Romantic story


मैं क्या हूं मेरा तालुक एक छोटे से गांव से था Romantic story मेरी शादी को कुछ टाइम ही हुआ था कि मेरे शौहर जमीन जो कि शहर में एक कपड़े की दुकान पर काम करते थे उन्होंने मुझे साथ ले जाने को कहा मेरे ससुराल वालों ने इस बात पर बहुत आवेला किया क्योंकि हमारे गांव में से कभी कोई लड़की शहर जाकर नहीं रही थी लेकिन जमीन बाधित थे कि वह मुझे साथ लेकर ही जाएंगे इस तरह उनकी जीत गई और मैं उनके साथ शहर आ गई हमने उनकी दुकान के पास एक कमरे का मकान किराए पर लिया और जरूरत का सामान लेकर वहां शिफ्ट हो गए जमीन बहुत अच्छे इंसान थे मेरा बहुत ख्याल रखतेेेे थे  हमारी अरेंज मैरेज हुई थी लेकिन उनका कहना था कि मुझे पहली नजर में देखते ही वह अपना दिल हार बैठे थे आखिर क्यों ऐसा ना होता मैं गांव की सबसे हसीन लड़की थी इसलिए जमीन चाहते थे कि मैं उनके पास ही रहूं वह मुझसे दूर नहीं रहना चाहते थे romantic story जमीन से मेरे दुकान पर




 10:00 वापस आते तो बहुत शिकायत करती लेकिन आहिस्ता आहिस्ता मुझे उस तरह रहने की आदत हो गई हम एक साथ बहुत खुश थे एक दिन जमील कि मुझे कॉल आई उन्होंने कहा कि मैं कुछ बना दूं दोपहर में खाने के लिए वह दुकान में से किसी को भेजकर मंगवा लेंगे मैंने जल्दी जल्दी उनके लिए खाना बनाया क्योंकि उन्होंने पहली बार यह फरमाइश की थी वरना रोजाना दुकान का मालिक ही सबको खाना मंगवा देता था मैं खाना बना कर बैठी इंतजार कर रही थी लेकिन बहुत देर गुजरने के बाद भी कोई ना आया मैंने चादर ली और खुद ही खाना देने चली गई अब क्योंकि दुकान पर ही थी इसलिए मेरे लिए यह ज्यादा मुश्किल ना था लेकिन जैसे ही मैं दुकान में पहुंची जमीन जल्दी से मेरे पास आए और मुझे होता देख वापस जाने को कहा मैं जाने लगी लगी तो दुकान के मालिक ने मुझे देख लिया और जमीन के पास आ गए romantic story जमीन लेना चाहते




भी मुझसे मत आरिफ करवाया मैं फौरन बाहर से आ गई आए तो मुझसे मदद करने लगे मैंने भी उनको कुछ ना कहा फिर वह बोले कि दुकान के मालिक ने मेरे खाने की बहुत तारीफ की है मुझे वह बंदा ठीक नहीं लगता था क्योंकि वह बहुत अजीब तरीके से मुझे घूर रहा था फिर दिन इसी तरह गुजरते गए 1 दिन से मैं रात को मैं घर के कामकाज में मस्ती मशहूर थी कि दरवाजे पर दस्तक हुई मैंने देखा तो जमीन और उसके साथ दुकान का मालिक भी था मैं जल्दी से कमरे में आ गई जमीन मेरे पीछे आए और मुझे कहा कि किसी वजह से हड़ताल हो गई थी तो हमने दुकान बंद कर दी मैं घर आने लगा तो मालिक ने मुझे रो कर कहा कि भाभी खाना बहुत अच्छा बनाती हैं क्यों ना आज उनके हाथ का खाना खाया जाए मैंने खाना बनाया और उनको दिया इस दौरान में जब भी मेरी नजर मालिक पर पड़ती वह मुझे ही देख रहा होता है



