Vampire love story


Vampire love story स्लैम बंद हो जाता है अगर वे मेरे हल्के झुकने वाले उपहारों का उपयोग करते हुए गार्ड से पीछे हट जाते हैं, तो परिणाम की परवाह किए बिना इस दिन कुछ ऐसा नहीं था जिसे मैं याद करना चाहता था कि सर्दी आ गई थी और मुझे इसे पहली बार अनुभव करने की आवश्यकता थी, शाम ठंडी थी और असली बादल थे  आने वाली रात की गेंद को रास्ता देते हुए सूरज मंद हो गया, जो ऊपर आसमान से गिरती बर्फ की सुंदरता के खिलाफ नहीं था मैं आखिरकार सुरक्षात्मक क्षेत्र के बाहर अकेला था और हवा और काले बादलों का आनंद ले रहा था यह बर्फ के लिए दुर्लभ था  वर्ष का समय सर्दियों में अक्सर इसके साथ बर्फ लाया जाता है और आप औरिनिया के राज्य हैं, कई पिशाचों ने पहचानने के लिए सहानुभूति छोड़ दी है और इसमें रेखांकित भव्यता के बाद से मैंने सभी ग्लैमर में पूर्ण स्वतंत्रता ली, Vampire love story इन छोटे छोटे सॉसेज काटने के छिड़काव मुझे यह पेशकश करनी पड़ी मुझे चकित कर दिया जैसा कि महल के बाहर कई चीजें थीं जिन्हें छोड़ने के लिए मुझे मना किया गया था, मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन के अधिकांश समय के लिए दुनिया में दुनिया के लिए तैयार एक पिंजरे के जानवर की तरह महसूस करता हूं मेरी मां रानी  मारिया, जिसने औरिनिया के राज्य पर शासन किया था, ने सुनिश्चित किया कि मैं इसे दिन-ब-दिन करीब से देख रहा था, जबकि मुझे हमारे राज्य के फाटकों के भीतर लाड़ और खराब किया गया था, मैं अभी भी और अधिक चाहता था मैं अन्य सामानों पर भी स्वतंत्रता राजकुमारी चाहता था या आप बाहर अनास्तासियो हैं  यहाँ अन्य सामान भी या आप चिल्लाते हैं हेड गेट पर बल्थाजार दिया, यह कोई आसान काम नहीं था कि वह राज्य के बाहर सर्दियों की बर्फ का आनंद लेने के लिए उसे पीछे छोड़ दे अगर उसने मुझे यहाँ अकेले पाया तो इसमें कोई संदेह नहीं होगा कि उसने मेरी माँ को बताया कि यह एक है Vampire love story हमारी दुनिया में दुर्लभ पिशाच जिनके पास झुकने की तरह प्रकाश झुकने का उपहार है, मैं आसानी से वापस अंदर जा सकता था जब तक कि बल्थाजार अपने पोस्ट पोस्ट पर मेरे उपहारों को बुलाने के लिए नहीं था मैं अपने शरीर के चारों ओर प्रकाश का काम करता हूं और अदृश्यता में फीका मैं इसे देखता हूं  बल्थाजार ने अपना पद सर्कल के लिए छोड़ दिया बाहरी गेट निस्संदेह वह मुझे आखिरी चीज ढूंढ रहा था जिसे मैं महसूस करना चाहता था लेकिन मेरी मां के पीछे के छोर ने उनके दृष्टिकोण की अवज्ञा के लिए सफेद-लेपित पेड़ के पीछे छुपाया था, मैं धीरे-धीरे पीछे हट गया और उठा लिया  पिक  एक मुट्ठी बर्फ जमीन पर उसने मेरे नाम का नाम वापस बुलाते हुए पेड़ के पेड़ के कोने को मोड़ दिया, जिस तरह से मैंने अपना हाथ वापस काट दिया और उसके चेहरे पर एक स्नोबॉल फेंक दिया, वह क्या चिल्ला रहा था


