Vampire story भाग-2


मेरे लिए उससे अलग होना उतना ही कठिन होता था,  Vampire story लेकिन मेरे भीतर चीखने वाली सनसनी से लड़ना मुश्किल था, ठीक है सैंड्रा पर बस बात करने के लिए वह


 पिछले हफ्ते हमने हाथ जोड़े और इमारत में प्रवेश किया, मेरी भावनाएं एक रोलर कोस्टर पर थीं, ऊपर और नीचे और आगे-पीछे झूलते हुए मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह की स्थिति में रहूंगा और मैं पास के एक अरोनिया बेरी के पेड़ के जंगल से भागा  जमी हुई झील हम धीरे-धीरे पेड़ पर चढ़ गए ताकि कोई शोर न हो यह अनुभव एक साहसिक कार्य था मैंने निश्चित रूप से नहीं सोचा था कि मैं अपने सभी कोकूनों के अस्तित्व को लाड़-प्यार से जीऊंगा, मेरी पहली वास्तविक मुठभेड़ के बिना कुछ महीने हो गए हैं  उस रात बिना आवाज के जब मैंने उनके घर में निमंत्रण स्वीकार किया तो हम घंटों बात करते रहे जिस तरह से उन्होंने अपने जीवन के लक्ष्यों पर चर्चा की, मुझे उनकी त्वचा की मीठी खुशबू के साथ-साथ जिस तरह से उन्होंने खुद को दीन किया vampire story  उसकी सारी उपलब्धियाँ मुझे उसके लिए गिरने के लिए मजबूर कर दिया मैं बिना किसी संयम या परिणाम के अपने आप को उसके सार में गहराई से डुबाना चाहता था मैंने कभी ऐसा कुछ महसूस नहीं किया अब उसने मुझे देखा जैसे ही मैंने पेड़ की शाखा के किनारे पर कदम रखा था  I  पर खड़ा है  नीचे देखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम भोजन को डराने के लिए ऐसा कर रहे हैं कि एलेसेंड्रा एक मुस्कान के साथ हम ऊपर बैठे हैं। पेड़ एक जमी हुई झील को देखता है, बर्फ की पतली परत के नीचे मछली लक्ष्यहीन रूप से पूरी तरह से बेखबर तैरती है।  एलेसेंड्रो और मैं आपकी सेटिंग करने वाले थे मुझे ढीला एलेसेंड्रा मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है मैंने कहा धीरे से हमने एक-दूसरे को हाथ से लिया और कसकर निचोड़ा क्या आप तैयार हैं उसने पूछा कि क्या आप हैं मैंने आशंका से जवाब दिया वह मुस्कुराया और गहरा देखा  मेरी आँखों में तीन की गिनती पर उसकी आवाज़ के स्वर ने मुझे आत्मविश्वास दिया vampire story मैं अपने आप को एक १/२ १/२ १२० के लिए मजबूर कर रहा था क्योंकि हम शाखा से नीचे कूद गए थे हम झील के ऊपर बर्फ की पतली चादर के माध्यम से टूट गए थे।  हमारे प्रभाव के बाद बिखरी हुई मछलियाँ जो हमने अभी-अभी की थीं, आखिरकार मुझे मारा क्योंकि हम सोचते हैं कि पानी में गहराई से वह जानबूझकर कूदता है, हमारे आक्रमण के शुरुआती झटके के बाद मुझे आश्चर्यचकित करता है, उनके उत्तम चमकते सोने के तराजू के साथ हमारे चारों ओर झुंड शुरू हो गया और  जब मैं पानी की सतह की ओर तैरता था तो झील के तल की ओर d लहराया, मेरे बालों में शानदार लगा और क्या मेरी त्वचा की त्वचा काले बादलों ने सूर्य को पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया था, जिसने वाचा को निष्क्रिय करके हमारे लिए आकाश को खोलने की अनुमति दी थी


