प्यार होने के बाद क्या होता है


ये प्यार किसी लड़की से नहीं बल्कि एक लड़का से है

 जब मैं सिर्फ 4 साल का था, तब मैंने अन्य बच्चों के साथ स्कूल शुरू किया, जिन्हें मैं नहीं जानता था।  यह पहले दिन डरावना था, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए यह बेहतर होता गया।  एक लड़का था जिसे मैं अपनी कक्षा में प्यार करता था! 


 मैं केवल 4 साल का था और मुझे हमेशा वही मिला, जो मैं चाहता था!

प्यार होने के बाद क्या होता है


  मैंने उसके लिए अपने प्यार को गुप्त रखा, क्योंकि वह जानना नहीं चाहता था।  दिन के बाद दिन, सप्ताह के बाद सप्ताह, महीने के बाद महीने, और साल के बाद साल, मुझे उससे एक बड़ा प्यार है!  जैसे-जैसे समय बीतता है, मैं उससे और भी ज्यादा प्यार करता हूं। 


 मुझे नहीं पता कि वह यह आकर्षक क्यों है, मैं हर बार उसकी आँखों में देखते हुए प्यार करता हूँ।  फिर जब मैं 10 साल का हुआ, तो मेरे दोस्तों ने उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया।


पहला प्यार क्यों नहीं भुलाया जा सकता


  उन्होंने मुझे बताया कि वे खुद से कितना प्यार करते थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि मैं उन पर क्रश था क्योंकि मैं चार साल का था, और यह क्रश अभी भी एक रहस्य था।  वर्ष 6 के अंत तक (प्राथमिक विद्यालय का अंतिम वर्ष) यह तय करने का समय था कि हमें किस माध्यमिक विद्यालय में भाग लेना चाहिए।  चार स्कूलों ने मुझे स्वीकार किया, और गोटो में जाने का मेरा प्यार उनमें से एक था।  मैंने भीख माँगी और उस स्कूल में अपनी माँ को पाया, और आखिरकार, मैंने किया।



  प्राथमिक प्रथम दिन माध्यमिक विद्यालय का पहला दिन भी डराने वाला था।  मैं अपने क्रश, अपने दो साथियों और केवल एक को छोड़कर किसी को नहीं जानता।  मैंने जल्दी से दोस्त बनाना शुरू कर दिया, और फिर मुझे और मेरे प्यार को दो अलग-अलग वर्गों में जोड़ा! 

 मुझे यकीन नहीं हो रहा है!  मैं उसके समान कक्षा में नहीं हूँ!  मुझे लगता है कि यह आगे बढ़ने के लिए एक संकेत है, क्योंकि यह रिश्ता कहीं नहीं देखा जा सकता है।



  मैंने उसे नीचे देखना शुरू कर दिया, और लोग उसकी जगह पर थे।  पहले तो मुझे लगा कि मैं उसे भूलने की कोशिश करके सही काम नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे पता था कि यह सबसे अच्छा है।  मैंने उनके साथ अन्य लोगों के साथ जाना शुरू कर दिया, और शायद ही कभी उस लड़के से बात की जिसे मैं प्यार करता था।  


मैं अभी भी उस अवस्था में हूं, जब मैं उसे नहीं देखता, और मैं दूसरे लोगों को देखता हूं।  मुझे वह पसंद है



  लेकिन जब भी मैं उसके पास गया, मैंने उसे देखा, मैंने उसके बारे में सोचा, मुझे उस समय की याद है, जब मुझे उससे प्यार हो गया था।  वह मेरा पहला प्यार था, और, भले ही हम अलग थे, हम एक साथ हैं 7 साल की याद में हमने उससे प्यार किया और हम एक साथ मेरे दिल में हैं।





Post a Comment

और नया पुराने