New love story -  न्यू लव स्टोरी


New love story हेल्लो friends मेरे love story साइड में आपका स्वागत है!

Friends  आपको भी जिंदगी में कभी किसी से मोहब्बत हुई है लव स्टोरी में आपके खूबसूरत लम्हें 
भूल नहीं सकते!

Love story में बहुत  मजेदार पर होते हैं romantic पल होते हैं और intresting लम्हें होते हैं  जो कि हमें अच्छा लगता है!

लव स्टोरी से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है because क्योंकि वहां life की खूबसूरत लम्हें होती है!

और life की कुछ सच्ची घटनाएं भी  होती है new love story फिल्म देखते हैं  लव स्टोरी बुक पढ़ते हैं!

ऐसे ही एक लव स्टोरी के बारे में बताऊंगा यह लव स्टोरी मुंबई की है!

Love story  मुख्य भाग


मेरा नाम Akshay है मैं मुंबई का रहने वाला हूँ  आज मैं आपके साथ  अपनी लव स्टोरी share कर रहा हूँ!

New love story


मुझे याद है जब मैं 18 साल का था मेरे पापा मुझे मुंबई के एक government स्कूल में admission  करा दिए!

Because  मैं करीब family से belong करता हूँ  फिर मैं थोड़ी देर new love story सांग सुना!

गरीब होने की वजह से मेरे पापा सरकारी स्कूल में admission करा दिये  बात है 2010 की..

मुझे अच्छी से याद है उस time मैं 12th class में था तभी मेरे life में ऐसा हुआ जो इससे पहले मेरे साथ कभी नहीं हुआ था!

Then  तभी एक गीता नाम की लड़की मेरे class में आई मैं  इससे पहले उस लड़की को कभी देखा नहीं था!

But  गीता वाकई  खूबसूरत 💃 थी जब गीता  2 august  को  स्कूल आई, मेरे class के सभी लोग गीता को देख रहे थे!

मैं भी गीता को ही देख रहा था गीता  खूबसूरत beautiful और  attitude  लड़की थी new love story याद आ गई!

जब lunch time हुआ तब गीता मेरे पास आई  और बेंच में बैठ गई  गीता मेरे को Hii की मैं भी उसे Hii कहा!

मैं गीता को पूछा आप new student हो, मुस्कुराते हुए कही  नहीं मैं पुरानी हूँ...

Then  फिर वह बोली हां मेरी इस school में first time है

Then फिर मैं पूछा आप कहां की हो गीता बोली मैं महाराष्ट्र की हूँ  फिर आप यहां मुंबई में किसके यहां रहती हो..?

After  गीता बोली मैं यहां चाचा के यहां रहती हूँ चाचा यह मुंबई में job करते हैं!

फिर इसके बाद थोड़ी देर बातचीत करके class में चले गए...

New love story के  new school love story  बदमाशी पल


class मैं बीच-बीच में गीता को ही देख रहा था  गीता भी मुझे देख रही थी because क्योंकि उसका first friend बना!

Then after  हम दोनों हर दिन बात  करते थे धीरे-धीरे  15-20 दिन बाद हम दोनों close friend बन गए!

मैं गीता के साथ मजाक करने लगा गीता भी कुछ कुछ नई बात बोलकर मस्ती  करती.. 

कभी मैं चौक फेंक के मारता था  और चुपचाप रहता था मुड़ के इधर-उधर देखती थी मैं smile करता था!

मेरी एक गलत habit थी कि school life मैं पेन चोरियां करता था.. new love story video देखते थे!

फिर एक दिन गीता को पता चल गया  मुझे यकीन नहीं हुआ की गीता ऐसा कैसे कर सकती है..

चलो आज हम pen चोरी करेंगे मैं पूछा तुम भी चोरी करती हो क्या बात है  मेरे साथ चोरी करने वाली friend मिल गई👫

Then हम class  क्लास में pen चोरी किये तीन pen चोरी  करके छुपा दिये..

तब class  मैं teacher आया और टेस्ट के लिए question लिखवाया जिसके पास पेन नहीं था..

वह इधर उधर से मांग के arrangement कर लिया but लेकिन एक student के पास पर नहीं था!

सर उस लड़के को डांटा और घुटने टेकने के लिए बोला गीता helf करना चाह रही थी.. New love story.