 Best vampire novels


  बल क्षेत्र बल-क्षेत्र बर्फ धीरे-धीरे झील में गिर गया और हमारे चारों ओर मैं उस सर्दी से चकित था जिसने मुझे कभी नहीं चाहा कि यह समाप्त न हो, यह एक ख़ामोशी होगी मैं इस साल प्यार करता हूँ तुम्हारे लिए इस साल कम से कम मैं प्यार करता हूँ '  मैंने बस इतना कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ कि उसने अपने बालों के ताले अपने कंधों के पीछे फड़फड़ाए और मुझे एक उपहार के साथ प्रस्तुत किया, आपको यह कहाँ मिला मैंने पूछा कि यह क्रिस्टल ली एक फूल का फूल है जो मछली के समान चमकदार और झील के तल पर सुनहरा है। Vampire story मैंने सोचा था कि आप इसे पसंद कर सकते हैं उन्होंने कहा कि मैंने इसे अपने हाथ से लिया और इसकी गंध को पकड़ लिया फूल की सुगंध अभी भी वहां थी मुझे नहीं पता था कि क्रिस्टल पानी के नीचे उगता है और उनकी सुगंध एलेसेंड्रो को डी में रखता है और फूल को अंदर रखता है  मेरे बाल पास  मेरे दाहिने कान के शब्द अकेले यह बताना शुरू नहीं कर सकते थे कि आप कितने सुंदर हैं अनास्तासियो उसने मेरे नुकीले फुसफुसाए, पहली रात से मेरे बारे में उसका केंद्रीय विवरण सुनकर, हमने उसके स्थान पर अकेले बिताया, मैंने हमेशा अपनी दूरी बनाए रखने की कोशिश की।  जितना अधिक मैंने खींच लिया, ऐसा नहीं था कि मुझे इस बात का डर था कि मेरी माँ मेरे साथ क्या कर सकती है जो वाचा की वाचा उसके साथ कर सकती है वाचा ने आपको हर दिन उसके साथ बनाया मैंने महसूस किया कि मैं इस खूबसूरत से भावनात्मक रूप से अधिक से अधिक बढ़ रहा हूं। vampire fanfiction पुरानी वैम्पायर वैम्पायर अपनी भावनाओं के बावजूद मुझे पता था कि अगर हम इसे एक कदम आगे ले गए तो इसका मतलब होगा कि हम दोनों के लिए अंत मेरे पास ठंडा और तार्किक होने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था, अगर मैं आप सभी नहीं होते तो हमारे जीवन को खतरे में डाल दिया जाता।  ठीक उसने कहा कि मैंने उसे देखा शीलो चमक रहा है मैं नहीं चाहता था कि वह मेरे उभरे हुए नुकीले या मिजाज की आँखों को देखे, वे मुझे मौके पर ही दूर कर देंगे आप ऐसा क्यों करते रहते हैं उसे सख्ती से वही करना होगा जो मैं यहाँ हूँ I  मैं यहीं पर नहीं, आप नहीं जानते कि आप अपने शरीर के यहाँ नहीं हैं  लेकिन आपका मन और भावनाएं कहीं और हैं