Vampire love story ठोकर खाकर मैंने कोशिश की  जब तक वे गेट की ओर दौड़े, तब तक वह बर्फ में मेरे पैरों के निशान देख पाएगा मुझे वर्जीनिया में वापस जाना होगा इससे पहले कि वह महसूस करे कि क्या चल रहा था क्या आपको लगता है कि आप मुझे बाहर कर सकते हैं मैं पहले उसके सीने के चेहरे पर भागा  यह लगभग ऐसा था जैसे मैंने अभी-अभी एक स्टील की दीवार बनाई है, आपके हल्के झुकने वाले उपहार यहाँ स्नो प्रिंसेस में बेकार हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरी बांह की विकलांगता को धिक्कारने के लिए पकड़ लिया, वह तेज़ थी मैंने आज्ञा दी कि उसने मुझे थोड़ा रिहा कर दिया 


Vampire diaries


आप कानून जानते हैं  बल्थाजार मुझे किसी के द्वारा छुआ नहीं जाना चाहिए, विशेष रूप से पुरुष समलैंगिक और कम टकटकी के नीचे उसने कानून के अंदर अपना गला साफ कर दिया, यह भी तय करता है कि आपको रानी की स्पष्ट अनुमति के बिना रेडियो के द्वार से बाहर नहीं जाना चाहिए, उसने कहा कि मैं देखता हूं  काले टेप पर रंग हे और उसके गंजे सिर को रगड़ा था धीरे से मैं बर्फ का आनंद ले रहा था मैंने कहा मासूमियत से उसने मेरा हाथ हटा दिया और मेरी राजकुमारी को पीछे कर दिया मुझे डर है कि मेरे पास आपकी माँ को सूचित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है कि उसने एक घंटे पहले आपको बुलाया था रानी जा रही है  यह जानने के लिए कि आप कहाँ गए हैं, उसने कहा कि मेरे मूड ने ग्रे से एक पीली पीली सड़कों पर अपने पालन-पोषण में संक्रमण किया, जैसे वह अपने शासन में थी, मेरी माँ शायद मेरे पास रहेगी अगर उसे पता चला कि मैं बाहर चला गया हूँ  vampire love story गेट्स गेट्स कृपया उसे यह न बताएं कि मैं कहाँ गया था मैं बस बर्फ के दृश्य का आनंद ले रहा था मैंने विनती की कि उसने मुझे भावनाओं के संकेत के बिना आँखों में देखा नियम नियम हैं मुझे डर है कि उसने ठंड से कहा ये नियम मुझे पागल कर रहे थे  और मेरी मैं क्यों मुझे अपने दम पर राज्य के बाहर कभी अनुमति नहीं दी गई थी, फाटकों ने कड़ी बर्फीली हवा को मारा, हम दोनों को टहलने के लिए अच्छी रात मिली, क्या आपको नहीं लगता कि मेरे लिए यहाँ चारों ओर बर्फ़ पड़ना असामान्य है, हम जंगल में कैसे टहलते हैं  फाटकों के बाहर अगली पेशकश के लिए संख्याओं के बारे में बात कर सकते हैं  कि एक दंगाई बल्थाजार की गिनती के साथ हमारे पास आ रहे एक आदमी ने गिनती और हिसाब की एक झलक पकड़ी और एक चमड़ा खरीदा, मुझे गिनती से कोई सरोकार नहीं था, लेकिन उस आदमी के साथ जिसने अभी-अभी बात की थी, मैं उस पर एक अच्छी नज़र नहीं डाल सका लेकिन  उसकी लंबी काली चट्टान जो हम काउंटर के पीछे से आपके अंदर और बाहर रहे हैं, सभी दिखाई देने वाली गेंदें,Vampire love story राजकुमारी अनास्तासियो की राजकुमारी गेंदें, आप दोनों को शुभ संध्या, जब आप महल छोड़ते हैं तो वह आपके साथ नहीं होनी चाहिए।  वास्तव में खराब हो गया था मेरी मिस्टी सिर्फ बल्थाजार तक ही सीमित नहीं थी और मैंने अपनी निगाहें नीची कर लीं और सबसे अच्छे झूठ के साथ आने की कोशिश की, मैं हाँ कर सकता था, लेकिन वह राजकुमारी है, इसमें कोई संदेह नहीं है और वह अकेले जंगल में गई थी और मैं  उसे वापस उसकी माँ के पास ले जाना अभी यह सब लानत है, तुम अकेले महल के बाहर क्यों जाओगे यह वहाँ खतरनाक है, लेकिन डौग का एक जमीनी हमला है आप डौग का एक जमीनी हमला है आपने गिनती निर्धारित की है वह स्पष्ट रूप से मुझे डराने की कोशिश कर रहा था लेकिन मुझे  पता था कि खंजर के घाव सीतनिद्रा में आ रहे थे vampire novels और इस बार मैं सिर्फ बर्फ में चलना चाहता था 


