Ishq not a love story 


भाई लोग आज की फिल्म का नाम है इश्क नॉट ए आज मैं बताने जा रहा हूं ishq not a love story इश्क नॉट ए लव स्टोरी 2019 में आई एक मलयालम फिल्म विद आईएमडीबी ऑफ 7 पॉइंट 5 इस फिल्म में विलेन के एक्टिंग को देखकर तुम्हें ऐसा लग सकता है कि तुम खुद फिल्म के अंदर जाके उसके कान के नीचे लगाओ क्योंकि उसने एक्टिंग इतनी जबरदस्त करी जिसकी हद नहीं है आगे बढ़ने से पहले मैं तुमको बता दो किस मूवी में बहुत वाहियात बातें की गई है और उनके इस प्लेन में थोड़ा-बहुत बताना जरूरी था इसलिए हॉट मत होना तो मूवी की कहानी है किन्हीं दो लवर्स की जो स्टार्टिंग में हमें फोन पर बात करते हुए दिखाई देते हैं लड़के का नाम है साक्षी लड़के का नाम है वसुधा नेक्स्ट डे वसुधा का बर्थडे रहता है इसलिए वह दोनों प्लानिंग करते हुए तब यार मलयालम फिल्म बहुत अच्छी तरीके से वाला डे के साथ घूमने और और थोड़ी आई है ishq not a love story चलते हैं की पार्किंग में गाड़ी खड़ी फिर थोड़ी फिर थोड़ी देर बाद एकदम सामने देख एकदम अनजान आदमी में के अंदर या एडमिट है फिर पहला आदमी बोलता है तो फिर उसके फोन लगा लेकिन साथ ही बस उनको खड़ा देखता रहता




फिर बाद में बोलता है कि तुझे क्या लगता है हम पुलिस वाले गधे हैं वह आगे बोलता है से काम नहीं चलने वाला स्टेशन ले जाकर इन की धुलाई करते तब जाकर यह बताएंगे कि सच क्या है फिर सही बोलता है कि सर सर प्लीज हमें जाने दीजिए मेरी बहन की कुछ दिनों में शादी भी है ishq not a love story  यह बात सच है कि कुछ दिनों में शादी भी है लेकिन वह मैंने तुम्हें नहीं बताया कि उसका भी कोई मतलब नहीं है फिर बाद में आगे बोलता है गाड़ी में से निकल जाओगे निकाल फिर बाद में बोलता मी आने के बाद स्टोर से केला और एक अंडा की बोतल लेकर आता वसुधा के पास बैठ करके बोलता से पूछता है कि उसने गेट लोग कर कर तुम्हारे साथ क्या करा था वह से तो उसे बोलते कि इतना सब होने के बाद तुमने मेरा हाल पूछने के बजे यह पूछे कि मेरे साथ क्या हुआ था फिर साथियों से बोलते हैं कि देखो मैं एक मर्द और यह मेरा हक बनता फिर वह हो तो उससे बोलती तो फिर तुम्हारी रात को मेरे दांगी कहां गई थी और इस बात के बाद साथी भाई अपनी गाड़ी स्टार्ट कर के वहां




इश्क नॉट ए लव स्टोरी Ishq not a love story song




चले जाते हैं इसके बाद कुछ दिन निकलते वसुधा उसको फोन पर फोन लगाती है लेकिन वह उस को पिकअप नहीं करता फिर एक दिन वह वापस उसी पार्किंग स्पॉट पर जाता है जाओ वसुधा को लाया था

Ishq not a love story


 उसको वहां पता चलता है कि आज भी नेट पुलिस वाला नहीं बल्कि एंबुलेंस ड्राइवर है और वह दूसरा आदमी सिलाई का काम करता इसके बाद सांची एक घर में जाता है जो कि अलंकार वहां पर एक जीत होती है वह थोड़ी देर और उसकी पत्नी से बोलते हैं कि घर पर है क्या अभी आ जाएंगे फिर से बोलता है क्या उसको फोन कर देगी क्योंकि उसके मोबाइल की बैटरी डेड है तो फिर वह अपना फोन लगाकर उसको दे देती फोन लगने से पहले ही काट उठ रहा फिर उठा रहा फिर उसकी पत्नी बोलते कि शायद ड्राइविंग कर रहे होंगे कि उनके आने के बाद हम हमें जाना है उसे बोलता है कि मेरे को तो सिर्फ 5 मिनट चाहिए आपके आप के बाहर जाने का प्लान खराब नहीं करूंगा फिर वहां पर इंतजार करता हूं और उससे उसका नाम पूछता है ishq not a love story  वह बताती है बता दिया फिर उसकी पत्नी के काम में लगने के बाद वह घर का दरवाजा बंद करके उसके बच्चे के साथ एक बनाता है उस उसका फोन बैलेंस नहीं है उसका फोन