Most romantic love story in hindi



 मुझे थोड़ा अजीब लग रहा था लेकिन जमीन के साथ वह भाइयों की तरह रहता था इसलिए मैं कुछ कह भी नहीं सकती थी इन कुछ दिनों में वह जमीन के साथ कुछ ज्यादा ही अच्छे बन रहे बात जब बात जमील ने बहुत हैरान होकर मुझे बताई थी और आज तो मुझे खुद यकीन हो गया था खाने के दौरान वो जो बातें कर रहे थे सारी आवाज किचन में आ रही थी उनके जाने के बाद जमील बहुत खुश थे क्योंकि दुकान के मालिक ने उनकी तनख्वाह बढ़ा दी थी romantic story   मैं भी यह सुनकर बहुत खुश हुई हूं क्योंकि उनकी कम तरफा में गुजारा बहुत मुश्किल से हो रहा था और आधी तनख्वाह तो जमीन गांव अपने घर भेज देते थे वक्त गुजरता गया हमारे दिन अच्छे होते गए क्योंकि दुकान का मालिक जमीन को अपने भाइयों की तरह समझता था और मुख्तलिफ देता रहता था हम इतने खुश थे कि वह ऐसा क्यों कर रहा है इस बात का अंदाजा ही लगा पाए लेकिन बहुत जल्द मुझ पर ही




पास हो गया था मेरी नंद की शादी थी से मिलने मुझे दुकान पर आकर कुछ कपड़े पसंद करने का कहा मैंने हामी भर ली और अगली सुबह कपड़े लेने दुकान पर पहुंच गई लेकिन वहां जमीन नहीं थे दुकान के मालिक ने मुझे देखा तो फौरन पास आ गया और इतने लड़कों को खुद कपड़े दिखाने लग गया उनकी दुकान काफी बड़ी थी मैं पहली बार देख रही थी short romantic bedtime stories मैंने दो जोड़े पसंद कर लिए अब मुझे मालिक ने कहा कि जाकर चेंज कर लूं लेकिन मैं वह घर ले आई के घर जा जाकर ट्राई करूंगी मैंने घर आकर जब पहन कर देखें तो दोनों की फिटिंग मुझे पूरी नहीं थी मैंने जोड़ी एक तरफ रख दिए और जमील के आने का इंतजार करने लगी रात को आए तो मैंने कहा कि आप कल जाकर चेंज कर आइएगा अगले दिन एक लड़का आया दुकान से तो उसने कहा कि जमीन मुझे दुकान पर बुला रहे हैं ताकि मैं सही फिटिंग




कपड़े ले लूं romantic story मैं उसके साथ दुकान पर चली गई लेकिन वहां जमीन नहीं थे उन्हें शायद किसी काम से भेजा गया था मैंने कुछ और कपड़े देखे इस बार मालिक ने बजट होकर मुझे उनकी दुकान के ही चेंजिंग रूम में ट्राई करने का कहा था ताकि दोबारा चक्कर न लगाना पड़े एक बार आ चुकी थी इसलिए पता लगा मैं कपड़े लेकर रूम में चली गई जब दूसरा जोड़ा बदलने लगी तो सामने शीशे दे पीछे वाली दीवार नजर आ रही थी और वहां कुछ अजीब लग रहा था मैंने और किया तो मेरे होश उड़ गए दीवार के एक कॉर्नर पर एक सुरक्षा सुराख था और वहां से कोई देख रहा था मैं जल्दी से शराब के करीब गई और देखा लेकिन कोई नजर ना आया मुझे लगा मेरा वह वहम होगा मैंने जल्दी से कपड़े बदले और बाहर निकलने लगी जैसे ही मैंने दरवाजा खोला कोई बहुत तेजी से अंदर आया और मैं तो चाणक्य अमल से नीचे गिर गई जब मैंने ऊपर देखा तो दुकान का मालिक कुंडी लगा रहा था



Romantic story रोमांटिक कहानी लव स्टोरी romance novels


 मैं जल्दी से उठी और उसे पीछे करके बाहर जाने लगी लेकिन उसने मुझे पकड़ लिया और बोला कि तुम्हें जाने देना होता तो मैं अंदर ही क्यों आता मैंने खुद को छुड़वाने की बहुत कोशिश की लेकिन बेतूल मुझे तब पता लगा कि वह मेरा वह नहीं था वही मुझे तो रात में देख रहा था वह जो मेरे शौहर को अपना भाई ने अब ने अपने ही भाई की इज्जत की हिफाजत नहीं की थी मैं घर वापस आई तो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं जमीन को सब बता देना चाहती थी लेकिन डर रही थी मुझे खुद पर पर गुस्सा आने लगा क्या कहां गई है क्यों मैंने कपड़े घर आकर क्यों नहीं किए चाहिए अगर ना जाती तो आज महसूस होती लेकिन मैं अपनी इज्जत लूटा चुकी थी और वह इंसान कोई और नहीं मेरे शौहर को भाई कहने वाला ही इंसान था उसकी यही इरादे थे तभी वह मस्जिद था कि मैं यही ट्राई करूं रो-रो कर