 मुझे कभी भी कुछ भी करने का अवसर नहीं मिलता है जो मैं चाहता हूं मुझे लगता है कि मेरा दम घुट रहा है मैंने कहा कि गिनती मेरे सफेद बालों के माध्यम से चली गई और मुस्कुराई मैं समझता हूं कि आपको कैसा महसूस करना चाहिए, फिर भी कभी भी कम नहीं होगा आप वाचा और मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे  मेरा अजन्मा बेटा राजकुमारी का इंतजार कर रहा है, हमें आपकी रक्षा करनी चाहिए, आप चाहते हैं कि आप बीमार हो जाएं, मेरा मतलब है कि हम नहीं चाहते कि आपको चोट लगे, उसने कहा कि मैंने उसे अजीब तरह से दिया था कि आप क्या कहने जा रहे थे  आदमी ने हमारी महान राजशाही में कदम रखा, उनकी आँखों में लाली चमकती रहती है माँ और आपको क्या लगता है कि यह शासक उड़ने वालों के साथ क्या करता है वह मेरी पीठ में आगे बढ़ी मेरे कमरे की बड़ी काली कांच की खिड़की के साथ बह रही थी माँ मैं कभी बाहर जाता हूँ  हमारे राज्य के हमारे राज्य के द्वार फिर से मुझे बताए बिना मैं आपको इस कमरे में बंद कर दूंगा जब तक कि आपके सौवें जन्मदिन पर उसने मेरी चीजों को तीव्र रूप से धमकी दी, आपके सबक मेरी फिर से अवज्ञा न करें बच्चे मैं खड़ा था और मेरी नाक नाक से खून पोंछ रहा था।  क्या उसे पता चला है प्रिये  मेरे वापस आने से पहले कोई उसे बता नहीं सकता था क्या उसके पास एक है?