वापस आ नहीं बोलता है कि नहीं उसने फोन वापस कर दिया था वह आगे बोलता है कि आप टेंशन मत लो मैं आपके फोन पर डायल कर देता हूं जिससे आपको पता चल जाएगा कि तू मुझे पागल बना लो तुम्हारा फोन तुमने पहले बोला कि स्विच ऑफ था फिर तुमने बोला बैलेंस नहीं और अब तो मुझे डायल करोगे फिर से बोलता है कि नहीं है वह आगे बोलता है ishq not a love story movie कि मेरे पास उस फिर बाद हंसते हुए आ गया और यह मैं बिल्कुल सच बता रहा हूं इसके बाद साथ ही खामोश हो जाता और उसकी पत्नी से बोलते हैं कि दीदी मुझे माफ करना लेकिन उसने मेरे साथ इतना कुछ कर आए तो मेरे को भी तो थोड़ा बहुत करना ही चाहिए था ना और यह कहकर वहां से चला जाता वह बाहर जाकर वसुधा को फोन करता है कि वह से मिलना चाहता अगले दिन बस उससे बोलती है कि तुम्हें मुझसे क्या जानना था हम तो अभी आगे बढ़ेंगे जब तुम सब जान जाओगे फिर वह से बोल दे कि 1 मिनट रुको और इतने में और पीछे से डिक्की खोल कर दूसरे आदमी को निकालता है जो भी बंदा हुआ है


Ishq not a love story 


गाड़ी में बैठ कर उसे बोलता है कि मुझको सब कुछ पता तुम लोग दिन वही सब करो जो मेरे को करना चाहिए था इसके बाद वह बोलती है कि नहीं शादी अगर उस दिन मान लो उसने मेरे साथ कुछ करो होता तो तुम मुझे छोड़ देते क्या इस पर्ची थोड़ी देर चुप रहता और फिर बोलता कि मैं तुमको तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट तो भूल ही गया था और फिर वह निकाल कर उसके हाथ में लगाने वाले की उंगली डालने के बजाय उसको मिटा देती है और इसके साथ ही खत्म हो जाती है इसके बाद हमें हुआ है है और ेल फीमेल मेल और फीमेल का आदमी दूसरे आदमी को के में हैं में हैं दोनों को रखना चाहते हैं अगर तुम्हें ऐसा लग रहा है कि किसी ने जो कुछ भी करो उसकी लवर लेकर आए तो तुम बिल्कुल गलत है उसका हाल ना पूछो उससे पूछा कि उसके साथ क्या करना छोड़ दिया और यह बात साबित हो जाती जाता तो जानते हो जानता होगा अच्छी दिखती है जाने से डर रही थी फिल्म स्टार्ट होती है ishq not a love story movie फोन पर बात कर रहा होता तो यहां मेरे कहने से मतलब है कि हम जितना जानता यानी कि सिर्फ एक 1 दिन देखा था जिसमें ऐसा होता है जिसमें उसका रिप्लाई देता जहां पर औरत का कोई मोल नहीं है और अब वह सीन याद करो जब गाड़ी चलाने वाले ही होता है तो वह उसे थोड़ी देर रोक लेती हो है और पीछे बुलाती है गाड़ी में एकता ने तो उसके पेट




गया और फिर उसके पीछे पड़ गई और अब में लोगों की वैल्यू क्या है उनके गाल पर थप्पड़ मूवी रोमांटिक मूड में भयानक रूप ले लेती है जो हमें अच्छा लगता तो उसके लिए शादी था कि मुझे कुछ करना चाहिए था ना जो कि बिल्कुल गलत है और में कोई अंतर नहीं था मानता था इसलिए मुझे इस फिल्म की प्ले लिस्ट मानता था इसलिए उनका चेक कर सकते हो सकता सकते हैं मुझे पता है तुम नहीं लेकिन फिर भी तो ही रख ही ishq not a love story




Post a Comment

और नया पुराने