 Vampire story


 उसकी आंखों में पीड़ा बहुत स्पष्ट थी आप जानते हैं कि एलेसेंड्रो मैंने उदासीनता से क्यों कहा कि उसने अपने स्थिर ठंडे हाथ से मेरे चेहरे को सहलाया उसकी आंखों की सुनहरी रोशनी ने कभी मेरा संपर्क नहीं तोड़ा, वह बहुत सुंदर था वहाँ है  यहाँ कोई नहीं बल्कि हम मेरी राजकुमारी हम लगभग हर दिन एक साथ रहे हैं जब से मैंने आपको उस रात महल के बाहर देखा था, मेरे लिए अपनी भावनाओं को छिपाना बंद कर दिया और मैं वही करूँगा जो मैंने अपने गाल पर उसके हाथ को छुआ और देखा  उसे घबराहट से उसकी क्या भावनाएँ हैं उसका चेहरा उसकी आँखों में इरोटिक अंडरटोन के साथ उदास हो गया है उसने अपना हाथ मुझसे दूर ले लिया और फिर कुछ फीट दूर तैर गया और अपनी काली चमड़े की पैंट उतार दी, तुम क्या कर रहे हो मैंने उसकी काली त्वचा को एक आभा से रोशन किया  सोने के समान रंग आंखों के शरीर ताजा नग्न वह मेरे पास वापस तैर गया फिर मेरी कमर और दोनों बाहों को ले लिया मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा था vampire academy fanfiction मैंने मुझसे पूछा उसने धीरे से कहा उसका बेटा मुझे पागलपन के कगार पर ले जा रहा है अगर मैंने नहीं किया  उससे जल्दी दूर हो जाओ  मैं अंत में सैंड्रा की गर्दन पर नियंत्रण खो रहा था मेरे नुकीले को बुला रहा था मुझसे पूछो उसने बार-बार मुस्कुराते हुए पूछा कि उसके कठोर शरीर को मेरे खिलाफ मजबूती से दबाया गया था जिससे मुझे और अधिक चिंतित होने की जरूरत है मैं उसके द्वारा पूछे गए शब्दों को बोलूं मुझे एलेसेंड्रो बताओ  कृपया मैंने सख्त रूप से कहा कि मेरे मुंह से निकलने वाले अगले शब्द वाचा के कानून का उल्लंघन होंगे, लेकिन हम यह नहीं कह सकते कि मेरे हाथ कांप रहे थे, उन्होंने मुझे कसकर पकड़ लिया, जिससे मुझे वंश के परमानंद में श्वास लेना पड़ा, किसी भी शासक निकाय का प्रभुत्व नहीं होना चाहिए  पुरुषों और महिलाओं के दिलों में उन्होंने कहा कि आधिकारिक तौर पर मुझे बताएं कि आप क्या चाहते हैं कि मैं खुद को स्वीकार कर लूं और अनास्तासियो को 3 महीने हो गए हैं vampire story और मुझे लगता है कि मैं यह देखने के लिए पर्याप्त रूप से जानता हूं कि आप मुझसे पीछे हट रहे हैं I  चुप नहीं रह सकते और देख सकते हैं कि आप धीरे-धीरे मुझे दूर धकेलते हैं, आपको क्या लगता है कि मैं आपको आज यहां क्यों लाया हूं, लेकिन एलेसेंड्रा आप जानते हैं कि मैंने किसी और से वादा किया है, जो अभी तक पैदा नहीं हुआ है, वाचा के बारे में भूल जाओ नियमों के बारे में भूल जाओ प्यार  और बाकी सब का मतलब a . को दबाना है  पिशाच का जुनून यहाँ पर ध्यान केंद्रित करता है 