Vampire love story 


 मुझ पर डिवाइस या कुछ और मैंने उसे दरकिनार कर दिया और मेरे नाक को पकड़कर मेरे बिस्तर पर बैठ गया, उसने मुझे अपनी ओर घुमाया और दरवाजे से चलकर दिखाया कि दर्द के लिए सहानुभूति का एक औंस उसने मुझे दिया, तुम इतने क्रूर क्यों हो, वह चारों ओर घूमती है और घूरती है  मुझे आप कहते हैं कि हमने आंखें बंद कर लीं, मेरी नाक का सिर उस झटके से ठीक हो गया जो वह मुझे दे रही है मैंने पर्याप्त कहा था कि तुम इतने क्रूर क्यों हो मैं उसकी पिशाच गति से चिल्लाया वह मुझसे इंच दूर दिखाई दी उसने मेरी गर्दन को अपने पंजों से पकड़ लिया और मुझे पटक दिया  बिस्तर एक दिन तुम सबसे शक्तिशाली वैम्पायर को जन्म दोगे जो कभी खुद मार्क और डेबी से भी ज्यादा ताकतवर रहा होगा आप सोच सकते हैं कि मैं तुम पर सख्त हूँ मैं अभी तुम्हारे पास आया हूँ लेकिन मैं सिर्फ तुम्हें माँ बनने के लिए तैयार कर रहा हूँ एक क्रूर भगवान भगवान इससे पहले कि आप चाहते हैं कि मैं आपके जैसा बनूं, लेकिन मैं कभी भी वह नहीं होऊंगा जो मैंने कहा था vampire romance novels अवज्ञा में वह मेरे ऊपर चढ़ गई और मेरी गर्दन को कस कर निचोड़ लिया ओह तुम एक तरह से या किसी अन्य रानी ने फुफकारा और मेरी खरोंच को खरोंच दिया  मुझ से कूदने से पहले उसके पंजों को गले लगाओ तुम इसमें कमजोर बच्चे हो  दुनिया है कि सप्ताह कमजोर नाश आप जल्दी या बाद में पिशाच के तरीके सीखेंगे मेरी माँ मेरे कमरे से बाहर चली गई और मेरी गर्दन से एम के लिए पटक दिया जहाँ उसने अपने पंजे खोदे और मैंने अपना चेहरा अपनी हथेलियों में रखा और रोया  वह जीवन नहीं था जिसे मैं जीने के लिए था मैं अपने शरीर और दिमाग में एक कैदी था, किसी तरह से राहत पाने के लिए एक रास्ता होना था, मेरी पवित्रता इस पर निर्भर थी, क्या आप ठीक हैं, दूसरी तरफ से एक आवाज बुलाई गई है  मेरा दरवाजा मैं आवाज जानता था कि कैसे वह आखिरी व्यक्ति था जिसे मैं दरवाजे को सूँघते हुए देखना चाहता था, vampire love story आर्कड्यूक अलोहा ने अपना सिर मेरे कमरे में चिपका दिया और मुझे देखा और मुझे देखा कि उसके लंबे लाल काले बाल एक आंख पर लपेटे हुए थे मैंने कहा कि चले जाओ मैं  बार-बार दोस्ताना दोस्ताना परिवार के कमरे में उसके पीछे का दरवाजा बंद करें मैंने आपको और आपकी मां को तर्क के साथ बहस करते हुए सुना मैं सिर्फ आप पर जांच करने आया था उसने कहा कि ओह सहानुभूति की भावना को कैसे लिखा जाए, मुझे वह केवल एक चीज की परवाह नहीं थी और वह रहा है  एक उम्र के लिए मुझे सता रहा है क्या तुम ठीक हो उसने पूछा  बगल में मैं तय करता हूं कि मैं अब ठीक हूं, मैंने अपनी आंखें घुमाईं, आर्कड्यूक ने अपने बालों को अपनी आंखों के ऊपर से फड़फड़ाया और अपने चाहत के दिनों में उसने मुझे देखा और बिस्तर के दूर छोर पर बैठ गया मैंने उसके मूड में वह सब कुछ देखा जो मुझे चाहिए था I  शिफ्ट यह उसके आने का समय या स्थान नहीं था मुझे पता है कि आपकी माँ तीव्र हो सकती है, लेकिन वह वही कर रही है जो आपके और चचेरे भाई के लिए सबसे अच्छा है, आप हमारे भविष्य में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, vampire love story जब आप बड़े होंगे तो आप बेहतर समझ पाएंगे।  