए देखा है कभी मैं देख रही थी अपने घर को उतना ही बयान बड़ा उतना ही डरावना होते हुए लड़कियों पर दे लड़कियों पर दोस्तों से लग रहे थे दीवारों से उतरी तस्वीर के निशान की धरती से शाम से ही गहरा अंधेरा घर में भरने लगा था मैंने सारी लाइट जला दी रसोई में जाकर एक बड़ा बार कॉफी बना कर भेज बड़ा में जाकर खड़ी हो गई मैंने उठाया वाले को बताया मीटर डाउन हुआ और बदन पौड़ी 5 मिनट में यहां पर आ गई वहां दाएं बाएं ना चाहते हुए बोल रही थी बिल्कुल अपनी नानी की तरह मैं मुस्कुरा दी मैंने धीरे धीरे मुस्कुराना सीख गया था खुद को तसल्ली देना कि अब मेरी जिंदगी में सिर्फ नित्या है मैं उसकी मां हूं और हर फर्ज निभा रही हूं इन साथ निभाऊंगी तीन रोज की छुट्टी ले ली थी "नई लव स्टोरी हिंदी" मैंने नित्या को मुंबई घूम आया स्कूल में




करवाया और आज चौथे दिन उसे ऑफिस को पर कुर्सी पर बैठी बड़ा पाव खा रही थी और मैं मेल चेक कर हर चीज क्यों देते हैं उसने पूछा मुझे क्या मालूम मैंने उसकी ओर देखकर कहा जल्दी से खा ले फिर से मिलने चलेंगे लोग खा लिया करो उसने बड़ा मुंह में ठूंस दिया गाल गुब्बारे की तरह भूल गए पानी पीकर उसने अपने हाथ कट से पहुंचे और खड़ी हो गई आने के बाद में वेद की तरफ मुड़ी और आदत हो गई बेतिया ही थी छुट्टी कर ली तबीयत ठीक नहीं किया उसने हैरानी से पूछा और मैं बता नहीं सकती कि कितनी तसल्ली मिली मुझे वह स्कूल बैग रखकर चेंज करने चली गई और मैं ट्रेन में उसका फेवरेट पास्ता लगाकर भीतर पहुंच गए यह खा ले फिर बात करनी है तुझसे मैं नेट में रखते हुए कहा मैं जानती हूं वह बोली आवाज में बेरुखी नहीं थी सिर्फ जानती हो या समझती हो मैंने पूछा वह चुप रही मैंने उसकी हथेली थामी और अपने पास बैठा लिया उसने हाथ वापस नहीं की जा बेटा आप आप युवती ने जो शायद औरत का मन समझ पाओगे। नई लव स्टोरी हिंदी जब कोई उसे उससे प्यार करता




ना तो तू खुद को रोक नहीं  जेनिफर जेनिफर खासकर जब वह बड़े शहर में अकेले हो परिवार से दूर हो जैसे जैसे मैं अच्छी थी इस शहर में वेद और मैं साथ ही बने और हम एक दूसरे की जरूरत बने एक एक आदत आदत अभी है पहले शो पहला सवाल तो म हो तुम हो छोड़ दिया है मैंने बेदाग और और मैं कोशिश कर रही हूं पूरी तरह छोड़ने की कि मुझे सुनते हुए उसने अपनी हथेली छुड़ाई और गोद में लेट गई कुछ बोली नहीं मैं उसके बाद बाल चलाती रही बाल चलाती रही उसकी जब आंखें देखती रही मां उसने देर बाद पुकारा इस शहर में जो साथी बना उसे छोड़ने का डिसिशन मेरी वजह से लिया उसने पूछा मैंने कुछ नहीं कहा वह फिर बोली अगर मैं किसी से प्यार करूंगी तो मैं तो नहीं छोडूंगी उससे किसी के लिए भी नहीं जो मुझे प्यार करेगा वह उसे भी करेगा एंड आई लव यू मां मैंने जो कर उसका माथा चूमा वह मुझे देखकर जरा जरा मुस्कुराते हुए फिर बार




बात पूछूं पूछो आपकी आपकी बर्थ डेट कहां थी क्या आज प्रपोज किया किसने किया यह तो बता दो पूछ रही थी लव स्टोरी मैगज़ीन इन हिंदी और मैं वेद का गुलाबी रंग के सी





Post a Comment

और नया पुराने