 The vampire diaries fanfiction


और अब मुझे अनास्तासियो क्या आप मुझसे प्यार करते हैं उसने पूछा प्यार ने मुझे एक बिजली के बोल्ट की ताकत और तेज से मारा, उसकी सारी भावनाएं मेरे सामने बेधड़क रखी गईं और बिना किसी पूर्वाभास के मैंने कभी एक पिशाच नहीं देखा।  और अपने दस्ताने के साथ सभी अपने वर्षों में Alessandro सफेद पोशाक मैं अपने शरीर से पहने हुए थी दौरे और यह ठंडा बर्फीले पानी चुंबन में मुझे दूर नाव है और मैं तुम्हें दिखाता हूँ कि मैंने कहा इस दिन प्यार करना अगर हम ऐसा करते हैं हमारे रास्ते  कोई मोड़ नहीं होगा भाई के टूट जाएगा उन्होंने चेतावनी दी तो उन्हें टूटने दो मेरे पास संपर्क दिमाग का उपहार है।  एक स्पर्श से मेरे हाथ से तुम सब कुछ जान जाओगे जो मुझे लगता है कि तुम शरीर में एक होगे और मेरा मैंने कहा जैसा तुम चाहो इस आदमी को लौ कहा जाएगा vampire story और पहाड़ धूल में बदल जाएंगे उसने कहा कोवेता मेरी जगह को मेरी उंगलियों पर साफ कर दो  उसके माथे वह हमें पूरी भावना के खानों को चूमने के लिए के कारण करीब करीब आकर्षित किया।  कनेक्शन स्थापित किया गया था कि मैं उसके माध्यम से दौड़ा गया था और उसका सार की संपूर्णता मेरे माध्यम से दौड़ी थी बदले में वह मुझसे उतना ही प्यार करता था जितना मैं उससे प्यार करता था नियम टूट गए थे और कोई वापस नहीं जा रहा था मैं उसे हमेशा के लिए दे दूंगा।  अमर बंधन तब तक चलेगा जब तक हम एक साथ थे वह फुसफुसाते हुए मैंने अपना मुंह उसकी गर्दन पर दबाया और मेरे नुकीले उसके गले में डूब गए मैंने अपने पैरों को उसकी मांसपेशियों के चारों ओर लपेट लिया, शरीर का भार हम अपने मन-सुन्न रसीले उसने मुझे अपने जैसे कस कर पकड़ लिया  मैं तुमसे प्यार करता सकता है वह मेरा कान में फुसफुसाए मैं अपने चीजें जारी किया है और वह मेरा खून के धब्बों मुंह मेल के साथ उसके होंठ चूमा मैं उसे छोड़ दिया मैं था Vampire story उसके सारे समय मैं उसके साथ यह सब मेरे जीवन की तरह एक बम का इंतज़ार था के लिए मैं सब कुछ था  और उसके लिए मैं सड़क पर दौड़ूंगा दरवाजे बंद कर दिए गए मैंने खिड़कियां बंद कर दीं और काले रेशम के पर्दों को बंद कर दिया, झील में हमारे समय के बाद से हम अविभाज्य रहे हैं मैं कभी भी इस तरह से किसी के साथ मोहित नहीं हुआ था जो उसने किया था  मेरे साथ किया मुझे हमेशा बताया गया है कि रोमांस और प्यार w  कठिनाई और कुछ चरम मामलों में मौत का कारण बन सकता है लेकिन यह कैसे गलत हो सकता है इसमें से कोई भी गलत कैसे हो सकता है अनास्तासियो क्या आप वहां हैं मैंने सुना है कि आज रात मेरे कमरे के कमरे की बालकनी से कोई फुसफुसाएगा, मैं पहली बार एलेसेंड्रो को अंदर जाने दूंगा  मेरा क्वार्टर मेरी माँ और बाकी सभी लोग आज शाम को महल से बाहर थे, वाचा ने कुछ मनुष्यों को खेल के लिए शिकार करने के लिए छाया भूमि में भेंट से मुक्त कर दिया क्योंकि अधिकांश महल अब खाली था और एलेसेंड्रो के लिए सही मौका था  और मैं महल के आराम में वास्तव में अकेला था, मैं उनके घर पर बार-बार आया करता था,Vampire story कई रईसों ने सवाल उठाए थे जिनका मैं जवाब नहीं देना चाहता था हम भी रोमानिया में छिपने के लिए स्थानों से बाहर भाग रहे थे और बल्थाजार के लिए धन्यवाद मैं नहीं था  फाटकों के पास कहीं भी अनुमति दी गई थी कि दरवाजा एक आखिरी बार था और सुनिश्चित किया कि कोई भी आसपास नहीं था एक सुंद्रा पर इंतजार कर रहा था मुझे एक सेकंड दो मैं फुसफुसाता था मैं दाएं से बाएं देखता था कुछ और बार तट साफ था मैंने दरवाजा बंद कर दिया यह तेजी से बढ़ गया  सेवा मेरे  मेरी खिड़की और दूसरे में एलेसेंड्रो ने मेरे कमरे में पैर रखा, हमने एक गहन गले लगाया, हमने लगभग 2 सप्ताह के हफ्तों में एक-दूसरे को नहीं देखा था, गोपनीयता में दूरी मुझे मार रही थी मैं आपके लिए तरस रहा था अनास्तासियो मैं कर सकता हूँ  'अब तुम से दूर मत रहो मैं एलेसेंड्रो के बालों में से एक को अपनी उंगली के चारों ओर नहीं रख सकता हम एक साथ कैसे हो सकते हैं लोगों को हम पर शक होने लगा है मैंने सख्त कहा कि उसने मेरे बालों को धीरे से अपने सुंदर से सहलाया