ने कहा कि मैं उससे दूर बिस्तर के विपरीत छोर तक घुमाता हूं, उसकी आंखें उनकी प्रकृति से हेज़ल हल्के नीले हल्के नीले रंग में संक्रमण करती हैं, जो आ रहा था उसकी तैयारी में मैंने अपने दांत पीस लिए थे, अब व्याख्यान के लिए धन्यवाद, क्या आप छोड़ देंगे मैं बनना चाहता हूं  अकेले मैंने इस बार गुस्से में अपने स्वर में एक कुटिल मील के साथ कहा कि आर्कड्यूक आर्ट्स की डिग्री ने खुद को तैनात किया और मेरे करीब स्कूटी की, हमारे बीच में बेडपोस्ट के खिलाफ फ्लश था यह एक वास्तविक शर्म की बात है कि आप २० और ३ दिन के होने वाले हैं हमें चाहिए  10  वर्षों पहले उन्होंने कहा था कि वास्तव में गठित नहीं होने के कारण घृणा की भावना में कटौती लगभग मुझे गदगद हो गई थी, मैं आर्कड्यूक के आस-पास की अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहता था, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे उसने अभी उनकी पुष्टि की है, उसने अपना चेहरा मेरे पास रखा और रखा  मेरे भीतर की जांघ पर उसका हाथ बस स्पर्श ने मुझे सफेद रेशमी नाइटगाउन पहना था, जो मैंने पहना था, उसके लिए मेरी नंगी त्वचा को ठीक करना आसान बना दिया बियरस्किन यह मेरा जीवन क्या है एक उदाहरण में मेरी मां द्वारा दुर्व्यवहार किया जाना और उच्च रैंकिंग सदस्यों द्वारा छेड़छाड़ की जाना  वाचा के अगले में उसके निरंतर दुलार ने मेरी आँखों को चमकीला लाल बना दिया, vampire love story तुम्हारे अंदर आग है मुझे यह पसंद है कि तुम्हारी माँ ने किसी को भी आपको वैम्पायर के यौन तरीके सिखाने से रोक दिया है, स्पष्ट कारणों से मुझे देखो राजकुमारी मैं इससे अधिक होगी  स्वेच्छा से वह मेरे निजी क्षेत्र के करीब 10 में चले गए और मेरे पास अपने होंठ खींचे मैंने अपने तकिए के नीचे खोदा और इस तरह के क्षणों के लिए मेरे द्वारा रखे गए खंजर को पकड़ लिया ताकि आप मुझे और अधिक गहराई से जानना चाहते थे जब मैं था  9  नौ साल की उम्र में मैंने उसके बगल में खंजर डाल दिया, लीन ने उसे अपनी त्वचा के खिलाफ मजबूती से धकेल दिया और अपने हाथों को हवा में फेंक दिया, आप उस राजकुमारी के साथ क्या करने की योजना बना रहे हैं, मैं तुम्हारा लानत काटने जा रहा हूं।  अरे नहीं।  मुझे लगता है कि यदि आप अपने घृणित घृणित हाथों को मुझसे दूर नहीं करते हैं तो मैंने धमकी दी कि वह चला गया और पीछे हट गया मैंने उसका कॉलर पकड़ लिया और ब्लेड को उसकी गर्दन पर दबाता रहा अगर वह पिशाचों की वाचा का आर्कड्यूक नहीं होता तो मैं गिर जाता  यह खंजर उसके दिल में बहुत पहले मेरा मतलब आपको कोई नुकसान नहीं था मुझे पता है कि आपको तब तक कुंवारी रहना चाहिए जब तक कि आपके लिए एक बेटा पैदा नहीं हो जाता है, लेकिन इसमें दशकों लगेंगे, 