But लेकिन वह चोरी किया हुआ पैन था अगर बताती तो  फंस जाती इसलिए नहीं बताई..

गीता को यह देख कर बहुत दुख लगा और class खत्म होने के बाद गीता मेरे पास आई और बोली..

आज से हम पेन चोरी नहीं करेंगे बल्कि हम दूसरों का helf करेंगे यही जगह हमारा चोरी हुआ होता तो क्या करते!

इसके बाद मैं कभी चोरी नहीं किया गीता मेरी गलत  habit को सुधार दी और मेरी एक अच्छी friend भी बन गई!

Love story propose के I love you लम्हें


हम दोनों इतने close हो गए कि हम अधिकतर साथ में ही रहते थे!

हमें एक दूसरे की बिना अच्छा नहीं लगता था हम कॉल में भी बहुत बात करते थे..

Sometimes कभी-कभी तीन 4 घंटे बात करते थे पता ही नहीं चलता था कि हम इतना देर तक बात किए!

हम दोनों प्यार की भावनाओं में इतना डूब गए की एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया!

मैं गीता से बहुत love करता था गीता भी  मुझे बहुत  चाहती है! new love story. 

That's why मैं finally decide कर लिया और गीता को स्कूल के बाहर ही propose किया!

लेकिन गीता मुझे उस टाइम कोई answer नहीं दी फिर घर जाकर 3 घंटे बाद  मेरे फोन में गीता का reply आया!

वह answer का बेसब्री से इंतजार था  वह  शब्द था I love you 💗 Akshay👫

मैं यह देखकर इतना खुश हो गया कि  खुशी के मारे मैं अपने आप को control नहीं कर रहा था!

इस तरह की जब खुशी मिलती है तो हमें एक life का अलग ही  feel  आता है जिंदगी के वह enjoy life बहुत मजे में होती है!

Story life के romantic पल



मुुझे अच्छे से याद है गीता को पेड़ के नीचे kiss 💋किया था गीता उस time बहुत उत्तेजित हुई थी..


किस करने का मजा ही कुछ और होता है कितना मजा आता है जब पूरा body उत्तेजित होता है!

जब lunch होता था तब गीता मेरे पास आती थी मैं गीता को प्यार से खाना खिलाता था गीता भी मुझे खिलाती थी!

हम जब भी अच्छा सब्जी ले जाते थे share करके खाते थे...

 मैं और गीता रोमांस करने के लिए  lodge book किये थे  क्या रोमांटिक पल था उस दिन..New love story लम्हें!

New love story


जब मैं गीता को नाभि से लेकर ऊपर तक चुम्मा वाह क्या मजेदार पल क्या romantic लम्हा होता है जब हम उत्तेजित हो जाते हैं!

गीता के साथ लॉज में हमने 4 घंटे तक सेक्स 💏की बहुत मजेदार पल था मेरे लिए कोई जन्नत से कम नहीं!

वह पल क्या लाजवाब romantic मजेदार लम्हा था मुझे गीता अपने ही हाथों से कंडोम लगाई..

और मेरे लंड पकड़कर कर धीरे- धीरे से हिलाना कितना अच्छा feel होता है वो कमाल की संतुष्टि होती है जब हम सेक्स करते हैं!


मैं वर्जिन था यह मेरा first time  जब मैं गीता के साथ सेक्स किया!

वह लम्हा मैं कभी नहीं भूल सकता जो पल मैंने गीता के साथ बिताया है!

कुछ और भी लम्हा है जो मैं share नहीं कर सकता जो life के सच्ची इश्क की रोमांस पल है

Conclusion उपसंहार


हम दोनों new love story school life के खूबसूरत लम्हों को enjoy किया हम अपनी life में बहुत मजे किए!

हम दोनों अपने lovers life बहुत अच्छा था हमें लाइफ में जो कुछ भी करना था..

वह हम जैसे एक couple के बीच में होता है उस सब पल हमने enjoy किया!

But  लेकिन गीता 12th के बाद मुंबई से चली गई वह अपने महाराष्ट्र में ही college कर रही है!

हम दोनों का बाद में भी बात होता रहा but लेकिन धीरे-धीरे बात कम हो गया.. 

और हम एक दूसरे को धीरे-धीरे कुछ दिनों बाद new love story भूल गए!











Post a Comment

और नया पुराने