Pyar ki shayari


मोहब्बत एक ऐसी खुशी है जो इंसान को जन्नत का एहसास कराता है इश्क एक दिलचस्प felings है जो वाकई खूबसूरत पल का एहसास करते हैं!

 Pyar ki shayari आपका भी कोई गर्लफ्रैंड या बॉयफ्रेंड तो जरूर होगा आज के नवजवान मोहब्बत में इसकदर busy हैं मानों इश्क नहीँ तो कुछ नहीं!!

आज के प्यार करने वाले couple को रोमांटिक बात करना बेहद पसंद है 

अगर आप गर्लफ्रैंड या बॉयफ्रेंड को प्यार का एहसास कराना चाहते हैं और उन्हें और ज्यादा प्यार का महसूस कराना चाहते हैं या फिर अपनी दिल ❤️ की बात शायरी से करना चाहते हैं तो ये शायरी आपके लिए है मुझे उम्मीद है आप अपने प्यार को ओर भी ज्यादा गहराई से महसूस कर पायेंगे!

 

Pyar ki shayari in hindi प्यार मोहब्बत की शायरी



मुलाकात नहीं होती तो क्या हुआ,

प्यार फिर भी बेशुमार करते हैं तुमसे!!




हम तो पागल हैं ना जी स्टैट्स में,

दिल ❤️ की बात बोल देते हैं वरना लोग तो,

गीता पर हाथ रखकर भी सच नहीं बोलते!!




बहुत प्यार करते हैं हम आपसे,
 आपका गुस्सा और आपकी नाराजगी,
 हम सब सहन कर सकते हैं,
पर आपसे बात किये बिना नहीं रह सकते!!




तेरा प्यार ही मेरा जान है शायद इस हकीकत से,

 तू अनजान है मुझे खुद नहीं पता मैं कौन हूं,

क्योंकि तेरा प्यार ही मेरी पहचान है!!




यूं तो आदत नहीं है मुझे मोड़ क देखने की,

तुम्हें देखा तो लगा एक बार और देख लूँ!!


Pyar ki shayari


किसी ने पूछा,

 वो याद नहीं करते तुम्हें,

 तुम उन्हें क्यों याद करते हो..

 हमने मुस्कुरा कर कहा, 

रिश्ते निभाने वाले मुकाबला नहीं करते!!




जब मैं रूठ जाऊं तो मुझे मना लेना,

कुछ ना कहना बस होंठों से होंठ मिला देना!!




जिस तरह से मैंने चाहा तुझे,

उससे ज्यादा कोई चाहा तो भूल जाना मुझे,,




किसी के चेहरे की खुशी को अपना समझना, 

शायरी इसी का नाम मोहब्बत है!!




बिन तेरे मेरी हर खुशी अधूरी है,

फिर सोच मेरे लिए तू कितनी जरूरी है!!




जिस्म से होने वातलीर मोरहतब्बत का इजहार आसान होता है..,

रूह से हुई मोहब्बत को समझाने में जिंदगी गुजर जाती है!!



 प्यार की शायरी हिंदी ek tarfa pyar ki shayari प्यार भरी शायरी Pyar ki shayari




जी करता है तेरे संग भीग जाहूं

 मोहोब्बत की बरसात में,

और रब करे उसके बाद तुझे,

 इश्क❤️ का बुखार हो जाए!!




आदत सी लग गई है तुझे हर वक्त सोचने की 

अब इसे प्यार कहते हैं या पागलपन ये मुझे नहीं पता 




जागना भी कबूल है रात भर तेरी यादों में,

तेरे एहसासों में जो मजा है वो नींद में कहाँ!!




पास नहीं हो फिर भी तुमसे 

प्यार करते हैं,

देखकर तसवीर तुमारी तुम्हें,

याद करते हैं

दिल❤️मे ऐसी तड़प है तुमसे दूर, 

रहकर भी कि हर वक्त तुमसे,

मिलने की फरियाद करते हैं




कास एक दिन ऐसा भी आये.....,

तू मुझ से लिपट कर कहे

 बस और नहीं रह जाता,

तेरे बिना...




पूरे दिन में सबसे ज्यादा 

खुशी 

तब होती है जब 

तुमसे मेरी बात होती है!!




हद से ज्यादा करीब आने को जी करता है

तेरे होंठों से मेरे होंठों का

 छू जाने को जी करता है


तुम हो मेरे बेताब दिल की धड़कन!

तुम्हें अपना बनाने को जी करता है!!




Pyar ki shayari लव शायरी




आँखों में मेरी कई लोगों ने पड़ा 

है,

पिंजरे के पंछी सा बेबस दिल 

खड़ा है,

आजाद होकर खुले आसमान में 

उड़ने को बेकरार है,

किसी ओर का नहीं मुझे सिर्प 

तेरा इंतजार है,,




एक पल की ये बात नहीं,

दो पल का ये साथ नहीं,

कहने को तो ये जिंदगी जन्नत से प्यारी है,

पर वो साथ ही क्या..जिसमे तेरा साथ नहीं..👫!!



जन्म जन्म जो साथ निभाए,

तुम ऐसा बंदन बंध जाओ!

मैं बन जाऊं प्यार भरा दिल,

तुम दिल❤️ की धड़कन बन जाओ!!



हम लड़ते बहुत हैं लेकिन

 प्यार भी बहुत करते हैं,

हमारे गुस्से से नाराज ना हो जाना

क्योंकि गुस्सा ऊपर से और

 प्यार दिल से करते हैं!!



Post a Comment

और नया पुराने