Vampire love story in hindi


उन्होंने एक महत्वपूर्ण धोखेबाज अनुदान के साथ कहा  उसके चेहरे पर देखो मुझे नाराज कर दिया और भी खून मारने लगा और उसकी त्वचा को बाहर निकालो एक रिहाई बस उसे बुलाओ



 उसे दरवाजे के दरवाजे की ओर धकेल दिया जैसा कि आप चाहते हैं कि वह एक धूर्त मुस्कराहट के साथ झुक गया और बाहर चला गया मैंने दरवाजा बंद कर दिया और उसे बंद कर दिया और खंजर को फर्श के फर्श पर फेंक दिया जो कि वह कभी भी बहुत दूर जाने के लिए सबसे करीब था।  बहुत दूर तुरंत मेरे कपड़े बोले और अपने शरीर से उसकी बदबू को दूर करने के लिए शॉवर में भाग गया, किसी तरह मुझे इस जगह से नरक को बाहर निकालना पड़ा, बस इतना ही एक लड़की ले सकती थी और मैं शायद इस दिन अपनी सीमा तक पहुँच गया था।  वाचा की दमनकारी और सत्तावादी प्रकृति मुझ पर पहनी हुई थी vampire love story मुझे किसी भी तरह से बचने के लिए आवश्यक सेंट से बचना था, महल के पास एयर इंडिया की सड़कों पर घूमते हुए बर्फ की परत की जगहों को सुरक्षात्मक क्षेत्र में ले जाना जो हमारे राज्य को लाल चमक से घिरा हुआ था  द शील्ड ने बर्फ को करामाती चमक में दिया है, अगर मैं इसे बाहर से देख सकता हूं तो बल्थाजार गेट के प्रवेश द्वार से इतना थक गया था कि मेरे लिए पहले की तरह से बचने का कोई रास्ता नहीं था, हालांकि बर्फ सुंदर सुंदर थी  यह मेरी रोशनी को कम कर देगा, जिस क्षण मैं गेट से बाहर निकलूंगा, मेरे कदमों के निशान मिल जाएंगे, ऐसा लग रहा था जैसे मैं वास्तव में यहां फंस गया था राजकुमारी अनास्तासियो यह है कि आप एक मर्दाना आवाज है vampire story जिसे मैंने दूर से घुमाया और अपना हाथ रखा  खंजर मैंने अपने कूल्हे पर रखा था अगर यह फिर से आर्कड्यूक था हाँ यह आप है मुझे आश्चर्य है कि रानी ने आपको महल के बाहर अनुमति दी थी मैंने सुना कि क्या हुआ और सौभाग्य से मेरा जबड़ा गिर गया जब आदमी को सारी बकवास दिखाई दी  कि यह मेरे साथ हाल ही में हुआ यह गुड फॉर्च्यून का एक झटका था, मुझे इसकी आवश्यकता थी कि वह मेरे पास पहुंचे और झुक गए यह सब सोंद्रा था वह शर्टलेस था जैसे कि हम अपनी इंद्रियों के माध्यम से उसकी गंध के साथ खुशी की दुनिया की हवा में थे।  मेरी उपस्थिति राजकुमारी मैं बस कुछ खून के बिस्तर के लिए घर जा रहा था मेरा रहने का परिसर महल से दूर नहीं है झील में एक पतली डुबकी का एक समूह है उसने कहा कि मैंने अपनी भतीजी को हिलने से रोकने की कोशिश की जो समझाएगा कि उसने केवल क्यों पहना था  सफेद बी की एक जोड़ी  ऑक्सर्स झील कहाँ है vampire love story मैंने कहा वह मुस्कुराया क्या तुम ठीक हो मैंने अपनी बियरिंग्स को इकट्ठा करने का प्रयास किया वह मुझे नरक के रूप में परेशान कर रहा था हाँ मैं ठीक हूँ मैं वैसे ही जाता हूँ मुझे खेद है कि मैं आपके जन्मदिन के उत्सव को याद करता हूँ जिसे हम गिनते हैं  द राइज़ मुझे व्यस्त रखता है मुझे इसे आप तक बनाने की अनुमति देता है, मीठे समलैंगिकों ने मेरे खून को गर्म कर दिया है आप इसे मेरे लिए कैसे करेंगे मैंने अच्छी तरह से पूछा मुझे पता है कि आप राजकुमारी हैं लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको ले जा सकता हूं  झील यह महल के अंदर उबाऊ हो जाना चाहिए वह घबराकर निकल गया मैंने अपने उत्साह को छिपाने की कोशिश की और अपने उत्साह को कम करने की कोशिश की, मैं निश्चित रूप से जाऊंगा मैंने बहुत अच्छा किया मुझे उन लोगों को अकेले लाने दो  बस मुझे अपने साथ ले चलो मैंने अपने स्थान पर पूछा उसने मेरी ओर देखा तो आश्चर्य हुआ कि क्यों नहीं?


