पहला प्यार


यह मेरे प्यार की, लड़की के साथ मेरे रिश्ते के पहले साल की कहानी है।


  पहला प्यार- मुझे लगता है कि यह जुलाई 2017 में वापस आ जाएगा।  वह उस समय मेरे सबसे अच्छे दोस्त को डेट कर रहे थे, वे कुछ हफ्तों के लिए एक रिश्ते में थे और यह बुरी शर्तों के साथ समाप्त हुआ।  


मैंने केवल एक बार उन्हें देखा था जब वे डेटिंग कर रहे थे, मैंने उनके साथ वास्तव में बड़ा नहीं कहा क्योंकि मैं बहुत शर्मीला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति था।  मुझे लगता है कि मुझे कुछ नरक मिल सकता था, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं।


पहला-प्यार,Pahla-pyar


   अगली बार जब मैं उनसे मिला तो 31 अक्टूबर को था।  सच कहा जाए, तो मुझे वह रात वास्तव में अच्छे से याद नहीं है क्योंकि मैं पिया था।  उस समय तक उनके और मेरे दोस्त के बीच चीजें अच्छी होती जा रही थीं और मैं उनसे ज्यादा बात करने लगा था।


Pehla pehla pyar mujhe hone lga पहला पहला प्यार मुझे होने लगा


   जैसा कि हम सभी नवंबर के अंत में समूह चैट में बात करते हैं, ऑनलाइन मैं बहुत कम शर्मिंदा हूं और अन्य लोगों से बात कर सकता हूं, इसलिए उसके साथ बातचीत शुरू करना मेरे लिए एक शानदार तरीका है।


   जैसे-जैसे मैं उसके साथ अधिक दोस्ताना होता गया, मुझे एहसास होने लगा कि वह नहीं है कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त ने उसे कैसे भेजा।


   जितना अधिक हमने चलना शुरू किया, जितना अधिक समय मैंने उसके साथ बिताया, उतना ही मैंने उसके साथ महसूस किया। 


 हमारे दोस्तों के समूह में बहुत सारे हैं, मैं समझा नहीं सकता कि क्यों।  लेकिन मेरा उसके साथ कुछ बंधन है, मैं उसके साथ इस तरह से जुड़ सकता हूं कि मैं अन्य लोगों के साथ नहीं रह सकता। 


 मैं आमतौर पर नफरत करता हूं जब लोग मुझे गले लगाते हैं, लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह हमेशा गर्मी और आराम देता है।


   पहला प्यार जहां हमारा रिश्ता नए साल की पूर्व संध्या पर है, वहाँ मेरा एक निराशाजनक एपिसोड था और मुझे उस समय सभी समूह चैट को छोड़ना पड़ा।  मैं उस समय वास्तव में अकेला था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुश रहूंगा।


   उसने मुझे निजी तौर पर टेक्स्टिंग खत्म कर दिया, यह पूछने पर कि क्या गलत था और मुझे ऐसा क्यों लगा।  ऐसे बहुत कम लोग थे जो जानते थे कि मेरा बचपन कितना बड़ा था, और मैं उससे इस बारे में बात करने में सहज था।  और वह सोचता है कि उसे हर चीज के लिए सही जवाब मिला। 


थोड़ी देर के बाद मैं बेहतर महसूस किया और मैं उस रात की कुछ बातों को कभी नहीं भूल सकता!!






Post a Comment

और नया पुराने