Love story sexy 


My first love is secret love

पहला प्यार


आज मैं आपको सुनाने जा रहा हूं एक कहानी जो मैंने कई साल पहले लिखी थी और जो मुझे भी बहुत प्यारी है उस कहानी का नाम है पहला प्यार  love story sexy आज सोमवार है ना आज के ही दिन में पहली बार उससे मिली कहते हैं कि पहला प्यार कभी नहीं भुला जा सकता, मैं जानती हूं सात साल बीत गए पर मुझे याद है उस दिन मैंने क्या पहना था उसने क्या पहना था कैसे मेरी मोबाइल में पेट्रोल नहीं था और मैं उसको धकेल कर पेट्रोल पंप तक ले जा रही थी रहे थे हम कहां किस दुकान के सामने खड़े थे और कैसे में चौकाने जासूस की तरह उससे बात करते हुए कनखियों से यह भी देख रही थी कि कौन हमको खिड़कियों से जजों से देख रहा है गॉसिप गौ सेवक इस घर से शुरू का


Love story sexy


तोड़े जैसे छोटे-छोटे शहरों की तरह या शहर में भी कंजरवेटिव परिवार की लड़कियों के बॉयफ्रेंड नहीं होते में पापा में पापा और भाई स्कूल में टीचर बस यही हमारी जिंदगी के मुख्य पूर्व सिरदार हुआ करते अब र अगर मेरे भाई की तरह हट्टा कट्टा और ओवरप्रोटेक्टिव निकला मम्मी ने मामा जी के पास भेजा था sexy love story में भी टूटते हुए मेरे हाथों में पहली बार उससे बात की थी तो सारी आवाज हैं जिनमें मेरा मन उतावला हुआ कोई सुने या ना सुने लेकिन कवियों की तरह जिस पर उतारू है कि पूरी कविता वाला दूध लेकर जरूर जरूर करते साइकिल के पास से गुजरता हुआ नाराज मां की आवाज ही किसी राज पर में एक आवाज जिंदगी का रुख बदलने वाले दोस्त दोस्त बनना चाहता हूं कि मेरी वजह से किसी की हिम्मत नहीं हुई थी कि कभी ऐसा वैसा कुछ के खिलखिलाती रहती थी और मैं में तो मैं जरूर दादी हूं यूनिवर्सिटी में आशिक मिजाज लड़के बहुत रहते हैं मैनें मास्टर ज्वाइन किया,  फिर अचानक उससे मिला उसने कहा Hii आपके घर के सामने रहती है उससे दोस्ती कर लीजिए मैं बात कर




बोला आपको दोस्ती नहीं करनी तो साफ है ना करके बहाना और दूसरों से मेरी मैच मेकिंग के आईडिया दीजिए मुझे लड़कियां पसंद है खूबसूरती दोस्ती की दोस्ती में विश्वास नहीं रखते इस फाइल लोड नहीं हो पा रही मैं मैं समझ नहीं पा रही थी किस के कवर पर लिखा क्या दिन था, love story sexy


 शरारती अंदाज में दोस्तों से राज छुपाया नहीं भाई साहब घर जा हम सब का जन्म पनी हंसी हैसियत से लोग अपनी हैसियत से कुछ ज्यादा पांव फैला करेगा लिया थे कि मेरी मां को तकलीफ घर में भर बरामदा हो सुबह की धूप में कम से कम बरामदे में एक एक कप चाय तो घर का का म घर का काम करते-करते थक जाएं तो जाएं तो मां कम से कम अपनी फटी हुई एड़ियों की धूप में मालिश तो कर थे कि मां थे कि मां मैं यहीं पर अपनी सहेलियों से बातें करें दिन भर दिनभर इसी बरामदे में हमारे लिए स्वेटर बातों




सबसे ज्यादा उसको पसंद करती हैं जिसमें उन्हें उनके वह दूर जा रही थी और वह वहीं कहीं गुम हो चुका छोड़ दी थी



पहला पहला प्यार sexy love story 



 आंखें लिए लिए शिवांगी उस वक्त कैसी थी कहता है इससे पहले पापा बाहर आ गए का मेज कागज पर उन्होंने सारे उठ टखा कर  हो आ उठ खड़ा हो गया और कहा अंकल मैं चलता हूं पापा ने कहा अरे बेटा चाय तो पी बोला साइकिल चलाकर जाना है देर हो गई है मैं दरवाजे तक छोड़ने था तो था तो कितना अपना सा लग रहा था तो कितना अजनबी बॉक्सिंग रिंग में नॉक आउट हो चुके हो हारे हुए खिलाड़ी की तरह जो फिर भी स्पोटिंग होना चाहता था मैंने कहा लेकिन बॉक्सिंग का मैच हुआ था बदतमीज जाते-जाते भी मुक्का मारने को तैयार पापा सोसाइटी के प्रेसिडेंट कोई भी टेल कोई डिटेल मस्त




मस्त साइकिल चलाता हूं मेरे साथ ऐसा हो रहा था हो रहा था गला साफ किया और ई और तो नहीं है क्यों उसे देख रही थी सवाल का जवाब का जवाब था भी और सूरत होता है पहला प्यार साथ सी सादगी थोड़ा भोलापन शरारत थोड़ी शराफत थोड़ी शैतानी थोड़ा सा दर्द ढेर सारी मुस्कुराहट और थोड़े से प्यार से प्यार से परियों की कहानियों में पूरा होता, love story sexy


 मैं लकर पता पता लगा था कि मैं भी एक बड़ी और वह एक अपनी पढ़ाई पढ़ाई कितनी समझदार दिल कह रहा था कि अगर यह सब कुछ नहीं होता तो कोई औरत को और मिल कहीं और मिलते हैं क्योंकि मैं तो था से नहीं हो  मैं उससे कुछ मैं उससे कुछ दूरी रखने लग गई थी




 जानती थी कि अपने मन को उसके ज्यादा करीब जाने दूंगी तो जोर पड़ जा ऊं पड़ जाऊंगी न का म हीना का महीना था मानसून की दस्तक कि आज शहर पर पड़ने लगी ती थी मेरा हुआ ही नहीं तो मुझसे उससे नहीं उसके ख्याल से प्यार है.. पहले प्यार के ख्याल से प्यार था  फिर रहा हब्बत शेयर महाविद्यालय के छोर पर एक बड़ा सा आम का बाग मैं कॉलेज के बाद अक्सर बैठी रहती थी शायद किसी ने तपाक से इंतजार दोपहर में ऐसे ही बैठी थी तो वह मेरे सामने आकर खड़ा हो गया तू कहां रहती हो यार आजकल क्यों नहीं लेते मेरे मन की बात मैंने कहा दे ने में देने में इतना टाइम लगाओगे तो एक सवाल का जवाब दो..  गया था  बिल्कुल नहीं समझ पा रही थी कि जिंदगी जो सवाल पूछ का क्या आज क्या जवाब था sexy love story




Post a Comment

और नया पुराने