बुरा हाल हो गया romantic story जब रात को जमीन आए तब तक मुझे बहुत तेज बुखार हो चुका था जमील बहुत परेशान हुए अगले दिन उन्होंने दुकान से छुट्टी कर ली और मेरा बहुत ख्याल रखने लगे अभी रात होने में कुछ टाइम बाकी था कि दरवाजा बजा बजा जमीन दरवाजा खोलने गए तो वह वहां अकेले नहीं थे उनके साथ वह इंसान भी मुस्कुराता हुआ आ रहा था जो 1 दिन पहले मेरी दुनिया उजड़ चुका था मुझे उसे जमीन के साथ थी थी और बहुत गुस्सा आ रहा था वह आकर मेरी आदत करने लगा जमीन उनको बिठाकर पानी लेने गए उसके जाते ही वह इंसान मेरे करीब हुआ और मेरे हाथ को पकड़ कर बुखार चेक करने लगा मैंने फौरन हाथ खींच लिया और उसे जाने का कहा और कहा कि जमीन को सब बता दूंगी मैं लेकिन वह इतना मैटर था डर था कि मुझे धमकाने लग गया उसने कहा कि कल अगर मैं दुकान पर ना आई तो वह जमीन को मेरे खिलाफ कर देगा हमारी नई नई शादी थी और उसकी बातों




लग रहा था कि वह जो कह रहा है वह कर भी देखा देगा क्योंकि जैसी जैसी उसने मुझे बातें बताई थी मेरी आंखें खुली की खुली रह गई कि कोई इंसान इस हद तक कैसे गिर सकता है इतनी देर में जमीला गए और दुकान का मालिक थोड़ी देर बैठने के बाद चला गया Romantic story उसके जाते ही जमीन की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए इसमें कोई शक नहीं था कि जमील उससे पाक आदमी को अपने बड़े भाइयों की तरह समझते और उससे बहुत आते थे जमीन को क्या न वह अपना वह अपना आइडल बनाए फिर रहे हैं उसी की बीवी को जाति का निशाना बना चुका है और धमकाकर मजीद अपनी हवस पूरी करना चाहता है जमीन के मुंह से यह सब सुनकर मेरा दिल खून के आंसू रो रहा था मैं चाह कर भी जमीन को कुछ नहीं बता पा रही थी अगले दिन में उसके बुलाने पर भी ना गई लेकिन वह फिर हमारे घर आ गया और मुझे मैं थका हुआ वहां से चला गया मैं जो अपना रिश्ता बचा बचाना चाह रही थी उसकी बात मानने पर मजबूर हो




और दुकान में चली गई उसने मुझे ऊपर जाने का कहा romantic story मैं ऊपर चली गई लेकिन बाहर जाकर मुझे अंदाजा हुआ कि मैंने गलती कर दी है उसकी दुकान के ऊपर एक कमरा बना हुआ था जहां बेड और थोड़ा बहुत सामान था मैं ऊपर आकर उसकी राधे धाम गई और फौरन नीचे जाने लगी अभी सीढ़ियों के पास ही पहुंची थी कि वह जल्दी से ऊपर आता दिखाई दिया और मेरा बाजु पकड़कर कमरे में ले गया मुझे एक पल को तो समझ ही नहीं आया कि क्या हुआ है कमरे में जाते ही उसने दरवाजा बंद कर दिया और मैं उस मैं उस शैतान के चुंगल में थी और वह मेरी मजबूरी का फायदा उठा रहा था मैं रोती मिलते करती रही कि मैं किसी और की बीवी हूं मुझ पर जुल्म ना करें लेकिन उसे मेरे रोने चीखने का कोई असर न हुआ और वह अपने सपा करा दे पूरे करता रहा अब यह मामूल बन गया था वह मुझे धमका था और अपनी दुकान के ऊपर वाले कमरे