Korean vampire love story


 रुको फिर उसने मुझे हाथ से पकड़ लिया और मुझे अपनी पीठ पर इतनी तेजी से फेंक दिया कि मुझे एहसास नहीं हुआ कि क्या हो रहा था जब तक कि यह किया गया राजकुमारी को पकड़ कर वह महल से रास्ते में इमारतों की ओर भाग गया, मेरे शरीर के खिलाफ दबाया गया था  उसकी कठोर गीली पीठ ने मेरी चीजें बढ़ाईं और मुझे उसे काटने के प्रलोभन से लड़ना पड़ा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह हो रहा है उसकी गंध ने मेरे मुंह में पानी ला दिया मैंने अपना दाहिना गाल और उसके मीठे महक वाले बाल लगाए और अपनी आँखें बंद कर लीं मैं कभी नहीं  कुछ इतना शानदार लगा कि मैं उसके बालों की बनावट में कई दिनों तक सोता अगर मैं सुन सकता था कि हम एक विशाल परिसर में रुके हुए हैं जहाँ अधिकांश निम्न-श्रेणी के रईस रहते थे मैं यहाँ पहले कभी नहीं गया था vampire love story इसलिए यह देखना अच्छा था  यह करीब मैं उसकी पीठ से नीचे चढ़ गया और कानून की वास्तुकला को देखा, पत्थर की चांदी और काले चश्मे से बने बड़े चिकना काले टावरों के रूप में मैं देख सकता था कि यह आश्चर्यजनक था क्या आप ऊपर आना चाहेंगे या क्या आप यहां इंतजार करना पसंद करेंगे I  बस एक लम्हा होगा अगर तुम रुकना चाहो तो उसने कहा आँखों ने मुझे बनाया है  चिंतित और मुझे डर था कि मैं क्या करूँ अगर हम उसके घर में अकेले होते तो क्या मैं अपने आग्रह को नियंत्रित कर पाता मैं केवल एक मिनट के लिए उसने कहा कि इससे पहले कि वह इमारत में प्रवेश कर सके, मैंने उसका हाथ लिया और उन्हें वापस पकड़ लिया।  मैं तुम्हारे साथ आऊंगा मैं फुसफुसाते हुए फुसफुसाते हुए कहता हूं कि फिर से मैं आपको बिल्कुल नहीं सुन सका उसने कहा कि उसकी आंखों में एक उम्मीद की चमक चमक रही है जिससे मुझे और भी घबराहट हो रही है vampire love story मैं तुम्हारे साथ जाऊंगा मैंने और अधिक बेशर्मी से कहा वह मुस्कुराया अपनी सुंदर तेज चीजों को प्रकट कर रहे हैं  आपको यकीन है कि यह ठीक है, मुझे अपनी गांड पर रानी नहीं चाहिए अगर हम पकड़े गए तो उसने मज़ाक किया मैंने उसके साथ अपनी बाहें उठा लीं और उसके कंधे पर अपना सिर टिका दिया, वह कभी नहीं पता लगाएगी चिंता मत करो मैंने उसे आश्वासन दिया कि हंस बंप बन गए हैं  


मेरी त्वचा जब उसने साँस ली और धीरे-धीरे मेरे बालों में साँस छोड़ी तो तुम मुझे परेशान कर रहे हो राजकुमारी उसने कहा कि एलेसेंड्रा टॉम था इसलिए मेरे ऊपर चढ़ गया मैंने उसकी गहरी मांसल भुजाओं को रगड़ा और उसके साथ मेरी मनोदशा को देखा, आँखें घुमाईं मैंने पूछा कि उसने खींच लिया मैं डॉन '  मुझे नहीं लगता कि आपको सामने आना चाहिए और आपको सच बताना चाहिए, मुझे लगता है कि यह एक बुरा विचार था, कृपया  ई मुझे इसके बारे में माफ कर दो और मुझसे दूर इमारत की ओर कुछ गलत करो और मेरे सामने लौट आए और निराशा में घुटने टेक दिए उसके बालों के ताले ने उसे तम्बू में ढक दिया और उसकी मनोदशा आंखें आप ईमानदार हैं