 Vampire stories wattpad


 आँखें उसने मुझे देखा जैसे कि अपनी आत्मा को उसके साथ एकजुट करने के लिए मैं खुद को उसके साथ खोना चाहता था मैं हमेशा उसके साथ रहना चाहता था हमेशा चाँद रिकॉर्ड करना ही हमारा एकमात्र जवाब है अगर हम इसकी शानदार वृद्धि के प्रकाश में शामिल हों तो कोई रास्ता नहीं है  वाचा इनकार कर सकती है उसने कहा है कि यह असंभव है एलेसेंड्रो मैंने लगभग आंसू बहाते हुए कहा कि यह असंभव क्यों है कि दो साल दूर है और अगर हम वाचा में शामिल होते तो आपको मार देंगे या इससे भी बदतर हम दोनों को फिर से शिक्षा में डाल देंगे मैंने कहा मैं उस जोखिम को लेने के लिए तैयार हूं उसकी आवाज स्टर्न थी हम दो साल और इंतजार नहीं कर सकते आप जानते हैं कि मेरे लिए वाचा की क्या योजनाएं हैं, वे किसी को या कुछ भी उन्हें अपने लक्ष्यों से रोकने नहीं देंगे मैं राजकुमारी हो सकता हूं लेकिन मैं नहीं हूं  कारावास या मेरी माँ की आँखों में मौत भी ऊपर मैंने कहा तो वह मेरे पीछे पकड़ लेता है vampire story धीरे और मुझे अपनी हार्ड प्राप्त कामुक शरीर के खिलाफ निकाला हम शेडोलैंड्स में जाने और वापस देखो कभी नहीं वह माथे पर उसके होंठ दबाया और मेरे नाजुक चूमा आप तैयार हो जाएगा  अपनी माँ और वाचा को पीछे छोड़ने के लिए उसने पूछा  मुझे पीड़ा और अवसाद के अलावा और कुछ नहीं पता है क्योंकि जब मैं एक बच्चा था तो मेरे नुकीले पूरी लंबाई तक बढ़ गए थे, मेरे लिए यहां कुछ भी नहीं है, लेकिन कठिनाई आप ही आशा की एकमात्र झलक हैं जो मैंने कभी इस अंधेरी दुनिया में आपकी बाहों में सामना किया है।  मैं संबंधित हूं मैंने कहा कि एलेसेंड्रो की आंखें उनके प्राकृतिक जाने से हल्के नीले नीले रंग में संक्रमण हो गईं, उन्होंने मुझे कस कर पकड़ लिया और मेरी आंखों में देखा क्या आप मुझे नस्तास्जा से प्यार करते हैं मेरा मतलब है कि क्या आप वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं मैंने इसे एक अंगूठे से ठीक किया है जिसे हमने देखा  बिना पलक झपकाए मैंने पहले कभी प्यार का अनुभव नहीं किया है, vampire story इसलिए अगर यह महसूस करने की लालसा आपको कभी भी जाने नहीं देती है, जिसे वे प्यार कहते हैं, तो हाँ सभी होली एलिसा ई टाइम एलेक्जेंड्रा मैंने वह सब प्रकट किया जो मैं आपके लिए झील पर था।  गेट से उस दिन को याद करो जब बाल्टज़ार ने तुम्हें बाहर बर्फ में पकड़ा था हाँ अच्छी तरह से मैंने तुम्हें चुपके से देखा था उस दिन मैं तुम्हें महल से दंगों की गिनती देख रहा था और मैं आर्कड्यूक ओजस द आर्कड्यूक और उसके साथ बैठक कर रहा था  दिखावा मोनो मुझे पागल कर रहा है मैंने देखा कि वह बर्फ में नाचते हुए आपकी तर्जनी से आकाश से गिरे हुए गुच्छे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था, यह सबसे सुंदर दृश्य था जिसे मैंने कभी देखा था best vampire novels जब आप पर गंजा बंद हो गया था मैंने खाते को सुझाव दिया था कि हम जारी रखें 


गेट के बाहर बैठक में आर्कड्यूक ने आने से इनकार कर दिया आप क्या कह रहे हैं मैंने अपनी आँखों से टेरी प्यार से पूछा मैं उसके लिए बढ़ रहा था मैं कह रहा हूं कि हम पहली बार मिले थे यह एक संयोग नहीं था मैं नहीं चाहता था कि आप अंदर आएं  तुम्हारी माँ के साथ परेशानी इसलिए मैंने हस्तक्षेप किया लेकिन मुझे कभी नहीं पता था कि पहली मुलाकात होगी यह प्यार बन जाएगा उसने कहा मुझे बताओ कि तुम क्या कहना चाहते हो रात रहो मैंने तुम्हें अपनी जगह पर आमंत्रित किया और हम पूरी रात बात करते रहे मुझे पता था  तब मुझे पता था कि मुझे तुमसे प्यार हो गया है मैं चाहता हूँ कि तुम मेरी पत्नी बनो  मेरे साथ होने के लिए हमेशा उन्होंने स्वीकार किया मैं एक आंसू कि नीचे मेरी अंगूठे से उसके सुंदर चेहरे दौड़ा मिटा दिया vampire story और बिना संयम हमारी जीभ ओवरलैप उसे चूमा एक दूसरे के साफ़्टली पूरी भावना के चुंबन चुंबन प्रभावित किया और गले स्वर्ग मैं कभी नहीं चाहता था जाने के लिए जाना इस नहीं किया जा सकता की तरह थे  नाराज बस एम . से एक आदमी हो  y बालकनी मेरी खिड़कियों के लिए काला शीशा टूट गया और फ्लू में आर्चड्यूक ओमाहा अलोहा हम दोनों ने कछुआ के हर कदम के साथ उसके पैरों के नीचे गिरा हुआ गिलास बंद कर दिया यह कमीने उस पर रहा है मैंने सुना है कि आपने जो कुछ भी उल्लंघन किया है, वह एलेसेंड्रो परिरक्षित है  मैं धनुर्धर से अपनी जमीन पर खड़ा था, इस पतनशील किंगडम हार्ट्स 2 को छोड़ने के लिए चचेरे भाई कानून को मजबूती से पेंच कर रहा हूं, यही एकमात्र कारण है कि मैं आपको नहीं मारता जहां आप खड़े हैं कि आपके पास एक अनूठा रूप है जिसके बारे में आप मनुष्यों को देखने की अनुमति देते हैं मन  आपके उपहार वाचा के लिए अमूल्य हैं