Romantic story to read रोमांटिक स्टोरी tamil romantic novels



ले जाता और मेरी मजबूरी से फायदा उठाता और मेरा शौहर लाइन में मैं उसकी तारीख को में मगर रहता मैंने बहुत बार जमीन को कहा कि कहीं और नौकरी ढूंढ ले लेकिन वह अपने मालिक की हमदर्दी की वजह से नहीं जाना चाहता था मैंने बहुत बार कोशिश की कि जमीन को सब बता दूं लेकिन हर बार नाकाम रही और हर बार अपना रिश्ता बचाने की खातिर मैं उस इंसान की ब्लैक मेलिंग में आ जाती


Romantic-story


 मेरी तबीयत बहुत खराब रहने लगी थी जमीन मेरी तबीयत की वजह से बहुत परेशान रहते थे मेरी नंद की शादी सर पर आ गई तो हम उसकी शादी पर गांव चले गए मैं जमीन के साथ वापस नहीं आई एक कॉल आई थी सुनकर मेरा अपनी किस्मत पर मातम करने का दिल किया वह कॉल उस दुकान के मालिक की थी और उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैं वापस ना आई तो वह मेरे शौहर को बहुत नुकसान पहुंचाएगा मैं यह सुनकर बहुत डर गई क्योंकि




उसकी दरिंदगी से वाकिफ थी पर मेरा शौहर यह सब नहीं जानता था romantic story मैं अगले ही दिन अपने देवर के साथ वापस आ गई इस दौरान जो एक नहीं खुशी मिली वह यह थी कि मैं उम्मीद से हूं जमीन यह सुनकर बहुत खुश हुए और उन्होंने दुकान से छुट्टियां लीं और सारा वक्त मेरे साथ रहते पहली औलाद होने की वजह से वह हर चीज का बहुत ख्याल रख रहे थे जमील का हर वक्त मेरे साथ होना उस मालिक को बहुत गुस्सा दिला रहा था और वह बार-बार बहाने से जमीन को किसी काम के लिए बुलाता लेकिन जमीन मत कर लेता एकदम से जमीन को किसी काम से दूर कि इलाके में भेज दिया जमीने मुझे जमील ने मुझे बताया कि वह या तो रात को देते आएंगे या फिर शायद ना आए जैसे ही जमीन का फोन बंद हुआ मालिक का फोन आने लगा मैंने डरते हुए फोन नहीं उठाया लेकिन उसका मैसेज देख कर मैं डर गई क्योंकि उसने बताया कि दुकान बंद करके वह आएगा मैंने फोन साइट पर रखा और




सोचने लगी, मैंने भुजिया और नमाज पढ़कर रोते हुए दुआ करने लगी मेरी उस इंसान से जांच करवा दे दें हमारे घर में खुशियां आने वाली थी और मैं उस खुशी को इस इंसान की वजह से बर्बाद नहीं करना चाहती थी  मैंने रो-रोकर दुआ की कि मुझे पता ही ना चला कि मैं कब तक अल्लाह के हुजूर रोती रहीं और दुआ मांगती रही फोन के की वजह से मैं वापस हवास में आई डरते डरते फोन उठाया तो जमीन का नाम देखकर तसल्ली हुई लेकिन उसके बाद जो खबर जमीन ने दी मेरी खुशी की इंतिहा नहीं क्योंकि मेरी दुआ कबूल हो चुकी थी और वो इंसान अब मुझे दुकान पहुंचाए बगैर वहां से चला गया था जमीन ने बताया कि उनकी दुकान में आग लग गई थी जिसमें दुकान का मालिक झुलस कर मर गया है इससे यह नुकसान तो हुआ कि जमीन की नौकरी नहीं जिंदगी बच गई मेरे लिए यही काफी था मैं दोबारा सजदे में गई और अल्लाह का शुक्र अदा करने लगी थी उसने मेरी लाज रख ली और मस्जिद होने से बचा लिया आज इस बात को




हो चुके हैं और हम एक बेटे से नवाजा गया है आज मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं! Romantic story






Post a Comment

और नया पुराने