Vampire love story korean drama


 एशिया अन्य वीडियो  पिशाचों की वाचा की राजकुमारी और सिंहासन के उत्तराधिकारी, आपको एक दंगे के बेटे से वादा किया जाता है, मैं एक दंगा की गिनती का जवाब देता हूं अगर उसने हमें एक साथ देखा तो वह मेरा सिर होगा मुझे खेद है मेरी राजकुमारी राजकुमारी  लेकिन मैं अपने आप को अपने साथ ले जाने की अनुमति नहीं दे सकता, लेकिन मैं वाचा का एक सेवक हूं और आपकी कृपा के योग्य नहीं हूं, जिसकी उन्होंने घोषणा की थी, मैंने उन्हें एक बार फिर से अपने जीवन और मेरे संबंधों को निर्धारित करने के लिए चचेरे भाई कानूनों के बारे में कहा था।  पिछली बार जब मैंने इन नियमों को अपनी इच्छा के अनुसार करने दिया था, तो मुझे इस आदमी के साथ एक तत्काल आकर्षण महसूस हुआ था, जिस क्षण हम मिले थे और मैं अपने शीर्षक को मुझे उसके करीब आने से रोकने की अनुमति नहीं दे रहा था, कैसे के बारे में  हम इसके बारे में ऊपर बात करते हैं मैंने एक पल के लिए सुझाव दिया कि मैं उसे बात सुन सकता हूं  जहां से मैं खड़ा था, Vampire love story मुझे बुला रहा था कि मेरा नाम अनास्तासिया अनास्तासिया है, आप मुझे मेरे पहले नाम से संबोधित कर सकते हैं जैसे आप एक पल पहले कर रहे थे मैंने कहा कि क्या आप निश्चित हैं कि बुद्धिमान वह अभी भी एक घुटने पर था और मुझे देखने से इनकार कर रहा था  मैं उसके ऊपर चला गया और उसके सामने बैठ गया एलेसेंड्रो ने मुझे उसके बालों पर अपना हाथ तब तक चलाया जब तक कि मेरी तर्जनी उसकी ठुड्डी से नहीं मिल गई, मैंने उसका जबड़ा काट दिया और उसके सिर को थोड़ा ऊपर उठा दिया, तो मैं एक बेहतर दृश्य प्राप्त कर सकता था अगर उसके मूड की आँखों ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया  पीले चमक रहे थे जैसे मेरे बीच की भावनाएं थीं हम उस बिंदु पर निर्विवाद हैं चलो ऊपर मैंने सुझाव दिया कि दूसरी बार रात की रात गिर गई और सुरक्षात्मक क्षेत्र निष्क्रिय हो गया जिसने सर्दियों की बर्फ को हम पर गिरने की इजाजत दी एली सैंड्रा रोज और मुझे देखा  बर्फ मेरे बालों और कंधे पर जमा होने लगती है उसकी आँखों में पीलापन हर गुजरते पल के साथ और भी चमकीला हो जाता है Vampire love story मैंने इतना सुंदर कभी नहीं देखा कि वह अपनी मजबूत और बेदाग बांह से फुसफुसाए, उसने मुझे अपने करीब खींच लिया मैं बहुत नाजुक था  उसने आपके बालों और त्वचा को उसी रंग के गले लगा लिया जैसे कि आप बर्फ के रूप में हैं, तो मंत्रमुग्ध कर देने वाले ने कहा कि आप के रूप में मोहक नहीं है मैंने अपने मुंह के लिए पर्ची दी मैंने अपने होठों को एक साथ दबाया और एक जुनून मुझे उबाल रहा था कि मैं कभी नहीं होगा  मेरे साथ क्या हो रहा था इससे पहले महसूस किया कि शायद वह सही था अगर हम इसे बनाए रखते हैं तो यह नहीं बताया जाएगा कि चीजें कहां खत्म हो जाएंगी हम शायद अनुबंधित कानूनों का उल्लंघन करेंगे, एक वास्तविक था जिसने रोमांटिक प्रेम को प्रतिबंधित किया था, मेरी मां शायद मुझे मार देगी  खूनी अगर मैंने उसे उस हद तक धोखा दिया तो एलेसेंड्रो एलेसेंड्रो आपके दोस्त नहीं हैं जो झील पर आपका इंतजार कर रहे हैं मैं चीजें सिर्फ झूठ बोलती हूं मुझे यकीन है कि वे मेरे बिना साथ मिल जाएंगे ऐसा नहीं है कि वे मरने जा रहे हैं  प्यास जब मैं चला गया तो चलो एक गोली के अंदर एक कदम पीछे चलते हैं मुझे घर जाना चाहिए उसने अपने नीचे के होंठ को काटा और मुझे शब्दों के नुकसान के साथ देखा लेकिन आपने अभी कहा हाँ मुझे पता है लेकिन मुझे कुछ हो रहा है vampire love story II डॉन  'पता नहीं क्या है मैं उससे दूर हो गया और चलने की कोशिश की w  हम पर.  देखें कि क्या उसने मेरा हाथ पकड़ लिया है, कृपया मत जाओ, हम एक-दूसरे को एक पल के लिए देखते हैं, यह मेरे लिए स्पष्ट था, तभी मैं चाहता था कि हम एक-दूसरे को थोड़ी देर के लिए अंदर आएं, चलो बस बात करें और एक पल के लिए बाहर निकलें।  मेरे हाथ काँपते थे जितना अधिक हम एक-दूसरे के करीब रहते थे,





Post a Comment

और नया पुराने