 Vampire story


  हालांकि मुझे पता है कि यह मौत की मौत से भी बदतर है क्या आप मानते हैं कि आप जैसा एक छोटा कमजोर पिशाच युद्ध की चुनौती में मुझे हराने में सक्षम होगा एलेसेंड्रो डेल्सेंड्रो जानता है कि आर्कड्यूक हंसते हुए एक तरफ हट गया मैंने कहा कि मुझे डर है कि मैं नहीं कर सकता  कि एलेसेंड्रा आर्कड्यूक के मूल मार्ग में चला गया आर्कड्यूक अंतरिक्ष और क्राउट चाल या मैं आपको आगे बढ़ाऊंगा उसने धमकी दी कि आर्कड्यूक ने अगले 30 सेकंड के भीतर अपने नुकीले को चाट लिया यह स्थान वेरिडियन रक्षकों से घिरा होगा एक दंगे की गिनती पहले से ही उसके ऊपर है  जिस तरह से कैवेलरी उसने बिना किसी हिचकिचाहट के छोड़ दिया, एलेसेंड्रो ने आर्कड्यूक को उसकी छाती के केंद्र में मुक्का मारा और उसे खिड़की से बाहर उड़ते हुए भेजा, जिसमें से हमें नरक से बाहर निकलना होगा vampire story एलेसेंड्रो ने अपने एड्रेनालाईन के साथ उन्मत्त कहा, मैं उसकी पीठ पर चढ़ गया और कसकर पकड़ लिया  वह खिड़की से बाहर कूद गया आकाश में ऊंचा हम महल से लगभग सौ फीट दूर उतरे मैं पास की एक इमारत पर हूं और मैंने अपने जीवन के शादी के उपहारों का इस्तेमाल हमें छिपाने के लिए किया मुझे इस पर आप पर भरोसा है और  यह और चलो चलते हैं मैंने कहा कि वह अपनी पिशाच गति के साथ गेट की ओर बढ़ा, कई वाचा सदस्य शिकार से थे जो हमारे लिए बेहद सुविधाजनक था इसका मतलब था कि हमारे भागने को रोकने के लिए द्वार हमारे लिए खुले होंगे, हमने पहले आर्कड्यूक को चिल्लाते हुए सुना था  बल्थाजार प्रतिक्रिया दे सकता है कि हम उन्हें मानव शहर की ओर तटस्थ क्षेत्र में गहराई से आगे बढ़ा सकते हैं, समय मैं आपको ढूंढूंगा चाहे आप कहीं भी जाएं या आप कितनी दूर यात्रा करें मैं आपको आर्कड्यूक को चिल्लाते हुए दूर से ही देखूंगा, हमने उसकी धमकियों को नजरअंदाज कर दिया और  चलता रहा, लेकिन विकल्प बना दिया गया है, लेकिन इस राज्य से परे और छाया में जाने के लिए यह मेरी आशा थी कि जब तक हम एक साथ थे तब तक वहां सुरक्षित रहेंगे Vampire story और कुछ भी मायने नहीं रखता एलेसेंड्रा अब मेरी दुनिया थी और मैं  खुद के लिए उसके लिए जब तक नकली अनुमति दी गई थी अगर छाया भूमि हमारा घर बन जाती है तो ऐसा ही हो मैं उसे एक साथ कभी नहीं छोड़ूंगा जहां हम सभी अच्छे के लिए थे 





Post a Comment

और नया पुराने